Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 ने लूट लिया यूजर्स का दिल, Sleepwell Mattress पर दे रहा 41% की डील

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: स्लिपवेल ब्रांड का गद्दा अमेजन सेल में अब तक के सबसे कम दाम में खरीदा जा सकता है. इस ब्रांड के मैट्रेस की खासियत यह होती है कि ये ऑर्थोपेडिक होते हैं, जिससे इनमें आपको अच्छा बैक और स्पाइन सपोर्ट मिलता है.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
 Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024 का आगाज 27 सितबर को हो चुका है. 24 घंटे पहले 26 सितंबर से प्राइम मेंबर्स ने इस सेल में खूब खरीदारी की. अर्ली एक्सेस में लिमिटेड टाइम डील्स के साथ प्राइम मेंबर्स को ढेर सारे प्रीमियम प्रोडक्ट पर डिस्काउंट मिल रहा था. इसी के साथ उन्हें फास्ट डिलीवरी की सुविधा भी मिली. फेस्टिवल सेल में स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, अमेजन डिवाइस, एसी, कूलर, फर्नीचर और फैशन कैटेगिरी समेत तमाम कैटेगरी पर बंपर डिस्काउंट है. इस Amazon Top Deals में यूजर्स  हैवी प्रोडक्ट्स आइटम को धाकड़ छूट और डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. अगर आपके घर का गद्दा खराब हो गया और आप नया गद्दा लेने की सोच रहे हैं, तो इस सेल से इसकी खरीदारी भी कर सकते हैं.

Advertisment

सेल में स्लिपवेल ब्रांड का प्रीमियम क्वालिटी का मैट्रेस सस्ते दाम में मिल रहा है. यह ऑर्थो सपोर्ट वाला मैट्रेस है, जिसपर सोने से आपके रीढ़ के हड्डी और पीठ में दर्द नहीं होगा. इसकी फोम डेंसिटी हाई होती है, जिससे यह काफी गद्देदार लगता है और आपको एक सॉफ्ट एहसास महसूस होता है. डील्स में आप स्लिपवेल के सिंगल साइज बेड, क्विन साइज बेड और डबल साइज बेड दोनों पर डिस्काउंट ले सकते हैं. यहां हमने Amazon Festival Sale 2024 में सबसे ज्यादा डिस्काउंट पर मिलने वाले मैट्रेस को लिस्ट किया है. ये ब्रिदेबल फैब्रिक से बने हैं, जिससे इनकी क्वालिटी काफी अच्छी है. ये गद्दे जल्दी खराब नहीं होते हैं. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 से 72% छूट के साथ ले आएं रिक्लाइनर सोफा

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: स्लिपवेल मैट्रेस पर मिल रहा सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर

Advertisment

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में आप इन मैट्रेसेस को नो कोस्ट EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर यह सेल 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट दे रहा है. इस सेल में आप महंगे सामानों की खरीदारी कर 5% का इस्टेंट कैशबैक ऑफर भी पा सकते हैं. है न दिल वाली डील! तो देर मत कीजिए और अच्छे क्वालिटी का मैट्रेस 41% डिस्काउंट पर ऑर्डर करिए. यह आपको प्रीमियम क्वालिटी में मिलेंगे और जल्दी खराब भी नहीं होंगे. 

1. Sleepwell Ortho Mattress

यह स्लिपवेल का पर्पल और व्हाइट कलर का मैट्रेस है. इसकी हाई डेंसिटी फोम आपको मीडियम लेवल का फर्म देती है. इस गद्दे पर आप कंफर्टेबल फील करेंगे. मेमोरी फोम से बने होने की वजह से इसपर सोने में आपको परेशानी या फिर बॉडी पेन नहीं होगा. यह ब्रिदेबल फैब्रिक से बना गद्दा है. इसपर सोने से गर्मी नहीं लगती है. इस क्विन साइज स्लिपवेल मैट्रेस को आप Amazon Sale Offers में 41% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

Advertisment

Sleepwell Ortho Mattress

यहां देखें 

15,906 रुपये का यह मैट्रेस सेल में मात्र 9,322 रुपये में मिल रहा है. कंपनी इस गद्दे पर 10 साल की वारण्टी भी दे रही है. इससे आप इस मैट्रेस की क्वालिटी का अंजादा लगा सकते हैं. सेल में इस डिजाइन का किंग और डबल साइज गद्दा भी शामिल है. सस्ते दाम में आप इन मैट्रेसेस को भी ऑर्डर कर सकते हैं.  Sleepwell Ortho Mattress Price: Rs 9,322

Advertisment

2. Sleepwell Dual Mattress

जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है यह एक डुअल मैट्रेस है. यानी कि इस मैट्रेस को आप दोनों तरफ से यूज कर सकते हैं. इस रिवर्सिबल मैट्रेस में हाई डेंसिटी वाली फोम दी गई है. 5 इंच साइज का यह डबल बेड मैट्रेस मीडियम, सॉफ्ट और हार्ड तीनों सॉफ्टनेस फर्म में मौजूद है. Amazon Festival Sale 2024 में इस 8,534 रुपये के मैट्रेस को आप 5,610 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. सेल में इस गद्दे पर 34% का डिस्काउंट है. छूट में इसकी खरीदारी कर आप 2,924 रुपये बचा सकते हैं.

Sleepwell Dual Mattress

Advertisment

                                                                                         यहां देखें  

कंफर्टेबल स्लिपिंग के लिए यह गद्दा 72X48X5 इंच के साइज में आता है. इसमें आपको अच्छा स्पेस और सपोर्ट मिलेगा. इस मैट्रेस में नीम फ्रेश टेक्नोलॉजी दी गई है, जो एंटी माइक्रोबियल तरीके से काम करती है. हाइजीन और फ्रेशनेस मेंटेन करने के लिए यह अच्छा मैट्रेस है. इस गद्दे पर भी कंपनी 10 साल की वारण्टी दे रही है. Sleepwell Dual Mattress Price: Rs 5,610

3. Sleepwell Stargold Mattress

मल्टीपर्पस बेडिंग ऑप्शन के लिए स्लिपवेल स्टारगोल्ड का यह मैट्रेस बहुत अच्छा है. यह बेड फ्रेम के हिसाब से आसानी से सेटअप हो जाता है. इसमें आपको सपोर्टिव स्लिपिंग सरफेस मिलती है. इस 72x30x4 इंच के मैट्रेस को एक्यूप्रोफाइल टेक्नोलॉजी की मदद से बनाया गया है, जो सूटेबल स्पंजी फ्लेक्सिबिलिटी के साथ बढ़िया सपोर्ट और कंफर्ट देता है. Amazon Sale Offers में 4,543 रुपये के इस मैट्रेस को आप 3,506 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं और अपना 1,037 रुपये बचा सकते हैं. 

Sleepwell Stargold Mattress

यहां देखें 

यह गद्दा सुनिश्चित करता है कि आपका बॉडी वेट पूरे बिस्तर पर सामान वजन में बटे और आप अपनी बॉडी शेप के हिसाब से इसपर सेटअप हो पाएं. स्लिपवेल के इस गद्दे में भी नीम फ्रेश टेक्नोलॉजी दी गई है, जो डस्ट, एलर्जी और ब्रिदिंग डिसऑर्डर से आपको बचाता है. Sleepwell Stargold Mattress Price: Rs 3,506

यह भी पढ़ें: सस्ता फर्नीचर Amazon Great Indian Festival Sale में हुआ और भी सस्ता

4. Sleepwell Latex Dual Pro Mattress 

स्लीक ग्रे कलर का यह मैट्रेस न्यूट्रल और वर्सेटाइल डिजाइन में आता है. इसकी साइज 75x36x8 इंच की है. बड़े साइज के बेड पर यह आसानी से आ जाएगा. हाई क्वालिटी कंफर्ट देने के लिए इस मैट्रेस में अच्छे क्वालिटी का इनपुट मटेरियल डाला गया है. 95% प्योर नेचुरल लेटेक्स मटेरियल से यह बना है. यह मैट्रेस एयरफ्लो को सपोर्ट करता है मॉइश्र्चर को गद्दे में नहीं बनने देता. इस गद्दे पर आपको कूल और रिफ्रेशिंग स्लिप एक्सपीरिएंस मिलेगी. 

Sleepwell Latex Dual Pro Mattress 

यहां देखें 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में इस मैट्रेस पर 20% का डिस्काउंट है. यह बाउंसी और इलास्टिसिटी वाला गद्दा है. इसे एक्यूप्रोफाइल टेक्नोलॉजी की मदद से बनाया गया है. इस गद्दे पर आपको अच्छा कंफर्ट और सपोर्ट मिलेगा. बॉडी वेट के हिसाब से इसपर आप आसानी से सेट हो सकते हैं. Sleepwell Latex Dual Pro Mattress Price: Rs 12,692

5. Sleepwell Ortho Mattress

यह ऑर्थो सपोर्ट वाला मैट्रेस है. इसमें आपको लॉन्ग लास्टिंग क्वालिटी और सपोर्ट मिलती है. स्लिपिंग कंफर्ट के लिए आप यह मैट्रेस ले सकते हैं. इस मैट्रेस पर 10 साल की वारण्टी है. एंटी एलर्जिक टेक्नोलॉजी की मदद से बने होने की वजह से यह आपको नी फ्रेशनेस देता है. हाइजीन और एलर्जी से बचे रहने के लिए यह गद्दा अच्छा है. Amazon Festival Sale 2024 में इसपर 18% का डिस्काउंट है. सेल में इस 7,125 रुपये के गद्दे को आप 5,812 रुपये में ले सकते हैं. 

Sleepwell Ortho Mattress

यहां देखें 

इसकी साइज 72X35X5 इंच की है. मैट्रेस में आपको वर्सेटाइल सपोर्ट मिलेगा. यह मैट्रेस बैक और स्पाइन को बैलेंस रखता है. बॉडी कंफर्ट के हिसाब से यह गद्दा आपको एंपल स्पेस देता है. इसकी डेंसिटी फोम बहुत अच्छी है. लॉन्ग टाइम तक इस मैट्रेस को आप यूज कर सकते हैं. Sleepwell Ortho Mattress Price: Rs 5,812

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon Festival Sale amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Amazon Festival Sale 2024 Sleepwell Mattress
Advertisment
Advertisment