Advertisment

Amazon Sale 2024 की ये डील्स देख यूजर्स हैरान! अद्भुत फीचर्स वाले फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन पर मिल रही 45% से ज्यादा की छूट

Amazon Sale 2024: मेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में ट्रस्टेड ब्रांड्स की वॉशिंग मशीन पर छूट है. एक्स्ट्रा डिस्काउंट के लिए इन वॉशिंग मशीन की खरीदारी आप SBI बैंक कार्ड से कर सकते हैं.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Sale 2024

Amazon Sale 2024

Advertisment

Amazon Sale 2024: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल ने दमदार डिस्काउंट ऑफर्स से यूजर्स को हैरान कर दिया है. इस सेल में टॉप ब्रांड के वॉशिंग मशीन सस्ते दाम में मिल रहे हैं. सैमसंग की वॉशिंग मशीन लेनी हो या फिर गोदरेज की. अमेजन सेल में ट्रस्टेड ब्रांड्स की वॉशिंग मशीन पर छूट है. अगर आप भी वॉशिंग मशीन लेने की सोच रहे हैं और आपको समझ नहीं आ रहा कि कौन-सी वॉशिंग मशीन लूं, तो आप हमारे इस आर्टिकल को पढ़ सकते हैं. यहां हमने फ्रंट लोड वाले 5 सबसे बेहतरीन वॉशिंग मशीन के बारे में बताया है, जिनकी रेटिंग अच्छी है. यूजर्स ने Amazon Top Deals में मिल रहे इन वॉशिंग मशीन को खूब पसंद किया है. फ्रंट लोड फंक्शन की मदद से इन वॉशिंग मशीन में कपड़े डालना आसान है. 

Advertisment

टॉप ब्रांड के ये वॉशिंग मशीन मल्टीपल वॉश प्रोग्राम के साथ आते हैं. इनमें आप सर्दी के मुलायम कपड़ों से लेकर गर्मी के हल्के कपड़े तक धुल सकते हैं. भारी कपड़ों को धुलने के लिए भी ये वॉशिंग मशीन सूटेबल हैं. इनकी बिल्ड क्वालिटी अच्छी है. फुली ऑटोमेटिक होने की वजह से इन वॉशिंग मशीन में आपको अपने हाथों को इस्तेमाल नहीं करना पड़ेगा. Amazon Great Indian Festival Sale इन वॉशिंग मशीन पर 46% तक का डिस्काउंट दे रहा है. एक्स्ट्रा डिस्काउंट के लिए इन वॉशिंग मशीन की खरीदारी आप SBI बैंक कार्ड से कर सकते हैं. अमेजन सेल SBI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% का अतिरिक्त छूट दे रहा है. सभी वॉशिंग मशीन में स्टिम वॉश की सुविधा है, जो जिद्दी दागों को तुंरत साफ कर देते हैं. 

Amazon Sale 2024 में लगी वैक्यूम क्लीनर लेने की होड़, 72% डिस्काउंट के साथ कोने-कोने को करें साफ

Amazon Sale 2024: वॉशिंग मशीन पर मिलने वाले सबसे बड़े डिस्काउंट ऑफर्स की लिस्ट

Advertisment

6 किलो कैपेसिटी की वॉशिंग मशीन ऑर्डर करनी हो या फिर 7 और 8 किलो की. अमेजन सेल में हर कैपेसिटी के वॉशिंग मशीन छूट पर उपलब्ध है. इन वॉशिंग मशीन को आप ओरिजनल प्राइस से बहुत कम दाम में ऑर्डर कर सकते हैं और अपने हजारों रूपये बचा सकते हैं. अमजेन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल सभी हैवी इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की खरीदारी पर 5% का कैशबैक ऑफर भी दे रहा है. यह सेल ब्यूटी प्रोडक्ट्स, होम अप्लायंस, किचन अप्लायसं, स्पीकर व साउंडबार जैसे तमाम कैटेगरी के सामानों की खरीदारी करने के लिए सुनहरा मौका है. 

1. LG 7 Kg, 5 Star, Washing Machine 

यह एलजी की 7 किलो कैपेसिटी की वॉशिंग मशीन है. स्मॉल साइज फैमिली इस वॉशिंग मशीन को ले सकते हैं. इसकी एनर्जी रेटिंग 5 स्टार की है. यह वॉशिंग मशीन कम बिजली की खपत करती है. इसमें डायरेक्ट ड्राइव टेक्नोलॉजी है, जो वॉशिंग मशीन को लेस न्वॉइज और लेस वाइब्रेशन ऑपरेशन देती है. स्टिम वॉश की मदद से इसमें आप आराम से जिद्दी दागों को भी साफ कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में 43,990 रुपये की यह वॉशिंग मशीन 28,990 रुपये में मिल रही है. 

Advertisment

LG 7 Kg, 5 Star, Washing Machine 

यहां देखें 

6 मोशन ड्राइव फास्ट स्पीड से ढेर सारे कपड़ों को धुलता है. इस वॉशिंग मशीन में स्मार्ट डायग्नोसिस फंक्शन है, जो वॉशिंग मशीन में हो रहे किसी भी प्रॉब्लम को डिटेक्ट कर आपको अलर्ट करता है. इस फुली ऑटोमटेकि वॉशिंग मशीन में एलर्जी केयर फंक्शन है. इनबिल्ट हीटर की मदद से इसमें आप तुरंत कपड़े धुल और सुखा सकते हैं. LG 7 Kg, 5 Star, Washing Machine Price: Rs 28,990

Advertisment

2. Bosch 8 kg 5 Star Washing Machine 

बॉश की यह 8 किलो कैपेसिटी की वॉशिंग मशीन लार्ज साइज फैमिली के लिए सूटेबल है. सिल्वर कलर की इस वॉशिंग मशीन में हीटर इनबिल्ट है, जिससे इसमें आप तुरंत कपड़े धुल औरह सुखा सकते हैं. AI एक्टिव वाटर प्लस फंक्शन कपड़ों की क्वांटिटी के हिसाब से पानी की खपत को ऑटोमेटिकली सेटअप करता है. इस फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन में आप आराम से कपड़े धुल सकते हैं. Amazon Great Indian Festival Sale में इस वॉशिंग मशीन पर 40% का डिस्काउंट है. 

Bosch 8 kg 5 Star Washing Machine

Advertisment

यहां देखें 

यह वॉशिंग मशीन अफॉर्डेबल रेंज में उपलब्ध है. इसमें आपको ग्रेट वॉश क्वालिटी मिलेगी. 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग के साथ यह वॉशिंग मशीन कम बिजली की खपत करती है. इसके मोटर पर 12 साल की वारण्टी है. वॉशिंग मशीन पर कंपनी 2 साल की वारण्टी दे रही है. 1400 RPM की स्पीड से इसमें आप तेजी से कपड़े धुल सकते हैं. Bosch 8 kg 5 Star Washing Machine Price: Rs 34,900

3. Whirlpool 7 Kg 5 Star Washing Machine

व्हर्लपुल की 6Th सेंस सॉफ्ट मूव टेक्नोलॉजी वाली इस वॉशिंग मशीन की बात करें, तो यह बहुत सॉफ्टली हर तरह के कपड़ों को साफ कर देती है. यह बिल्कुल नए मॉडल की वॉशिंग मशीन है. इसका डिजाइन बहुत अच्छा है. वॉशिंग मशीन में आपको स्टिम टेक्नोलॉजी मिलती है, जो जिद्दी दाग-मैलों को कपड़ों में से आराम से निकालती है. Amazon Sale Offers दमदार वॉश क्वालिटी वाली इस वॉशिंग मशीन पर 40% का डिस्काउंट दे रहा है. 

Whirlpool 7 Kg 5 Star Washing Machine

यहां देखें 

सेल में इस वॉशिंग मशीन की खरीदारी कर आप अपने 8,260 रुपये बचा सकते हैं. इस वॉशिंग मशीन में 100 से अधिक तरह के दाग-धब्बों को साफ करने की क्षमता है. क्रिस्टल व्हाइट कलर के इस वॉशिंग मशीन में हीटर इनबिल्ट है. इस वॉशिंग मशीन की बिल्ड क्वालिटी मजबूत है. Whirlpool 7 Kg 5 Star Washing Machine Price: Rs 26,990

यह भी पढ़ें: Amazon Festival Sale 2024 की धांसू डील में 71% तक के डिस्काउंट पर मिल रहा रूम हीटर

4. Haier 8 kg 5 Star Washing Machine

अमेजन सेल में हायर की 8 किलो कैपेसिटी की यह वॉशिंग मशीन 43% डिस्काउंट पर मिल रही है. इस वॉशिंग मशीन का ओरिजनल प्राइस 53,500 रुपये है. Amazon Sale 2024 में आप इसे 28,990 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. लार्ज साइज फैमिली के लिए यह वॉशिंग मशीन बहुत अच्छी है. इसे 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग मिली हुई है. मशीन में ढेर सारे कपड़े धुलने के लिए सुपर ड्रम लगा है. यह वॉशर ड्रायर इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ आती है, जिससे यह बिजली की खपत कम करती है. 

Haier 8 kg 5 Star Washing Machine

यहां देखें 

इस फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन में 15 वॉश प्रोग्राम है. 1200 RPM की स्पीड से इसमें आप कपड़े धुल सकते हैं. कंपनी पूरे वॉशिंग मशीन पर 5 साल की वारण्टी दे रही है. जबकि इसके मोटर पर 12 साल की वारण्टी है. इस वॉशिंग मशीन में आप बेबी केयर के कपड़े भी आराम से धुल सकते हैं. Haier 8 kg 5 Star Washing Machine Price: Rs 28,990

5. IFB 6 Kg 5 Star Fully Automatic Machine 

वॉशिंग मशीन में हाइजीन वॉश क्वालिटी चाहिए, तो IFB की यह 6 किलो कैपेसिटी की वॉशिंग मशीन लीजिए. ये कपड़ों में से 99.99% बैक्टीरीया को निकालती  है और आपको बिल्कुल साफ और फ्रेश कपड़े देती है. इसकी एनर्जी रेटिंग 5 स्टार की है, जिससे इस वॉशिंग मशीन को यूज करने से बिजली का बिल कम आता है. इस फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन में दोगुना पावर स्टिम की क्षमता है. Amazon Great Indian Festival Sale में इसे आप 15% के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

IFB 6 Kg 5 Star Fully Automatic Machine 

यहां देखें 

यह इस लिस्ट का सबसे सस्ता वॉशिंग मशीन है. व्हाइट और ब्लैक कलर के इस वॉशिंग मशीन का डिजाइन काफी शानदार है, जिससे आपके वॉशरूम का लुक भी एन्हेंस होगा. कंपनी इस वॉशिंग मशीन पर 4 साल की वारण्टी दे रही है. इस वॉशिंग मशीन में भी सभी स्मार्ट वॉशिंग मशीन की तरह हीटर इनबिल्ट है. IFB 6 Kg 5 Star Fully Automatic Machine Price: Rs 22,990

Amazon Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale washing machine Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Top Deals Best Front Load Washing Machine Front Load Washing Machine
Advertisment
Advertisment