Advertisment

बेस्ट इंडक्शन कुकटॉप पर चला Amazon Great Indian Festival Sale 2024 का जादू, 64% डिस्काउंट के साथ हो रही धड़ाधड़ बिक्री

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन सेल में पिजन और प्रेस्टीज जैसे बेहतरीन ब्रांड के इंडक्शन कुकटॉप किफायती कीमत में मिल रहे हैं. अमेजन सेल में पिजन और प्रेस्टीज जैसे बेहतरीन ब्रांड के इंडक्शन कुकटॉप किफायाती कीमत में मिल रहे हैं. 

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: किचन का छोटा-मोटा काम करने के लिए इंडक्शन कुकटॉप हर किसी के घर में होना चाहिए. अब दूध उबालने, पानी गर्म करने, खाना गर्म करने के लिए बार-बार गैस स्टोव ऑन करना पड़े, तो यह थोड़ा ज्यादा मेहनत और समय का काम हो जाता है. इंडक्शन कुकटॉप पर आप टेम्परेचर सेट करके कम समय में खाना, पानी और दूध गर्म कर सकते हैं. ऊपर से इंडक्शन कुकटॉप यूज करने से बिजली का बिल भी कम आता है और ये गैस की बचत भी करते हैं. अगर आपके घर में अभी तक इंडक्शन कुकटॉप नहीं है. या फिर आपका पुराना इंडक्शन खराब हो गया है, तो आप नया इंडक्शन कुकटॉप Amazon Top Deals में सस्ते दाम में ऑर्डर कर सकते हैं. अमेजन सेल में पिजन और प्रेस्टीज जैसे बेहतरीन ब्रांड के इंडक्शन कुकटॉप किफायती कीमत में मिल रहे हैं. 

Advertisment

इन इंडक्शन कुकटॉप पर सेल में 64% तक का डिस्काउंट है और ये ज्यादा कीमत पड़ने पर नो कोस्ट EMI पर लेने की सुविधा भी दे रहे हैं. अगर आपको नए इंडक्शन कुकटॉप की खरीदारी करनी है, तो सेल में इन्हें SBI बैंक कार्ड से ऑर्डर कर 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी पा सकते हैं. वहीं, यह सेल सभी हैवी इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, होम एंड किचन अप्लायंसेज पर 5% का कैशबैक ऑफर भी दे रहा है. यह Amazon Sale Offers नवरात्र और दिपावली से पहले घरेलू सामानों की खरीदारी करने के लिए अच्छा मौका है. इसमें आप भारी बचत पर ग्रॉसरी और होम डेकोरेशन का सामान भी ऑर्डर कर सकते हैं. 

Great Indian Festival Sale 2024: रिकॉर्ड तोड़ डिस्काउंट में खरीदें 4 सीट वाले डाइनिंग टेबल

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 दे रहा इंडक्शन कुकटॉप पर दिवाली ऑफर्स

Advertisment

इंडक्शन कुकटॉप को सॉफ्ट टच बटन के साथ यूज करना आसान होता है. इन्हें कोई भी आसानी से इस्तेमाल कर सकता है. इंडक्शन कुकटॉप की खास बात यह होती है कि ये कॉम्पैक्ट साइज के होते हैं और किचन में कम जगह लेते है. इसके साथ ही, इन्हें मेंटेन करना भी आसान रहता है. अगर आप भी इंडक्शन कुकटॉप लेने की सोच रहे हैं, तो अमेजन सेल से इसे भारी बचत पर ऑर्डर कर सकते हैं. ये अच्छी क्वालिटी वाले इंडक्शन चूल्हा हैं और इनपर ग्लास टॉप होता है, जिससे इनकी सफाई आसान होती है. 

1. Philips Viva Collection Induction Cooktop

आरामदायक कुकिंग के लिए आप यह इलेक्ट्रोमैग्नेटिक टेक्नोलॉजी वाला इंडक्शन कुकटॉप ले सकते हैं. इसपर हाई हीटिंग एलिमेंट की मदद से फास्ट स्पीड में कुकिंग होती है और ये गैस स्वो की तुलना में ज्यादा तेजी से खाना पकाते हैं. हेल्दी और टेस्टी कुकिंग के लिए भी यह इंडक्शन कुकटॉप सूटेबल है. इसपर खाना पकाने से भोजन के आवश्यक तत्व बचे रहते हैं. Amazon Sale 2024 में 5,995 रुपये का यह इंडक्शन चूल्हा 2,699 रुपये में मिल रहा है. सेल में इस इंडक्शन चूल्हे पर 55% का डिस्काउंट है.

Advertisment

Philips Viva Collection Induction Cooktop

यहां देखें 

इंडियन कुकिंग के लिए इस इंडक्शन कुकटॉप को प्रोग्राम किया गया है. इसमें टच स्टार्ट फंक्शन है. इंडक्शन में आप 0 से 3 घंटे तक की कुकिंग टाइम सेट कर सकते हैं. यह इंडक्शन कुकटॉप 5 प्री सेट मेन्यू के साथ आता है. इसमें स्मार्ट सेंस टेक्नोलॉजी है,जो बर्तन के वजन को डिटेक्ट कर उसके हिसाब से कुकिंग प्रोग्राम देती है.  Philips Viva Collection Induction Cooktop Price: Rs 2,699

Advertisment

2. iBELL 20 YO Induction Cooktop 

आईबले का यह शानदार इंडक्शन कुकटॉप 2000 वॉट के पावर के साथ आता है. इसमें ऑटो शटऑफ फंक्शन है. सेटिंग टेम्परेचर और टाइमिंग के बाद यह अपने आप बंद हो जाता है. ओवर हीट से बचाने के लिए इसमें ओवरहीट प्रोटेक्शन दी गई है. यह इंडक्शन कुकटॉप फुल टच कंट्रोल पैनल वाला है. इसका डिजाइन स्लीक और स्लिम तरह का है. Amazon Sale Offers में इस 4,490 रुपये के इंडक्शन कुकटॉप को आप 1,622 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

iBELL 20 YO Induction Cooktop 

Advertisment

यहां देखें

इस इंडक्शन कुकटॉप पर 2 साल की वारण्टी है. इंडक्शन चूल्हे पर 1 साल की स्टैंडर्ड वारण्टी और 1 साल की रजिस्टर्ट वारण्टी मिल रही है. इसकी बेहतरीन क्वालिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इसे पिछले महीने 2 हजार लोगों ने ऑर्डर किया है. iBELL 20 YO Induction Cooktop Price: Rs 2,699

3. Prestige Iris Plus 1600 Watts Induction Cooktop 

प्रेस्टीज का यह इंडक्शन कुकटॉप प्री सेट इंडियन मेन्यू ऑप्शन के साथ आता है. इसपर आप ऑथेंटिक इंडियन फूड जैसे कि चपाती, इडली, डोसा सांभर ये सब बना सकते हैं. टच बटन से यह इंडक्शन कुकटॉप चलता है. ऑटोमेटिकली यह इंडक्शन कुकटॉप वोल्टेज को रेगुलेट करता है. इस इंडक्शन चूल्हे की परफॉर्मेंस और ड्युरेबिलिटी दोनों बेहतरीन है. Amazon Sale 2024 में आप इस चूल्हे को 50% के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. यह सेल इंडक्शन चूल्हे पर आपके 1,596 रुपये की बचत कर रहा है. 

Prestige Iris Plus 1600 Watts Induction Cooktop 

यहां देखें 

फूड डिशेज के हिसाब से इसमें ऑटोमेटिकली पावर और टेम्परेचर एडजस्टमेंट की सुविधा है. इसमें एंटी मैग्नेटिक वॉल है, जिससे कुकिंग फास्ट हो जाती है. इस इंडक्शन कुकटॉप को मेंटेन करना आसान है. इसका कुकिंग सरफेस फ्लैट और स्मूद है. इस इंडक्शन चूल्हे पर आप क्विक और हैसल फ्री कुकिंग कर सकते हैं. Prestige Iris Plus 1600 Watts Induction Cooktop Price: Rs 1,599

धड़ाम से गिर गई Amazon Sale 2024 में एलजी वॉशिंग मशीन की कीमत

4. iBELL IBL30YO Induction Cooktop 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में ब्लैक कलर का यह इंडक्शन कुकटॉप 63% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसका ओरिजनल प्राइस 3,890 रुपये है. सेल में इस चूल्हे को आप केवल 1,420 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. शानदार परफॉर्मेंस और मजबूत बिल्ड क्वालिटी के लिए यह BIS सर्टिफाइड कुकटॉप है. इसपर हाई क्वालिटी का क्रिस्टल ग्लास लगा है. प्रेस बट कंट्रोल से आप इसे नियंत्रित कर सकते हैं. इस कुकटॉप में मल्टीपल फंक्शन है. 

iBELL IBL30YO Induction Cooktop 

यहां देखें 

वाइड कुकिंग रेज के लिए आप यह कुकटॉप ले सकते हैं. इसपर एलईडी डिस्प्ले भी लगी है, जो चुने गए कुकिंग प्रोग्राम, टाइम और टेम्परेचर की जानकारी देती है. ऑटो शटऑफ प्रोटेक्शन टेक्नोलॉजी की मदद से यह इंडक्शन कुकटॉप अपने आप बंद हो जाता है. इसमें ओवरहीट प्रोटेक्शन की सुविधा भी है.  iBELL IBL30YO Induction Cooktop Price: Rs 1,420

5. DIGISMART Emerald Induction 

डिजिस्मार्ट ब्रांड का यह इंडक्शन कुकटॉप 2500 की वॉट कैपेसिटी के साथ आता है. इस इंडक्शन कुकटॉप में ऑटो ऑफ फंक्शन है. इसपर आप किसी भी कुकवेयर को यूज कर सकते हैं, वो बस इंडक्शन कंपैटिबल होना चाहिए. ग्लास टॉप डिजाइन के साथ यह इंडक्शन चूल्हा दिखने में भी शानदार लगता है. इसके सॉफ्ट टच पैनल पर आपको ईजी कंट्रोल मिलता है. 

DIGISMART Emerald Induction 

यहां देखें 

1 साल की वारण्टी के साथ आप इस इंडक्शन चूल्हे को यूज कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में इस इंडक्शन चूल्हे पर 64% का डिस्काउंट है. सेल में इस इंडक्शन चूल्हे को आप 3,491 रुपये की बचत पर ऑर्डर कर सकते हैं. DIGISMART Emerald Induction Price: Rs 1,999

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है.

Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals best induction cooktop Induction Cooktop
Advertisment
Advertisment