Advertisment

आपकी खुशियों को Amazon Great Indian Festival Sale 2024 करेगा दोगुना, 74% छूट के साथ ऑर्डर करें होम Outdoor Decor Items

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: सेल में होम डेकोरेटिव आइटम्स बहुत छूट पर मिल रहे हैं. इसमें आप दिल्ली के सदर बाजार से भी सस्ते दाम में खूबसूरत डेकोरेटिव आइटम ऑर्डर कर सकते हैं.

author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Amazon Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: दिपावली का त्योहार अब बस आने ही वाला है. 31 अक्टूबर को पूरे देश में हर्सोल्लास के साथ इस त्योहार को मनाया जाएगा. नवरात्रि और दशहरा का त्योहार बीतने के साथ ही सभी महिलाएं अब घर की साफ-सफाई में जुट गई हैं. इस त्योहार से पहले पूरे घर की साफ-सफाई होती है. घर को बिल्कुल नए तरीके से सजाया जाता है. घर को रेफ्रिशिंग लुक देने के लिए कई लोग नए डेकोरेटिव आइटम्स की खरीदारी करते हैं. अगर आप भी उनमें से एक हैं, तो Amazon Top Deals से बहुत सस्ते दाम में एंटीक डेकोरेटिव आइटम्स की खरीदारी कर सकते हैं. ये डेकोरेटिव आइटम दिल्ली के सदर बजार से भी सस्ते दाम में मिल रहे हैं. इन्हें आप अमेजन सेल में ओरिजनल प्राइस से बहुत कम दाम में ऑर्डर कर सकते हैं.

दिपावली के त्योहार को ध्यान में रखते हुए ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को इस महीने के अंत तक लाइव रखा है. इस सेल में आप होम डेकोरेशन और होम अप्लायंस के बहुत सारे सामान को सस्ते दाम में ऑर्डर कर सकेंगे. नई वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, फर्नीचर, होम थिएटर, स्पीकर, बेडशीट, कर्टेन कुछ भी लेना हो, इस सेल में आपको सबसे सस्ता मिलेगा. यही नहीं, Amazon Sale Offers एसबीआई बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी दे रहा है. इस सेल में अगर आप किसी ऐसे सामान की खरीदारी करते हैं, जो आपके बजट से बाहर है, तो आप उन्हें नो कोस्ट EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. 

Amazon Sale 2024 में 69% छूट के साथ अभी आर्डर करें L Shape Sofa Sets

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 आउटडोर डेकॉर आइटम्स की खुशियों वाली दिवाली 

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की एक और खास बात यह है कि इसमें महंगे सामानों की खरीदारी पर 5% का कैशबैक ऑफर भी है. सेल में आप ब्यूटी प्रोडक्ट्स, फैशन क्लोद्स, होम अप्लायंंस, किचन अप्लायंस, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स से लेकर जिम इक्विपमेंट तक बेहतरीन छूट पर ले सकते हैं. डेकोरेटिव आइटम्स की बात करें, तो इस सेल में आउटडोर डेकॉर आइटम्स पर अब तक का सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है. यह सेल दिपावली में खूबसूरत एंटीक पीसेज खरीदने के लिए शानदार मौका है. 

1. CHRONIKLE Polyresin Tabletop Buddha 

कई लोगोंं के घर में आपने मेडिटेशन करते हुए बुद्धा की मूर्ति देखी होगी. अगर आपके घर में ऐसी मूर्ति नहीं है, तो सेल में आप सस्ते दाम में मिल रहे गोल्डन और ब्राउन कलर की इस मूर्ति को ले सकते हैं. यह टेबलटॉप पर रखने वाली मूर्ति है, जिसके बेस की फिनिशिंग बहुत अच्छी है. मूर्ति को सेटअप करने में आपको कोई परेशानी नहीं होगी. इस मूर्ति का ओरिजनल प्राइस 7,399 रुपये है. Amazon Sale 2024 में यह आपको मात्र 2,319 रुपये में मिल रही है. 

CHRONIKLE Polyresin Tabletop Buddha 

यहां देखें 

मूर्ति के डिजाइन की बात करें, तो गुफा स्टाइल कोर के अंदर इसमें बुद्धा को बनाया गया है. फ्रंट में कर्टेन स्टाइल वाटरफॉल बह रहा है. मूर्ति में एलईडी लाइट लगी है, जिससे इसकी सुदंरता में चार चांद लग जाती है. वाटरफॉल की स्पीड को आप कंट्रोल कर सकते हैं. CHRONIKLE Polyresin Tabletop Buddha Price: Rs 2,319

2. Lamcy Plaza Metal Doll Set 

आजकल कैंडल सेट में काफी सारे डिजाइन आने लगे हैं. कहीं-कहीं पर हमें अलग-अलग शेप के कैंडल्स देखने को मिलते हैं. कहीं पर फ्लोरल और एनिमल या बर्ड शेप कैंडल दिखाई पड़ता है. अगर आप भी लाइटनिंग और कैंडल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं, तो इस डॉल शेप वाले कैंडल होल्डर को ऑर्डर कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में यह 37% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसका ओरिजनल प्राइस 2,999 रुपये है. सेल में इसे आप केवल 1,879 रुपये में ले सकते हैं. 

Lamcy Plaza Metal Doll Set 

यहां देखें 

यह राजस्थानी डिजाइन का डॉल सेट है. मेटल से बने होने की वजह से इसमें आपको अच्छी मजबूती मिलेगी और ये जल्दी टूटेंगे नहीं. इस डेकोरेटिव आइटम को टी लाइट भी कहते हैं. इसे लीविंग रूम, बेडरूम या फिर आउटडोर में लगाया जा सकता है. Lamcy Plaza Metal Doll Set Price: Rs 1,879

3. ARS Handicraft Decorative Bowl 

लोटस शेप बाउल इनदिनों डेकोरेटिव आइटम्स में खूब चल रहे हैं. इन्हें मंदिर घर के ठीक बाहर या फिर एंट्री घर के सामने लगाने से पूरे घर को एक फेस्टिव और क्लासी लुक मिलता है. अगर आपके पास ऐसा डेकोरेटिव आइटम नहीं है, तो आप इस लोटस शेप डेकोरेटिव बाउल को ले सकते हैं. इसे कैंडल स्टैंड की तरह यूज किया जा सकताहै. इसमें आपको फ्लोटिंग दीया भी मिल रहा है. Amazon Sale 2024 में इस दीया सेट पर पूरे 74% का डिस्काउंट है. 

ARS Handicraft Decorative Bowl 

यहां देखें 

सेल में इसकी खरीददारी करने से आपके 4,270 रुपये  बचेंगे. शो पीस कैटेगरी में यह आपके लिए बहुत अच्छा ऑप्शन है. इसे आप दिपावली पर किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं. वहीं, अन्य त्योहारों पर भी यह डेकोरेटिव आइटम आपके घर में चार चांद लगा देगा.  ARS Handicraft Decorative Bowl Price: Rs 1,529

यह भी पढ़ें: Amazon Festival Sale 2024 में रिकॉर्ड सस्ता हुआ Bajaj मिक्सर ग्राइंडर

4. ARTVARKO Brass Buddha Vitarka Statue

ब्रास से बने बुद्ध भगवान की मूर्ति इनदिनों हर किसी के घर में दिखाई पड़ रहे हैं. इसे शांति का प्रतीक माना जाता है. कहा जाता है कि घर में बुद्ध भगवान की मुर्ति रखने से घर में शांति बनी रहती है और सकारात्मक ऊर्जा का वास रहता है. अगर किन्हीं वजहों से अब तक आप बुद्ध भगवान की मूर्ति नहीं ले पाए हैं, तो मल्टीकलर के इस मुर्त को ले सकते हैं. यह फेंगशुई का काम भी करता है. इसे कई लोग गुडलक मानते हैं. 

ARTVARKO Brass Buddha Vitarka Statue

यहां देखें 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में इस मूर्ति पर पूरे 41% का डिस्काउंट है. सेल में आप 1,183 रुपये कम में ऑर्डर कर सकते हैं. शो पीस का साइज 7 इंच है. लिविंग रूम या फिर टीवी कैबिनेट में इसे सजाया जा सकता है. गिफ्ट करने के लिए भी इसे लिया जा सकता है. ARTVARKO Brass Buddha Vitarka Statue Price: Rs 1,697

5. Desidiya® Outdoor String Lights

कैफे या रेस्टोरेंट वगैरह में आपने बॉल लाइट डेकोरेशन जरूर देखा होगा. बजट फ्रेंडली रेंज में यह पूरे स्पेस एरिया को अच्छा लुक देता है और इससे लिविंग रूम को एक वाइब भी मिलती है. दिपावली में इससे भी आप अपने लिविंग रूम को सजा सकते हैं. यहां हमने 25 फीट का ग्लोब बॉल लाइट दिया है, जिसमें आपको 25 एडिसन बल्ब मिलेंगे. सभी बल्ब वाटरप्रूफ हैं. इनसे बालकनी को भी सजाया जा सकता है. Amazon Sale Offers में इस स्ट्रिंग लाइट पर 70% का डिस्काउंट है. 

Desidiya® Outdoor String Lights

यहां देखें 

सेल में 3,999 रुपये के इस डेकोरेटिव आइटम को आप केवल 1,199 रुपये में ले सकते हैं. छूट में इसकी खरीदारी करने से आपके 2,800 रुपये बच जाएंगे. घर में इस बल्ब को लगाने से आपके लिविंग एरिया को एक वॉर्म और गोल्डन टच मिलेगा. Desidiya® Outdoor String Lights Price: Rs 1,199

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Home Outdoor Decor Items Outdoor Decor Items Decor Items
Advertisment
Advertisment