Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में 62% डिस्काउंट पर मिल रहा डेकोरेटिव दीया, दिवाली आने से पहले कर लें शॉपिंग

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: दीपावली आने से पहले अगर सस्ते दाम में डेकोरेटिव दीया सेट लेना चाहते हैं, तो अमेजन सेल से इसे ऑर्डर कर सकते है. अमेजन सेल में अच्छी क्वालिटी के दीया सेट सस्ते में मिल रहे है.

author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार, इस माह 31 अक्टूबर को दिपावली मनाई जाएगी. नवरात्रि का त्योहार जाते ही सबलोग इस त्योहार की तैयारी में जुट जाएंगे. पूरे घर की सफाई, घर को नए रंग से पेंट करना, नए बेडशीट और कर्टेन खरीदना, घर को सजाने के लिए डेकोरेटिव आइटम्स लेना और खूबसूरत दीया की खरीदारी करना. ये सारे काम कई परिवारों में होगा. शौकीन लोग अपने घर को और भी क्लासी दिखाने के लिए अपने इंटीरियर में काफी सारे बदलाव करेंगे. अगर आपको भी घर सजाने का शौक है और आप अपने घर में एंटीक शो पीसेज रखते हैं, तो Amazon Top Deals से सस्ते दाम में इन चीजों की खरीदारी कर सकते हैं. 

अमेजन सेल में स्टाइलिश डिजाइन का दीया भी बेहतरीन छूट पर मिल रहा है. अगर आप अपनी रंगोली या फिर घर को सजाने के लिए एकदम यूनिक डिजाइन का दीया लेना चाहते हैं, तो ब्रास मटेरियल के इन दीपक को ले सकते हैं. ये मजबूत क्वालिटी के दीया हैं, जो एकबार यूज करने से खराब नहीं होंगे. इन्हें आप कई साल तक बिना खराब हुए यूज कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में खूबसूरत डिजाइन के इन दीपक पर पूरे 62% का डिस्काउंट मिल रहा है. सेल में आप बहुत कम दाम में इन्हें ऑर्डर कर सकते हैं. ये घर का सजाने के लिए या फिर मंदिर घर में रखने के लिए भी अच्छे दीया डिजाइन हैं. 

Amazon Sale 2024: सर्दियों में ले सकेंगे नहाने का मजा, 55% डिस्काउंट पर घर लाएं वॉटर हीटर

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: सस्ते में ऑर्डर करें यूनिक डिजाइन के दीया सेट 

कई लोगों को त्योहार और पर्व में घर सजाने का खूब शौक होता है. खासतौर पर दिपावली जैसे मौकों पर वो अपने घर को दीपक से बिल्कुल जगमगा देते हैं. लेकिन जो अल्ट्रा लेवल वाले डेकोरेटर्स हैं, वो सिर्फ साधारण दीपक नहीं बल्कि स्टाइलिश डिजाइन के दीपक से अपना घर सजाते हैं. अगर आपको भी यूनिक डेकोरेशन करना पसंद है और आप अपने घर में एंटीक पीसेज रखना चाहते हैं, तो ब्रास मटेरियल से बने इस दीपक को ऑर्डर कर सकते हैं. 

1. Craftvatika Brass Lotus Diya

यह क्राफ्टवाटिका का लोटस यानी कमल डिजाइन का दीया सेट है. इसमें आपको 12 पीस दीया सेट मिलेंगे. पूजा रूम में लगाने के लिए ये अच्छे दीया हैं. इनसे मंदिर, ऑफिस या फिर ऑयल लैंम्प को भी सजाया जा सकता है. ब्रास मटेरियल से बने होने की वजह से यह दिखने में और सुंदर लगता है. सभी दीया गोल्डन कलर के हैं. Amazon Sale 2024 में इस दीया सेट को आप 41% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं.

Craftvatika Brass Lotus Diya

                                                                                       यहां देखें  

इस दीया सेट का ओरिजनल प्राइस 2,199 रुपये है. हालांकि सेल में यह आपको मात्र 1,299 रुपये में मिल रहा है. दीया सेट का कुल वजन 100 ग्राम है. वर्सेटाइल प्लेसमेंट के लिए भी आप यह दीया सेट ले सकते हैं. फैमिली फ्रेंड को गिफ्ट करने के लिए भी यह अच्छा ऑप्शन है. Craftvatika Brass Lotus Diya Price: Rs 1,299

2. Bhimonee Decor Pure Brass 5 Faced Ethnic Panchadeep

मंदिर घर में भगवान के सामने अगर पंचदीप जलाकर रखना चाहते हैं, तो भीमोनी का यह डेकॉर प्योर ब्रास दीपक सेट ले सकते हैं. यह सिंगल पीस दीया है. इसमें आप अखंड ज्योति जला सकते हैं. 1.75 इंच का यह दीया सेट दिखने में बहुत अच्छा लगता है. Amazon Sale Offers में इसपर 59% का हैवी डिस्काउंट है. गोल्डन कलर का होने की वजह से इसे देखकर आपको ट्रेडिशनल वाली फीलिंग आएगी. 

Bhimonee Decor Pure Brass 5 Faced Ethnic Panchadeep

यहां देखें 

बड़े-बड़े मंदिरों में भी इसे रखा जा सकता है. यह 560 ग्राम का दीया है. इसकी मजबूती अच्छी है. सर्फ के पानी, डिटर्जेंट और पितांबरी से इसे आप धुल सकते हैं. दीपक पर डिटेल्ड हैंड वर्क है. पूजा घर को शानदार लुक देने के लिए इस दीया को आप अपने होम डेकोरेशन आइटम में शामिल कर सकते हैं. Bhimonee Decor Pure Brass 5 Faced Ethnic Panchadeep Price: Rs 1,775

3. KAIARTEAN ART Brass Diya Lamp Set 

ट्रेडिशनल चीजें आपको बेहद पसंद है? और आप पारंपरिक कार्फ्टशिप की सराहना करते हैं, तो मोर डिजाइन के इस दीया सेट को ले सकते हैं. हिंदू धर्म में मोर पक्षी का अपना महत्तव है. भगवान शिव के पुत्र कार्तिकेय का यह वाहन है. श्रीकृष्ण अपने मुकुट में हमेशा मोर का पंख लगाया करते थे. ऐसा माना जाता है कि मोर पंख घर में रखने से नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है. अगर आपको भी मोर डिजाइन के डेकोरेटिव आइटम पसंद हैं, तो आप यह दीया सेट ले सकते हैं. 

KAIARTEAN ART Brass Diya Lamp Set 

यहां देखें 

Amazon Sale 2024 में 4,500 रुपये का यह दीया सेट 46% डिस्काउंट पर मिल रहा है. 2.9 इंच के इस दीया सेट पर स्टोन का काम है. यह हैंगिंग दीया भी है. इससे आपके घर को एक हाउस वॉर्मिंग फीलिंग मिलेगी. होम डेकॉर के लिए भी आप यह दीया सेट ले सकते हैं. KAIARTEAN ART Brass Diya Lamp Set Price: Rs 2,419

यह भी पढ़ें: Amazon Sale 2024 में बेस्ट वॉशिंग मशीन ब्रांड्स पर लूट की छूट, 48% डिस्काउंट पर हो रही ताबड़तोड़ बिक्री

4. Two Moustaches Brass Diyas for Home

यह बिल्कुल यूनिक डिजाइन का दीया सेट है. ट्रेडिशनल डिजाइन के इस दीया सेट पर रेड, ब्लू और ग्रीन कलर का जेमस्टोन लगा हुआ है. एथनिक वर्क वाले इस दीया में आपको कर्व्ड डिजाइन देखने को मिलेगा. यह भी मोर पक्षी डिजाइन का दीया सेट है. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में इसे आप 62% की धमाकेदार छूट पर ले सकते हैं. सेल में 3,299 रुपये का यह दीया सेट मात्र 1,249 रुपये में मिल रहा है. यह ब्रास का दीया सेट है और इसकी बिल्ड क्वालिटी मजबूत है. 

Two Moustaches Brass Diyas for Home

यहां देखें 

एंटीक ऑयल लैम्प वाले इस दीया सेट को आप घर में कहीं भी लगा सकते हैं. 8 इंच के इस दीया सेट में आपको अच्छी फिनिशिंग मिलेगी. यह स्टैंडर्ड डिजाइन का डेकोरेटिव आइटम है. दीया सेट में शेर के पांव के डिजाइन का स्टैंड लगा हुआ है. इसमें एक हैंगिंग घंटी भी लगी है. Two Moustaches Brass Diyas for Home Price: Rs 1,249

5. Amazon Brand - Umi Leaf Brass Diya Set

पत्तों के डिजाइन वाला डेकोरेटिव आइटम दिखने में कितना खूबसूरत लगता है. यह हमारे पूरे घर को एक यूनिक लुक देता है. अगर आप भी इस डिजाइन के डेकोरेटिव आइटम को पसंद करते हैं, तो 12 दीया सेट वाले इस गिफ्ट आइटम को ऑर्डर कर सकते हैं. ब्रास मटेरियल से बने इस दीया सेट में पत्ते का बहुत डिटेल्ड डिजाइन है. पूजा रूम में आप इसे लगा सकते हैं. Amazon Sale 2024 में 2,999 रुपये का यह दीया सेट केवल 1,197 रुपये में मिल रहा है. 

Amazon Brand - Umi Leaf Brass Diya Set

यहां देखें

दीपावली पर किसी को गिफ्ट करने के लिए भी आप यह दीया सेट ले सकते हैं. इसका वजन 50 ग्राम है. गोल्डन कलर का यह दीया सेट अन्य त्योहर पर घर में लगाने के लिए भी सूटेबल ऑप्शन है. इसमें आपको अच्छी डिटेलिंग मिलेगी. Amazon Brand - Umi Leaf Brass Diya Set Price: Rs 1,197

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival Sale 2024 Decorative Diyas For Diwali Decorative Diyas Decorative Diya Diyas For Diwali
Advertisment
Advertisment