Advertisment

सस्ता फर्नीचर Amazon Great Indian Festival Sale में हुआ और भी सस्ता, 55% के डिस्काउंट पर मिल रहा सोफा सेट

Amazon Great Indian Festival Sale: फर्नीचर की खरीदारी करनी है, तो यह सेल आपके लिए बहुत अच्छा मौका है. इस सेल में आप 50% से भी ज्यादा के छूट पर सोफा और डाइनिंग टेबल खरीद सकते हैं.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Great Indian Festival Sale

Amazon Great Indian Festival Sale

Advertisment

Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 27 सितंबर से लाइव हो चुकी है. इस सेल में आप भारी-भरकम सामान को हैवी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. स्मार्ट टीवी लेना हो, या फिर एसी, कूलर और फ्रिज. ये सभी सामान सेल में आपको आधे से भी कम दाम में मिलेंगे. इस सेल में आप ब्यूटी प्रोडक्ट्स, किचन अप्लायंस और होम अप्लायंस सामान को भी डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. वहीं, यह Amazon Top Deals मजबूत क्वालिटी के लकड़ी से बने फर्नीचर पर भी धांसू डिस्काउंट दे रहा है. इस सेल में आप बेड, टेबल, डाइनिंग टेबल, ड्रेसिंग टेबल, टीवी कैबिनेट से लेकर सेंटर टेबल और स्टडी टेबल तक छूट पर ले सकते हैं. 

Advertisment

यह अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल नए डिजाइन के सोफा सेट पर भी 55% का डिस्काउंट दे रहा है. इसमें आप 3, 4 और 5 सीटर सोफा सेट को मात्र 8,199 रुपये के शुरुआती कीमत में ऑर्डर कर सकते हैं. लिविंग रूम और पर्सनल रूम में लगाने के लिए यह सोफा सेट सूटेबल है. इन्हें कई तरह से सेटअप किया जा सकता है. Amazon Sale Offers में ये सोफा सेट EMI पर भी उपलब्ध हैं. अगर सोफा का दाम आपकी बजट से ज्यादा पड़ता है, तो आप इन्हें किश्त पर ऑर्डर कर सकते हैं. इसके अलावा, इस सेल का फायदा यह है कि ये SBI बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का अतिरिक्त छूट दे रहा है. सेल में आप इन सामानों पर 5% का एक्स्ट्रा कैशबैक ऑफर पा सकते हैं. 

Amazon Sale 2024 में हुई हाउसवाइफों की मौज! कुकवेयर सेट पर मिल रहा 66% तक का डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festival Sale: आधे से कम दाम में धड़ाधड़ ऑर्डर हो रहा फर्नीचर

Advertisment

नया-नया फ्लैट लिया है और घर में सोफा लगाने की सोच रहे हैं? लेकिन सभी सोफा सेट बजट के बाहर पड़ रहे हैं.तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से इसकी खरीदारी करें. अमेजन सेल में टॉप क्वालिटी के सोफा सेट सस्ते दाम में मिल रहे हैं और ये मजबूत लकड़ी से बना सोफा हैं, जिनमें कभी दीमक नहीं लगता. इन सोफा सेट को आप आसानी से मेंटेन कर सकते हैं. साथ ही इनकी सफाई भी आसान है. 

1. Wakefit Sofa Cum Bed

यह वेकफिट का ग्रे कलर का सोफा सेट है. इस सोफा को आप सोफा और बेड दोनों तरह से यूज कर सकते हैं. कंपनी इस फर्नीचर पर 1 साल की वारण्टी दे रही है. इस 3 सीटर सोफा का साइज 6 X 5 फीट है. फोल्डिंग डिजाइन वाले इस सोफा कम बेड को आप कम स्पेस में भी सेटअप कर सकते हैं. लिविंग रूम के लिए यह सोफा सेट परफेक्ट है. Amazon Sale 2024 में 12,999 रुपय के इस सोफा को आप 8,518 रुपये में ले सकते हैं. सेल में इस सोफा पर 34% का डिस्काउंट मिल रहा है. 

Advertisment

Wakefit Sofa Cum Bed

यहां देखें 

इसके साथ आपको 2 कुशन भी मिल रहा है. दिवाली गिफ्ट में आप यह फर्नीचर ले सकते हैं. पॉलिस्टर फैब्रिक से बने इस सोफा सेट को आप आसानी से साफ कर सकते हैं. यह सोफा सेट किसी भी कलर के लिविंग रूम में अच्छा दिखेगा. इसे आप आसानी से मूव कर सकते हैं. Wakefit Sofa Cum Bed Price: Rs 8,518

Advertisment

2. Home furniture Wooden 

यह क्रीम और टीक फिनिशिंग कलर का सोफा सेट है. इस 3 सीटर सोफा सेट पर 3 लोग आराम से बैठ सकते हैं. शीशम की लकड़ी से बना यह फर्नीचर बहुत मजबूत है. इसमें आपको टीक फिनिशिंग मिलती है, जिससे यह दिखने में बेहद क्लासी और मजबूत लगता है. फर्नीचर को एक अलग तरह की शाइनिंग मिलती है. 34 इंच हाइट का यह फर्नीचर बैठने समय एक अच्छा कंफर्ट देता है. इसकी कुशनिंग भी बहुत अच्छी है. Amazon Sale Offers में इस फर्नीचर को आप 48% के डिस्काउंट पर ले सकते हैं. 

Home furniture Wooden 

Advertisment

यहां देखें 

सेल में यह 22,999 रुपये का फर्नीचर 11,999 रुपये में मिल रहा है. इसके सीट की हाइट 16 इंच की है. होम और ऑफिस यूज दोनों के लिए आप यह फर्नीचर ले सकते हैं. यह वॉशेबल फर्नीचर है. इसे लकड़ी और फैब्रिक से बनाया गया है. ड्युरेबल मटेरियल से बना यह फर्नीचर जल्दी खराब नहीं होता है.  Home furniture Wooden Price: Rs 11,999

3. WESTIDO Orlando Leatherette Sofa 

कंफर्टेबल सिटिंग के लिए आप पैडेड सीट वाला यह 3 सीटर सोफ सेट ले सकते हैं. इसमें एक हाई कुशनिंग वाला बैकरेस्ट दिया गया है, जो आपके पीठ को बेहद आराम देता है. लंबे समय तक पूरे कंफर्ट के साथ बैठने के लिए आप यह सोफा सेट  ले सकते हैं. इसका डिजाइन स्टाइलिश तरीके का है. मॉडर्न और एलिगेंट डिजाइन के इस सोफा सेट को आप Amazon Sale 2024 में 49% की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं. सोफे पर 398 रुपये की EMI सर्विस भी उपलब्ध है. 

WESTIDO Orlando Leatherette Sofa 

यहां देखें 

यह सोफा सेट सभी होम डेकॉर स्टाइल के लिए सूटेबस है. स्पेस सेविंग डिजाइन के इस सोफा को आप कम स्पेस में फिट कर सकते हैं. स्मॉल साइज रूम या फिर स्पेस में यह सोफा सेटअप हो जाता है. वर्सेटाइल यूज के लिए यह सोफा सूटेबल है. इसे आप लिविंग रूम, गेस्ट रूम और होम या ऑफिस यूज के लिए ले सकते हैं. WESTIDO Orlando Leatherette Sofa Price: Rs 8,199

Great Indian Festival Sale से 63% छूट पर घर लाएं इंडक्शन कुकटॉप

4. Sleepyhead Yolo - 3+2 Seater Sofa Set 

लाइट कलर्ड रूम में डार्क कलर के फर्नीचर बहुत अच्छे लगते हैं. ये रूम के टेम्परामेंट और कलर पैलेट को बैलेंस करते हैं. अगर आप भी डार्क कलर शेड में कोई फर्नीचर ढूंढ रहे हैं, तो इस बेरी ब्लू कलर के सोफा सेट को ले सकते हैं. Amazon Great Indian Festival Sale में यह सोफा सेट 35% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसका ओरिजनल प्राइस 51,599 रुपये है. सेल में यह आपको मात्र 33,349 रुपये में मिल जाएगा. यह 5 सीटर सोफा सेट है. 5 से 6 लोग इसपर बैठ सकते हैं. 

Sleepyhead Yolo - 3+2 Seater Sofa Set 

यहां देखें 

योलो डिजाइन के इस सोफा सेट से आपके घर को एक मॉडर्न लुक मिलेगा. कंपनी इस सोफा सेट पर 3 साल की वारण्टी दे रही है. इसकी हाइट 35 इंच की है. यह सोफा सेट नीम की लकड़ी से बना है. लकड़ी को एवोकाडो ग्रीन कलर दिया गया है. इसका अपहोलस्ट्री मटेरियल पॉलिस्टर फैब्रिक का है. Sleepyhead Yolo - 3+2 Seater Sofa Set Price: Rs 33,349

5. Adorn India Chandler L Shape 4 Seater Sofa Set 

अगर आपको मॉडर्न और क्लासी डिजाइन का सोफा सेट चाहिए, तो आप ग्रे कलर का यह 4 सीटर सोफा सेट ले सकते हैं. 4 लोगों के लिए यह सोफा उपयुक्त है. इसकी हाइट 66.04 सेमी की है. सोफे में 41.91 सेमी का सीटिंग हाइट मिल रहा है. यह साल की लकड़ी और पाइन वुड से बना फर्नीचर है. इसका फोम मटेरियल 40 डेंसिटी का है. बैक कुशन हाई डेंसिटी वाला है. Amazon Sale Offers में इस 32,998 रुपये के सोफा को आप 15,001 रुपये में ले सकते हैं. 

Adorn India Chandler L Shape 4 Seater Sofa Set 

यहां देखें 

सोफे पर 55% का डिस्काउंट है. इसकी अपहोल्स्ट्री मटेरियल पॉलिस्टर की है. मॉडर्न डिजाइन का यह सोफा सेट रूम को अट्रैक्टिव लुक देता है. ऑफिस में लगाने के लिए भी आप यह सोफा सेट ले सकते हैं. इसकी क्वालिटी अच्छी है और यह सोफा सेट जल्दी खराब नहीं होता है. Adorn India Chandler L Shape 4 Seater Sofa Set Price: Rs 15,001

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Top Deals Sofa Sets Sofa Set
Advertisment
Advertisment