Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: 64% डिस्काउंट में मिल रहा Best Bajaj Geyser, ठंड में न नहाने का बहाना होगा खत्म

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: क्या आपके घर में भी लोग सर्दियों का मौसम शुरू होती ही न नहाने के बहाने ढूंढते रहते है? तो अब आप भी अमेजन सेल से अपने लिए Best Bajaj Geyser ऑर्डर कर सकते है.

Advertisment
author-image
Santosh Mishra
एडिट
New Update
Best Bajaj Geyser

Best Bajaj Geyser

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: भारत में जल्द सर्दियों का मौसम शुरू होने जा रहा है. इस मौसम में शहर से लेकर गांव तक के लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी हर रोज सुबह उठ कर नहाने या बर्तन धोने और कपड़ें धोने में होती है. सर्दियों की वजह से तो कई लोग नहाना छोड़ देते है. क्योंकि सर्दियों के दिनों में घरो के उपर रखा टंकी का पानी बेहद ठंडा हो जाता है. जिसके कारण इससे नहाना तो दूर इसको हाथ लगाने का मन नहीं करता है. इसलिए आपको एक अच्छी-क्वालिटी के वाटर हीटर खरीदने की जरूरत महसूस होती है. अब आप मार्केट में इसकी तलाश शुरू करते है. यहां आपको कई ब्रांड के वाटर हीटर दिखते है. लेकिन अगर आप अपने लिए तेजी से पानी गर्म करने वाले गीजर ढूंढ रहे है, तो आप  Best Bajaj Geyser को खरीद सकते है. यह गीजर आपके बजट में फिट होने के साथ टॉप-रेटेड भी हैं. 

Advertisment

इसको आप अभी अमेजन सेल में भारी डिहस्काउंट के साथ खरीद सकते है. आपको बता दें कि इस समय अमेजन पर साल की सबसे बड़ी सेल चल रही है. कंपनी की यह से 26 सितंबर रात 12 बजे से प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हुई थी. इसके बाद कंपनी ने सेल को 27 सितंबर 2024 से सभी यूजर्स के लिए लाइव कर दिया था. आज सेल का पांचवा दिन है, अभी यह सेल कुछ दिन और चलने वाली है. सेम में कंपनी ने यूजर्स के लिए डिस्काउंट्स की झड़ी लगा दी. सेल में आपको Amazon Top Deals में स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी और टैबलेट समेत लाखो प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है. और यूजर्स जमकर इसका लाभ उठा कर खरीदारी कर रहें है. इस सेल में आपको बजाज कंपनी के बेस्ट वाटर हीटर पर 64% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके लिए आप नीचे दिए लिस्ट से कोई भी गीजर अभी ऑर्डर कर सकते है.  

 नाम   कीमत 
Bajaj Armour Series Pentacle 10L Storage Water Heater For Home 8,499 Rs
Bajaj Shield Series New Shakti 25L Vertical Storage Water Heater 6,598 Rs
Bajaj New Shakti Neo 15L Vertical Storage Water Heater 5,299 Rs
Bajaj Splendora 3L 3kW Vertical Instant Water Heater 2,299 Rs
Bajaj Compagno 2000 W 25 Litre Vertical Storage Water Heater 7,099 Rs

 

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: बेस्ट बजाज हीटर में खास

ये वाटर हीटर क्वालिटी एश्योरेंस और ढेरों फीचर्स के साथ आ रहें है. इनमें आपको आधुनिक हीटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ज्यादा स्टोरेज भी मिल रहा है. ये मजबूत क्वालिटी वाले बजाज वाटर हीटर लंबे समय तक खराब नहीं होते और ना ही इन गीजर की बॉडी में जंग लगने का डर रहता हैं. इन बजाज गीजर को आप आसानी से अपने बाथरूम और कीचन में लगवा सकते हैं. इनमें मिलने वाला हाई एडवासं फीचर पानी को तेजी से पानी गर्म कर देता है. जिससे आप सुबह-सुबह बर्तन धोने और कपड़ें धोने और नहाने जैसे सभी घरेलू काम सरलता से कर सकते है. यहां आपको बजाज ब्रांड के सबसे बेहतरीन 5 गीजर के विकल्प मिल जाएंगे, जो कि झटपट पानी गर्म करने में सक्षम है और आपकी बिजली बचाता है. 

1. Bajaj Armour Series Pentacle 10L Storage Water Heater For Home

Advertisment

बजाज के इस वाटर हीटर का वजन 10.3 किलोग्राम है. अगर आप झटपट पानी गर्म करने के लिए एक अच्छे गीजर की तलाश कर रहे हैं, तो यह बजाज गीजर आपको पसंद आ सकता है. यह आपको नीला और सफेद कलर ऑप्शन में मिल रहा है. इसको आप Amazon Sale Offer में 49% डिस्काउंट के साथ 8,499 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

Bajaj Armour Series Pentacle 10L Storage Water Heater For Home

 यहां देखें

Advertisment

इस वाटर हीटर में आपको 10 लीटर की स्टोरेज क्षमता मिल रही है. यह छोटे परिवारों और व्यक्तिगत उपयोग के लिए उपयुक्त माना जाता है. यह वाटर हीटर 5-स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आ रहा है. जिसका मतलब है कि यह कम बिजली खपत में काम करता है. इसमें आपको अत्यधिक टिकाऊ और जल्दी गर्म होने वाला इनकॉएल हीटिंग एलिमेंट मिल रहा है. यह हीटर सर्दियों के मौसम में घर पर गर्म पानी की सुविधा के लिए एक बेहतर विकल्प है. इसके टैंक पर 5 साल और हीटर पर 2 साल की गारंटी मिल रही है. Bajaj Armour Series Pentacle 10L Storage Water Heater For Home Price: 8,499 Rs

2. Bajaj Shield Series New Shakti 25L Vertical Storage Water Heater

यह Best Bajaj Geyser 25 लीटर की कैपेसिटी के साथ आता है. इसको मध्यम और बड़े परिवारों के लोग इस्तेमाल कर सकते है. इसको आप Amazon Sale 2024 में 57% डिस्काउंट के बाद 6,598 रुपये कीमत में खरीद सकते है.  यह वाटर हीटर 4-स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आ रहा है. यह बिजली की खपत को कम करता है.

Advertisment

Bajaj Shield Series New Shakti 25L Vertical Storage Water Heater

यहां देखें

इसमें मिलने वाला इनकॉएल हीटिंग एलिमेंट पानी को तेजी से गर्म करता है. और यह ज्यादा समय तक चलता है. इसमें आपको मल्टी-सेफ्टी सिस्टम मिल रहा है. इसके टैंक पर 5 साल की और उत्पाद पर 2 साल की वारंटी मिल रही है. यह कॉम्पैक्ट और वर्टिकल माउंटिंग डिज़ाइन के साथ आ रहा है. यह आपकी बाथरूम की दीवारों पर आसानी से फिट हो सकता है. यह वॉटर हीटर बड़े परिवारों के लिए पर्याप्त मात्रा में गर्म पानी उपलब्ध कराता है और इसमें सुरक्षा और ऊर्जा की बचत के कई बेहतरीन फीचर्स भी मिल रहें है. Bajaj Shield Series New Shakti 25L Vertical Storage Water Heater: 6,598 Rs

3. Bajaj New Shakti Neo 15L Vertical Storage Water Heater

ग्लास लाइन इंटर टैंक वाले बजाज न्यू शक्ति नियो गीजर में आपको टाइटेनियम आर्मर टेक्नोलॉजी और मैग्नेजियम एनोड मिल रहा है. यह गीजर के इनर टैंक को एरोशन और जंग से बचाता है. इसको आप हार्ड वाटर के लिए भी उपयोग में ला सकते है.  

Bajaj New Shakti Neo 15L Vertical Storage Water Heater

यहां देखें

Amazon Sale Offer में आप इस बजाज न्यू शक्ति नियो गीजर को 60% डिस्काउंट के बाद 5,299 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह गीजर 15 लीटर स्टोरेज क्षमता के साथ आ रहा है. इस वाटर हीटर को 4-स्टार एनर्जी रेटिंग मिली हुई है. यह जल्द पानी गर्म करता है और लंबे समय तक चलता है. इसमें आपको मल्टी-सेफ्टी प्रोटेक्शन सिस्टम मिल रहा है. इसका वजन 9.7 किलोग्राम है. यह वॉटर हीटर रोजमर्रा के उपयोग के लिए एक बेहतरीन विकल्प है. Bajaj New Shakti Neo 15L Vertical Storage Water Heater Price: 5,299 Rs

4. Bajaj Splendora 3L 3kW Vertical Instant Water Heater 

इस Best Bajaj Geyser में आपको 3 लीटर क्षमता का वाटर टैंक मिल रहा है. इसको आप बर्तन धोने, बर्तन धोने या छोटे बाथरूम में लगा सकते है. इसमें आपको एबीएस आउटर बॉडी मिल रही है, जो मजबूत और ड्यूरेबल होती है. इसका स्टेनलेस स्टील टैंक ड्यूरेबल स्टोरेज ऑप्शन देता है.

Bajaj Splendora 3L 3kW Vertical Instant Water Heater 

यहां देखें

इसको आप Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में 61% डिस्काउंट के बाद मात्र 2,299 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह आपको तुरंत गर्म पानी उपलब्ध करा देता है. इसमें आपको थर्मोस्टेट और ऑटो-कटऑफ फीचर मिल रहा है. यह कॉम्पैक्ट और वर्टिकल माउंटिंग डिज़ाइन के साथ आ रहा है. यह 2 साल की वारंटी के साथ आता है. यह इंस्टेंट वॉटर हीटर कम जगह में फिट होने और तुरंत गर्म पानी देने के लिए एक अच्छा विकल्प है. Bajaj Splendora 3L 3kW Vertical Instant Water Heater Price: 2,299 Rs

5. Bajaj Compagno 2000 W 25 Litre Vertical Storage Water Heater

2000 वॉट के हीटिंग पावर आउटपुट के साथ आने वाला यह बजाज का वाटर हीटर पानी को तेजी से गर्म करता है. इसमें आपको व्हाइट एंड ब्लू कलर देखने को मिल रहा है. इसमें आपको 25 लीटर का स्टोरेज आप्शन मिल रहा है. यह अधिक पानी की जरूरत वाले परिवारों के लिए उपयुक्त है.

Bajaj Compagno 2000 W 25 Litre Vertical Storage Water Heater

यहां देखें

इसको आप Amazon Sale 2024 में 64% डिस्काउंट के साथ 7,099 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसको बिजली की खपत को कम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह Best Bajaj Geyser मल्टी-सेफ्टी प्रोटेक्शन सिस्टम के साथ आ रहा है. इसके टैंक पर 5 साल और हीटर पर 2 साल की वारंटी मिल रही है. यह गीजर टाइटेनियम, एक्रिलोनिट्राइल ब्यूटाडीन स्टाइरीन और कॉपर मैटेरियल से बना हुआ है. Bajaj Compagno 2000 W 25 Litre Vertical Storage Water Heater Price: 7,099 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

यह भी पढ़ें: Amazon’s Festival Sale में बिना देरी किए लूट लें बेस्ट वॉशिंग मशीन, मिल रहा 48% का बंपर डिस्काउंट

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है. इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है. ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है.

Amazon sale 2024 amazon sale offers Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Best Bajaj Geyser
Advertisment
Advertisment