Advertisment

Amazon Sale 2024: लुढ़कते-लुढ़कते 71% तक लुढ़क गए स्टिम और ड्राई Press Iron के दाम, एक की कीमत मात्र 349 रुपये

Amazon Sale 2024: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप 349 रुपये से लेकर 1,399 रुपये तक में एक से बढ़कर एक प्रेस आयरन ले सकते हैं. टेम्परेचर सेटिंग ऑप्शन की मदद से इन्हें कंट्रोल किया जा सकता है.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Sale 2024

Amazon Sale 2024

Advertisment

Amazon Sale 2024: पुराना प्रेस आयरन खराब हो गया है और दुकान से खरीदने पर ये हजार रुपये के पड़ रहे हैं, तो दुकान से इनकी खरीदारी करनी ही क्यों? अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में टॉप ब्रांड की प्रेस आयरन 70% से भी ज्यादा के डिस्काउंट पर मिल रही है. इस सेल में आप 349 रुपये से लेकर 1,399 रुपये तक में एक से बढ़कर एक प्रेस आयरन ले सकते हैं. सस्ते प्रेस आयरन में ड्राई आयरन की फंक्शन मिलेगी. मिड लो प्राइस में आ रहे प्रेस आयरन स्टिम आयरन की सुविधा के साथ आते हैं. इन्हें आप Amazon Top Deals में ओरिजनल प्राइस से बहुत कम दाम में ऑर्डर कर सकते हैं. लॉन्ग टाइम यूज करने के लिए ये सूटेबल प्रेस आयरन हैं. इनकी परफॉर्मेंस अच्छी है और यूजर्स ने इन्हें रेटिंग भी कमाल की दी है. 

Advertisment

यहां हमने फिलिप्स, ओरिएंट, आईबेल और विप्रो जैसे बेहतरीन ब्रांड के प्रेस आयरन को लिस्ट किया है, जो सेल में टॉप डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. अमेजन सेल में इन प्रेस आयरन को आप ओरिजनल प्राइस से बहुत कम दाम में ऑर्डर कर सकते हैं. इसके साथ ही, अगर आप इन आयरन की खरीदारी SBI डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड से करते हैं, तो आपको 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है. Amazon Great Indian Festival Sale सिर्फ प्रेस आयरन पर ही धमाकेदार छूट नहीं दे रहा. बल्कि इस सेल में आप अन्य किचन और होम अप्लायंस पर भी बंपर छूट पा सकते हैं. यह सेल बेडशीट, कर्टेन, पिलो कवर, होम डेकोरेशन आइटम्स से लेकर एलईडी लाइट्स, लैम्प, स्टडी टेबल और फर्नीचर पर भी डिस्काउंट दे रहा है. इस सेल में आप इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को भी भारी-भरकम छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 से 72% की छूट के साथ खरीदें बेहतरीन किचन अप्लायंसेज

Amazon Sale 2024 में प्रेस आयरन की हो रही खूब बिक्री, आप भी न चूकें मौका

Advertisment

अब अगर आपको यह सेल इतना ज्यादा पसंद आ गया है, तो आइए इस सेल में डिस्काउंट पर मिलने वाले प्रेस आयरन के बारे में जानते हैं. आप अपनी पसंद और बजट के हिसाब से इनमें से कोई-सी भी प्रेस आयरन ले सकते हैं. इनकी क्वालिटी और परफॉर्मेंस में आपको कोई शिकायत नहीं मिलेगी. टेम्परेचर सेटिंग ऑप्शन की मदद से इन्हें कंट्रोल किया जा सकता है. ये ऑटोमेटिक शटऑफ फंक्शन के साथ आते हैं. ज्यादा गर्म होने पर ये प्रेस आयरन अपने आप बंद हो  जाती हैं. 

1. Wipro Elato GD203 Dry Iron

यह विप्रो का व्हाइट और ब्लू कलर का हैवी वेट आयरन है. यह जल्दी खराब नहीं होता है. इसमें 1200 वॉट की हीट कैपेसिटी मिलती है. इस ड्राई आयरन से प्रेस करने से आपके कपड़े बिल्कुल फ्रेश दिखेंगे. कपड़ों पर थोड़ी भी सिलवटे नहीं होंगी. यह प्रेस आयरन क्विक हीट अप फंक्शन के साथ आता है, जो तुरंत गर्म हो जाता है. इससे आप फटाफट ढेर सारे कपड़े आयरन कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में इस प्रेस आयरन पर 52% का डिस्काउंट है. 

Advertisment

Wipro Elato GD203 Dry Iron

यहां देखें 

इस प्रेस आयरन पर एंटी बैक्टीरियल जर्मन वेलबर्गर सलफेट की डुअल कोटिंग है. 5 हीट मोड फंक्शन की मदद से इससे आप अलग-अलग फैब्रिक के कपड़ों को आयरन कर सकते हैं. इस ड्राय आयरन प्रेस पर कंपनी 2 साल की वारण्टी दे रही है.  Wipro Elato GD203 Dry Iron Price: Rs 929

Advertisment

2. Philips Steam Iron GC1905/21 

फिलिप्स. यह दुनिया का नंबर 1 आयरन ब्रांड है. इसके प्रेस आयरन की क्वालिटी सबसे ज्यादा अच्छी होती है. ये न  ही जल्दी जलते हैं और न इनमें कपड़े पकड़ने का झंझट होता है. ब्लैक कलर के इस प्रेस आयरन पर नॉन स्टिक की सोलफेट कोटिंग है. 1300 वॉट की हीट कैपेसिटी से इससे आप कपड़ों को आयरन कर सकते हैं. Amazon Great Indian Festival Sale में इस स्टिम आयरन पर 39% का डिस्काउंट है. सेल में 2,295 रुपये का यह आयरन मात्र 1,399 रुपये में मिल रहा है. 

Philips Steam Iron GC190521

Advertisment

यहां देखें 

यह आयरन तुरंत गर्म हो जाता है. इसकी स्टिम रेट 17 ग्राम प्रति मिनट की है. वाटर टैंक की कैपेसिटी 180 मिली की है. लॉन्ग स्टिम आइरनिंग के लिए आप यह स्टिम आयरन ले सकते हैं. इस आयरन को मजबूत क्वालिटी के प्लास्टिक और लोहे से बनाया गया है. Philips Steam Iron GC1905/21 Price: Rs 1,399

3. Orient Electric DIFG10GP Fabriglide 1000 W Dry Iron

ओरिएंट होम एंड किचन अप्लायंसेज में एक जाना-माना ब्रांड है. इसके प्रोडक्ट एंड अप्लायंस को यूजर्स पसंद करते हैं. साथ ही इनकी क्वालिटी भी काफी ड्युरेबल होती है. अगर आप एक अच्छी क्वालिटी और लॉन्ग लास्टिंग परफॉर्मेंस वाला ड्राय आयरन लेना चाहते हैं, तो इस स्टिम आयरन को ले सकते हैं. इसपर जर्मन मेड वेलबर्गर की कोटिंग है. सॉलफेट मटेरियल से यह बना है. Amazon Sale Offers में इस प्रेस आयरन पर 54% का डिस्काउंट मिल रहा है. 

Orient Electric DIFG10GP Fabriglide 1000 W Dry Iron

यहां देखें 

सिल्वर लेयर्ड थर्मोस्टेट कोटिंग से इसमें आपको अच्ची हीट कंडक्टिविटी मिलती है. कंपनी टॉप ब्रांड के इस प्रेस आयरन पर 2 साल की वारण्टी दे रही है. ब्लैक और ग्रे कलर के इस प्रेस आयरन को लंबे समय तक यूज किया जा सकता है. इसका डिजाइन भी काफी अट्रैक्टिव है. Orient Electric DIFG10GP Fabriglide 1000 W Dry Iron Price: Rs 599

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2024 जो डाइट से करे प्यार, वो 66% ऑफ के साथ एयर फ्रायर को कैसे करे इनकार

4. IBELL Plastic Diamond 1000 Watts Dry Iron 

कपड़े आयरन करते-करते करंट लग जाता है? तो इस शॉकप्रूफ बॉडी वाले आयरन को घर लाइए. इसमें आपको 1000 वॉट की हीट कैपेसिटी मिलेगी. इस ड्राई आयरन से आप कॉटन, सिल्क, वुलेन, नायलॉन सभी तरह के कपड़ों को आयरन कर सकेंगे. प्रेस आयरन पर नॉन स्टिक कोटिंग है. इसका बेस Ptfe मटेरियल का है. Amazon Sale 2024 में इस प्रेस आयरन को आप 58% डिस्काउंट पर ले सकते हैं. सेल में यह 1,190 रुपये का प्रेस आयरन 499 रुपये में मिल रहा है. 

IBELL Plastic Diamond 1000 Watts Dry Iron 

यहां देखें

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से इसकी खरीदारी कर आप अपने 691 रुपये बचा सकते हैं. व्हाइट कलर का यह प्रेस आयरन दिखने में भी अच्छा लगता है. इसकी हीट कैपेसिटी को आप अपने हिसाब से कंट्रोल और एडजस्ट कर सकते हैं. IBELL Plastic Diamond 1000 Watts Dry Iron Price: Rs 499

5. ACTIVA Plastic Coral Dry Iron

यह एक्टिवा का सुपर पावरफुल और सुपर अट्रक्टिव प्रेस आयरन है. प्लास्टिक कोरल के इस प्रेस आयरन को आप आसानी से मेंटेन कर सकते हैं. इसके तार कभी भी जल्दी नहीं जलते. 900 वॉट की हीट कैपेसिटी की मदद से इससे बहुत अच्छे से कपड़े आयरन होते हैं. स्मूद ग्लाइडिंग की वजह से इससे कपड़े आयरन करने में परेशानी नहीं होती है. यह 1,199 रुपये का प्रेस आयरन सेल में आपको 349 रुपये में मिल जाएगा. अमेजन सेल में इस प्रेस आयरन पर 71% का डिस्काउंट है. 

ACTIVA Plastic Coral Dry Iron

यहां देखें 

कंपनी इस आयरन पर 2 साल की वारण्टी  दे रही है. इसकी क्वालिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि यूजर्स ने इसे 4.1 की रेटिंग दी है. साथ ही, पिछले महीने इस ड्राई आयरन को 400 से ज्यादा लोगों ने ऑर्डर किया है. ACTIVA Plastic Coral Dry Iron Price: Rs 349

Amazon Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Best Press Iron Press Iron
Advertisment
Advertisment