Advertisment

Amazon Sale 2024 में हुई हाउसवाइफों की मौज! दिवाली धमाका ऑफर में कुकवेयर सेट पर मिल रहा 66% तक का डिस्काउंट

Amazon Sale 2024: अमेजन की ग्रेट इंडियन सेल ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए जादू की छड़ी हो गई है. इस सेल में औरतें प्रेस्टिज, पिजन, एग्रो और कैरट जैसे बेहतरीन ब्रांड के कुकवेयर सेट सस्ते दाम में ऑर्डर कर रहे हैं.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Sale 2024

Amazon Sale 2024

Advertisment

Amazon Sale 2024: नए बर्तन खरीदने हैं, लेकिन समझ नहीं आ रहा कि इसे कहां से लें. तो दुकानों के चक्कर काटने से अच्छा है कि आप इसे अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से ऑर्डर करें. सेल में नॉन स्टिक पैन वाले बर्तन सेट सस्ते दाम में मिल रहे हैं और इनकी क्वालिटी भी अच्छी है. ये ठोस मटेरियल से बने बर्तन हैं और इनकी क्वालिटी में आपको कोई दोष नहीं मिलेगा. मॉड्युलर डिजाइन के इन बर्तन सेट को आप इंडक्शन कुकटॉप पर इस्तेमाल कर सकेंगे. साथ ही ये बर्तन सेट गैस स्टोव के साथ भी कंपैटिबल हैं. इसलिए महंगे बर्तन खरीदने से अच्छा है कि Amazon Top Deals में आप इन्हें किफायती कीमत में ऑर्डर करें. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल बर्तन सेट के अलावा किचन के अन्य अप्लायंसेज पर भी धमाकेदार छूट दे रहा है. 

Advertisment

आपको फ्रिज, किचन कैबिनेट, किचन चिमनी से लेकर लंच बॉक्स, बोतल कुछ भी लेना है. आप इस सेल में इन सामानों की खरीदारी हैवी डिस्काउंट पर कर सकते हैं. अमेजन सेल का फायदा यह है कि ये SBI क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट दे रहा है. इसके अलावा, इस सेल में आप 5% का इंस्टेंट कैशबैक ऑफर भी पा सकते हैं. महंगे सामानों की खरीदारी करने के लिए यह सेल अच्छा मौका है. Amazon Great Indian Festival Sale में नवरात्रि और दिवाली से पहले ढेर सारे सामानों को किफायती कीमत में ऑर्डर किया जा सकता है. कुकवेयर सेट पर डिस्काउंट की बात करें, तो यह सेल सभी टॉप ब्रांड के किचन अप्लायंस पर डिस्काउंट दे रहा है. 

Amazon Great Indian Festival 2024 का महा डिस्काउंट ऑफर! 50% डिस्काउंट पर मिल रहा बेस्ट वाटर प्यूरीफायर

Amazon Sale 2024: कुकवेयर सेट पर लें लाजवाब डिस्काउंट

Advertisment

इस सेल में प्रेस्टिज, पिजन, एग्रो और कैरट जैसे बेहतरीन किचन अप्लायंस ब्रांड पर छूट है. सेल में आप 66% तक के बंपर डिस्काउंट पर अच्छा कुकवेयर सेट ले सकते हैं. ये हाई क्वालिटी वाले बर्तन सेट हैं और इनकी ड्युरेबिलिटी अच्छी है. प्रीमियम फिनिशिंग वाले इन बर्तन सेट को आप आसानी से साफ कर सकेंगे. साथ ही इन्हें मेंटेन करना भी आसान है. तो आइए इन बर्तन सेट के कीमत और क्वालिटी के बारे में जानते हैं. 

1. Prestige Omega Deluxe Cookware 

यह प्रेस्टीज का मॉस ग्रीन कलर का कुकवेयर सेट है. डार्क कलर के इस कुकवेयर सेट को साफ करने में आपको परेशानी नहीं होगी. साथ ही यह जल्दी गंदा भी नहीं होगा. इस नॉन स्टिक कुकवेयर सेट में 3 बर्तन सेट हैं. PFOA मटेरियल से बने इस बर्तन सेट पर 5 लेयर कोटिंग है. इसमें आपको 25 सेंटीमीटर का एक ओमनी तवा मिल रहा है. इसका फ्राई पैन 24 सेंटीमीटर का है. कढ़ाई 24 सेंटीमीटर की है. Amazon Sale Offers में 3,800 रुपये के इस कुकवेयर सेट को आप 1,549 रुपये में ले सकते हैं. 

Advertisment

Prestige Omega Deluxe Cookware 

यहां देखें 

सेल में इस कुकवेयर सेटर पर 59% की छूट है. कढ़ाई के साथ इस कुकवेयर सेट में आपको एक ग्लास लीड भी मिल रही है. ट्रांसपैरेंट लीड की मदद से इसमें आप खाने को पकते हुए देख सकते हैं. यह डिशवॉशर सेफ बर्तन सेट है. इसे डिशवॉशर में धुला जा सकता है. इस कुकवेयर सेट में ब्राउन और रेड कलर ऑप्शन मौजूद है. Prestige Omega Deluxe Cookware Price: Rs 1,549

Advertisment

2. AGARO Imperial Granite Cookware Set

क्लासी डिजाइन का कुकवेयर अपने किचन में रखना चाहते हैं? तो वुडेन डिजाइन का यह कुकवेयर ले सकते हैं. ग्रेनाइट मटेरियल से बना यह कुकवेयर बहुत मजबूत है. इसकी क्वालिटी अच्छी है. नॉन स्टिक पैन वाले इस कुकवेयर सेट में 4 बर्तन हैं, जिसमें 24 सेमी का एक फ्राई पैन, कैसेरोल, सॉस पैन और डीप फ्राई पैन शामिल है. Amazon Great Indian Festival Sale में इस कुकवेयर सेट को आप 54% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 9,999 रुपये का यह कुकवेयर सेल में मात्र 4,609 रुपये में मिल रहा है. 

AGARO Imperial Granite Cookware Set

Advertisment

यहां देखें 

कैसेरोल के साथ लीड भी दी गई है. इसका सॉसपैन 16 सेमी का है, जिसके साथ लीड अटैच्ड है. इस कुकवेयर सेटर को आप गैस स्टोव और इंडक्शन दोनों पर यूज कर सकते हैं. हेल्दी और सेफ कुकिंग के लिए यह अच्छा कुकवेयर सेट है. स्मॉल साइज फैमिली इसे यूज कर सकते हैं. AGARO Imperial Granite Cookware Set Price: Rs 4,609

3. CAROTE Non Stick Set Combo

नॉन स्टिक कोटिंग वाला यह कुकवेयर सेट ग्रेनाइट मटेरियल से बना है. इसकी मजबूती अच्छी है. कुकवेयर के साथ आपको 3 बर्तन सेट मिल रहे हैं. इसमें एक ग्रेनाइट फ्राइंग पैन, एक डोसा तवा और एक कढ़ाई शामिल है. इस बर्तन सेट को आप इंडक्शन और गैस स्टोव दोनों पर यूज कर सकते हैं. फ्राइंग पैन का साइज 24 सेमी है. डोसा तवा 28 सेमी का है. वहीं, कढ़ाई 28 सेमी की है. Amazon Sale Offers में इस 6,999 रुपये के बर्तन सेट को आप 3,514 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं और अपना 3,485 रुपये बचा सकते हैं. 

CAROTE Non Stick Set Combo

यहां देखें 

इस बर्तन सेट में एक्सट्रा थिकनेस दी गई है. कुकवेयर पर 5 लेयर्ड नॉन स्टिक की कोटिंग है. यह बर्तन सेट बिना खराब हुए लंबे समय तक चलता है. इसपर जल्दी स्क्रैच नहीं पड़ता. हेल्दी लाइफस्टाइल के इस कुकवेयर पर आप लेस ऑयल में कुकिंग कर सकते हैं. यह बर्तन सेट आसानी से साफ हो जाता है. CAROTE Non Stick Set Combo Price: Rs 3,514

यह भी पढ़ें: Amazon Sale 2024 में 43% डिस्काउंट पर मिल रही Best Washing Machines

4. Amazon Brand - Solimo Triply Cookware Set

कई लोगों को स्टेनलेस स्टील के बर्तन में ही कुकिंग करना पसंद होता है. अगर आप भी उनमें से एक हैं, तो सॉलिड डिजाइन वाला यह बर्तन सेट ऑर्डर कर सकते हैं. इस कुकवेयर सेट में 3 बर्तन हैं. सब्जी बनाने के लिए आप इसके 24 सेमी के कढाई को यूज कर सकते है. इसके साथ आपको 24 सेमी का ही सॉस पैन मिल रहा है. कढ़ाई के साथ एक लीड भी दी गई है. इस कुकवेयर सेट में कए फ्राई पैन भी है. Amazon Sale 2024 में इस 5,599 रुपये के कुकवेयर सेट को आप 1,929 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

Amazon Brand - Solimo Triply Cookware Set

यहां देखें 

सेल में इस कुकवेयर पर 66% का डिस्काउंट है. इस कुकवेयर को आप इंडक्शन और गैस स्टोव दोनों पर इस्तेमाल कर सकते हैं. यह डिशवॉशर सेफ बर्तन सेट है. इसे डिशवॉशर मशीन में धुला जा सकता है. स्टेनलेस स्टील के इस बर्तन सेट को आप आसानी से मेंटेन कर सकते हैं. Amazon Brand - Solimo Triply Cookware Set Price: Rs 1,929

5. Impex Migo Non Stick Cookware Set

यह 4 बर्तन सेट वाला कुकवेयर सेट है. सभी बर्तनों पर नॉन स्टिक की कोटिंग है. इन्हें आप इंडक्शन पर यूज कर सकते हैं. बर्तन की थिकनेस 3 मिमी की है. फेस्टिवल पर गिफ्ट करने के लिए भी यह अच्छे कुकवेयर सेट हैं. इन्हें आप 5 लेयर सुपर ग्रेनाइट नॉन स्टिक कोटिंग के साथ लंबे समय तक यूज कर सकते हैं. बर्तनों पर जल्दी स्क्रैच नहीं पड़ता. Amazon Great Indian Festival Sale में इस बर्तन सेट पर 64% का डिस्काउंट है. 

Impex Migo Non Stick Cookware Set

यहां देखें 

सेल में आप इसे केवल 1,199 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. इस कुकवेयर सेट पर 1 साल की वारण्टी है. इस कुकवेयर सेट में आपको 4 खूबसूरत कलर ऑप्शन भी मिल जाएंगे. इन डिशवॉशर सेफ बर्तन सेट को आप डिशवॉशर मशीन में धुल सकते हैं. Impex Migo Non Stick Cookware Set Price: Rs 1,199

Amazon Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers great indian festival sale Amazon Top Deals Cookware Set Amazon Sale On Cookware Set
Advertisment
Advertisment