Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में 45% तक गिर गए Usha Table Fan के दाम, मिलेगी सुकून भरी ठंडक

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: अगर आप सस्ते और बजट फ्रेंडली Usha Table Fan खरीदने का विचार बना रहे हैं, तो आप आपको एक बार यह आर्टिकल जरूर देख लेना चाहिए. यहां हमने आपको लिए बढ़िया टेबल फैन की एक लिस्ट तैयार की हैं.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Usha Table Fan

Usha Table Fan

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: देश में त्योहारी सीजन की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में अगर आप दिवाली पर जमकर शॉपिंग करना चाहते हैं. तो अमेजन आपके लिए बंपर ऑफर्स के साथ लाखों प्रोडक्ट लेकर तैयार बैठा है. यहां आपको स्मार्टफोन से लेकर घर के सामान और फैशन के साथ सभी इलेक्ट्रॉनिक सामान पर भारी डिस्काउंट मिल रहा हैं. हमने यहां आपको अमेजन पर मिलने वाले Usha Table Fan की एक लिस्ट तैयार की हैं. जिसको आप सेल से हावी डिस्काउंट के बाद कम कीमत में खरीद सकते है. सेल में आपको इन फैन्स पर लगभग 45% तक का डिस्काउंट मिल रहा हैं. 

इसके साथ सेल से आप इन फैन्स की खरीद पर अन्य डिस्काउंट का लाभ लेते हुए इनके बजट को और भी कम कर सकते है. सेल अगर आप शॉपिंग के दौरान आईसीआईसीआई बैंक, AU बैंक, IDFC बैंक या फिर एक्सिस बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते है, तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है. इसके अलावा ज्यादा सेविंग्स के लिए आप एक्सचेंज ऑफर को भी चेक कर सकते हैं. साथ ही सेल में अगर आपको कोई प्रोडक्ट महंगा लग रहा है, तो आप उसको नो कोस्ट EMI ऑप्शन्स का लाभ उठाते हुए खरीद सकते है. Amazon Top Deals में आपको इन उषा टेबल फैन पर 45% तक तका बंपर डिस्काउंट मिल रहा हैं. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: उषा टेबल फैन क्यों होते है खास? 

उषा कंपनी के टेबल फैन भारत में सबसे ज्यादा विश्वसनीय माने जाते हैं. लोगों का मानना है कि उषा ब्रांड की गुणवत्ता और टिकाऊपन अन्य ब्रांड से अलग होती हैं. उषा के टेबल फैन में आपको बेहतर एयरफ्लो मिलता है. यह छोटे और बड़े कमरों में भी अच्छी हवा पहुंचा सकते हैं. साथ ही उषा के टेबल फैन ऊर्जा की खपत को कम रखते हैं. जिससे आपके बिजली के बिल में भी बचत होती है. ये फैन काफी लाइटवेट और पोर्टेबल होते हैं. इन्हें आसानी से एक जगह से दूसरी जगह ले जाया जा सकता है. सबसे खास उषा के पंखे कम शोर करते हैं, जिससे आपको ठंडी हवा के साथ शांति भी मिलती है. इसमें आपको आमतौर पर 3 स्पीड सेटिंग्स (लो, मीडियम, हाई)  मिलती है. उषा टेबल फैन का डिज़ाइन आधुनिक और आकर्षक होता है, जो घर या ऑफिस के इंटीरियर के साथ मेल खाता है. 

1. USHA Maxx Air Ultra 400MM Table Fan (Light Blue)

लाइट ब्लू कलर के साथ आने वाला यह Usha Table Fan आपको फर्राटेदार हवा देता हैं. अमेजन पर इस फैन को पिछले महीनें 1K लोगों ने खरीदा है. इसको आप Amazon Sale 2024 में 45% डिस्काउंट ऑफर के साथ मात्र 1,699 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं.

USHA Maxx Air Ultra 400MM Table Fan (Light Blue)

यहां देखें

यह पंखा 1350 आरपीएम की हाई स्पीड से चलता है. 55 वाट के इस फैन में आपको थ्री स्पीड स्विच कंट्रोल बटन मिल रहा हैं. इसमें आपको 400 एमएम की मोटर मिल रही हैं. पंखे को आप सेल से 83 रुपये के नो कॉस्ट EMI ऑप्शन में खरीद सकते हैं. USHA Maxx Air Ultra 400MM Table Fa Price: 1,699 Rs

2. USHA Maxx Air 400MM High Speed Table Fan (Purple & White)

बैंगनी और सफेद कलर ऑप्शन के साथ आने वाला यह फैन 2 साल की प्रोडक्ट वारंटी के साथ आ रहा हैं. इस Usha Table Fan में आपको 100% की कॉपर मोटर मिल रही हैं. कंपनी ने इसको खास भारतीय परिस्थितियों के लिए डिज़ाइन किया हैं. इस फैन को आप Amazon Sale Offers में 40% डिस्काउंट के बाद 1,999 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं.

USHA Maxx Air 400MM High Speed Table Fan (Purple & White)

यहां देखें

इसमें आपको 3 स्पीड लेवल कंट्रोल फीचर मिल रहा हैं. इसमें आपको ठंडी हवा के साथ शांति भी मिलती हैं. यह आपको उमस और तपन वाली गर्मी से राहत दिलाने के लिए काफी हैं. यह पंखा 1350 आरपीएम की हाई स्पीड से चल सकता हैं. SHA Maxx Air 400MM High Speed Table Fan Price: 1,999 Rs

3. USHA Maxx Air 400MM High Speed Table Fan (Blue & White)

यह एक हाई-स्पीड टेबल फैन है, जो बेहतर एयरफ्लो, टिकाऊ डिज़ाइन और शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। इसमें मिलने वाला 16 इंच का ब्लेड साइज अधिक मात्रा में हवा को फैला सकता हैं. इसके एयरोडायनामिकली डिज़ाइन किए गए ब्लेड तेज़ और लगातार हवा देते हैं. इसको आप Amazon Sale 2024 में 40% डिस्काउंट के बाद 1,999 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं.

USHA Maxx Air 400MM High Speed Table Fan (Blue & White)

यहां देखें

यह टेबल फैन लगभग 1350 RPM की रोटेशन स्पीड पर चलता है. इस फैन में आपको ब्लू और व्हाइट का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता हैं. कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाले इस फैन का वजन हल्का होता है, जो इसको पोर्टेबल बनाता है. इसमें आपको 55W की शक्तिशाली मोटर मिल रहीं हैं. USHA Maxx Air 400MM High Speed Table Fan Price: 1,999 Rs

4. USHA Maxx Air 400MM High Speed Table Fan (White)

यह फर्राटेदार हवा देने वाला हाई स्पीड टेबल फैन है. इसमें आपको व्हाइट कलर आप्शन देखने को मिल रहा हैं. इस टेबल फैन में तेज हवा देने की कैपेसिटी है. इस USHA Table Fan पर 2 साल की प्रोडक्ट वारंटी मिल रही हैं.

USHA Maxx Air 400MM High Speed Table Fan (White)

यहां देखें

यह पंखा 1350 आरपीएम की हाई स्पीड से चलता है. इसको आप Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में 40% डिस्काउंट के बाद 1,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है.  55 वाट का यह टेबल फैन थ्री स्पीड स्विच कंट्रोल बटन के साथ आता है. इसे आप छत, रूम या फिर गार्डन में रखकर भी इस्तेमाल कर सकते हैं. USHA Maxx Air 400MM High Speed Table Fan (White) Price: 1,999 Rs

5. USHA Striker Hi Speed 400mm Table Fan (White)

यह एक पावरफुल टेबल फैन है जो तेज़ हवा, कम शोर और ऊर्जा कुशलता के साथ आता है. इस USHA Table Fan में आपको 400mm का ब्लेड मिल रहा है. जो कि चारों तरफ बेहतर एयरफ्लो सुनिश्चित करता है. एयरोडायनामिकली डिजाइन किए गए ब्लेड्स जो बेहतर हवा का वितरण करते हैं. इसको आप Amazon Sale Offers में 17% डिस्काउंट के बाद 2,919 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं.

USHA Striker Hi Speed 400mm Table Fan (White)

यहां देखें

यह फैन लगभग 2100 RPM की हाई स्पीड से चलता है. सफेद रंग में इसका स्लीक और एलिगेंट डिज़ाइन इसे किसी भी कमरे के इंटीरियर के साथ फिच कर देता हैं. इसका हल्का और पोर्टेबल डिज़ाइन इसे एक जगह से दूसरी जगह आसानी से ले जाने में मदद करता है. पंखे में आपको एक मजबूत और ऊर्जा कुशल 55W की मोटर मिल रही हैं.  यह फैन तीन स्पीड सेटिंग्स (लो, मीडियम, हाई) के साथ आ रहा हैं. USHA Striker Hi Speed 400mm Table Fan (White) Price: 2,919 Rs

यह भी पढ़ें: Great Indian Festival Sale 2024 में मिल रहा अंधाधुंध डिस्काउंट, 91% ऑफ में घर लाएं Smartwatch With 4G Sim And Wifi

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon sale 2024 amazon sale offers Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Usha Table Fan
Advertisment
Advertisment