Advertisment

81% डिस्काउंट! Amazon Sale 2024 में बहुत सस्ते में मिल रहा स्टाइलिश डिजाइन वाला Shoe Rack, दनदनाकर हो रही बिक्री

Amazon Sale 2024: स्टाइलिश डिजाइन का शू रैक लेना चाहते हैं, तो इस सेल से अच्छा मौका आपको फिर कभी नहीं मिलने वाला. इस सेल में बहुत सस्ते में शू रैक मिल रहे हैं.

author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Sale 2024

Amazon Sale 2024

Advertisment

Amazon Sale 2024: घर में जूते-चप्पल बिखरे पड़े रहते हैं. या फिर शूज कलेक्शन इतना ज्यादा हो गया है कि अब आपको उसके लिए शू रैक लेने की जरूरत पड़ रही है, तो आप ऑनलाइन इन शू रैक की खरीदारी बहुत सस्ते दाम में कर सकते हैं. ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर स्टाइलिश डिजाइन के शू रैक 81% तक के डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. ये लकड़ी और प्रीमियम क्वालिटी के प्लास्टिक मटेरियल से बने शू रैक हैं, जिनमें आपको क्वालिटी की गारण्टी मिलेगी. इन शू रैक में दीमक लगने या फिर कीड़े लगने की कोई संभावना नहीं है. एंटी गेट के आसपास इन्हें सेटअप करने से आपके लिविंग रूम का लुक भी खराब नहीं होगा. इनके ऊपर शो पीस रखकर आप अपने लिविंग रूम के लुक को एन्हेंस भी कर सकते हैं. तो फिर देर किस बात की? Amazon Top Deals से अभी ऑर्डर करिए हैवी डिस्काउंट पर शू रैक और अपने घर को ऑर्गेनाइज रखिए. 

इस लिस्ट में हमने सभी टॉप रेटिंग वाले शू रैक को लिस्ट किया है. पोर्टेबिलिटी और क्वालिटी के लिहाज से ये बहुत अच्छे हैं. इनमें आपको अच्छी स्टोरेज कैपेसिटी मिलेगी. सभी शू रैक में अलग-अलग कंपार्टमेंट दी गई है, जिससे आप अपनी सहूलियत और आवश्यकता के हिसाब से अपने जूते-चप्पलों को ऑर्गेनाइज कर सकते हैं. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में अगर आप इन शू रैक की खरीदारी SBI बैंक कार्ड से करते हैं, तो आपको 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा. वहीं, सेल में आप इन प्रोडक्ट आइटम्स पर 5% का कैशबैक ऑफर भी पा सकते हैं. है न दिलवाली डील! तो पसंद कीजिए अपना फेवरेट शू रैक और उसे सेल खत्म होने से पहले ऑर्डर करिए. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में 74% छूट के साथ ऑर्डर करें होम Outdoor Decor Items

Amazon Sale 2024 में लगी शू रैक की भीड़, सस्ते में हो रहा खूब ऑर्डर

अमेजन सेल में आप शू रैक के अलावा किचन कैबिनेट, टीवी कैबिनेट, सोफा सेट, डाइनिंग टेबल, ड्रेसिंग टेबल की खरीदारी तगड़े छूट पर कर सकते हैं. यह सेल फर्नीचर आइटम्स पर बहुत भारी डिस्काउंट दे रहा है. इसके अलावा, अगर आपको किचन अप्लायंस या फिर कुकवेयर की खरीदारी करनी है, तो आप ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इन चीजों की खरीदारी 50% तक की छूट पर कर सकते हैं. 

1. CITRODA Portable Shoe Rack

अगर आपका वॉल कलर व्हाइट शेड में है. या फिर आप अपने लिविंग रूम को कॉन्ट्रास्ट और लैविश लुक देना चाहत हैं, तो व्हाइट कलर का यह शू रैक ले सकते हैं. इसका डिजाइन काफी क्लासी है. रैक की फिनिशिंग बेहद स्मूद है. इसमें 6 शेल्फ दिए गए हैं. लॉकिंग के लिए 3 डोर सिस्टम है. होम प्लास्टिक मटेरियल से बना यह शू रैक सेफ और लाइटवेट है. Amazon Sale Offers में इसे आप 47% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

CITRODA Portable Shoe Rack

यहां देखें 

सेल में 4,599 रुपये का यह शू रैक आपको केवल 2,450 रुपये में मिल जाएगा. शू रैक में इन्हें रखने से आपके जूते-चप्पल हमेशा साफ रहेंगे. कपड़ों को ऑर्गनाइज तरीके से रखने के लिए भी आप इन्हें यूज कर सकते हैं. इसकी हाइट 93 सेंटीमीटर की है. CITRODA Portable Shoe Rack Price: Rs 2,450

2. Oumffy Portable Shoe Rack 

वर्सेटाइल डिजाइन का यह प्लास्टिक शू रैक ऑर्गेनाइजर स्पेसियस स्टोरेज कैपेसिटी के साथ आता है. इसमें आप एकबार में 30 जोड़े जूते-चप्पल रख सकते हैं. बैग और खिलौनों को रखने के लिए भी यह अच्छा ऑर्गेनाइजर है. इसका स्पेस सेविंग साइड हुक आपको हैट या फिर की रिंग वगैरह टांगने की सुविधा देता है. प्रीमियम क्वालिटी के कनेक्टर्स, ड्युरेबल प्लास्टिक पैनल्स और मजबूत स्टिल वायर से इसे बनाया गया है. सभी स्टोरेज शेल्फ में आप कम से कम 10 किलो तक का वजन रख सकते हैं.  

Oumffy Portable Shoe Rack 

यहां देखें 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में यह शू रैक 53% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसे आप आसानी से असेंबल कर सकते हैं. वहीं, अगर आपको किसी दूसरे जगह जाना हो, तो इसे डिटैच करके ले जा सकते हैं. इस शू रैक को 2 से 3 रैक में भी स्पिलिट किया जा सकता है. Oumffy Portable Shoe Rack Price: Rs 2,174

3. AYSIS DIY Shoe Rack Organizer

अगर आपको बिल्कुल बजट फ्रेंडली रेंज में शू रैक ऑर्गेनाइजर चाहिए, तो आप व्हाइट कलर का यह मल्टी पर्पस वाला रैक ले सकते हैं. इसमें 5 लेयर्स शेल्फ दी गई है. यह बहुत लाइटवेट रैक है, जिसे आप आसानी से एक कमरे से दूसरे कमरे में मूव कर सकते हैं. इसमें बच्चों के कपड़ों को भी रखा जा सकता है. पोर्टेबल होने की वजह से यह कम स्पेस लेता है. Amazon Sale Offers में इस शू रैक पर 81% की भारी-भरकम छूट है. 

AYSIS DIY Shoe Rack Organizer

यहां देखें 

सेल में इस रैक ऑर्गेजनाइजर की खरीदारी कर आप 6,991 रुपये बचा सकते हैं. इस शू रैक को फोल्ड भी किया जा सकता है. इसमें आपको पिंक, ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन भी मिलेंगे. इसे बेडरूम या फिर ऑफिस रूम में भी सेटअप किया जा सकता है. AYSIS DIY Shoe Rack Organizer Price: Rs 1,595

यह भी पढ़ें: Amazon Sale 2024 में 69% छूट के साथ अभी आर्डर करें L Shape Sofa Sets

4. DesignFit Engineered Wood Shoe Cabinet 

लंबे समय तक यूज करने के लिए अगर आप एक ऐसा शू रैक लेने की सोच रहे हैं, जो मजबूत होने के साथ टिकाई भी हो, तो लकड़ी से बने इस रैक ऑर्गेनाइजर को ले सकते हैं. इसमें आपको स्पेसियस ड्रावर स्टोरेज मिलेगा. इस शू कैबिनेट पर कुशन सीट भी है, जिससे इसपर बैठकर आप आराम से जूचे पहन सकेंगे. की रिंग और जरूरी सामानों को स्टोर करने के लिए इसमें एक छोटा-सा ड्रावर दिया गया है. ब्राउन फिनिशिंग वाला यह शू कैबिनेट दिखने में अट्रैक्टिव लगता है. 

DesignFit Engineered Wood Shoe Cabinet 

यहां देखें 

Amazon Sale 2024 में 12,999 रुपये का यह शू रैक 6,399 रुपये में मिल रहा है. सेल में इस शू कैबिनेट पर 51% का डिस्काउंट है. यह इंजीनियर्ड वुड से बना शू कैबिनेट है, जो आजकल ज्यादातर घरों में देखने को मिल रहे हैं. इनके टेबल टॉप पर आप डेकोरेटिव आइटम्स रख सकते हैं. इससे आपके लिविंग एरिया को अच्छा लुक भी मिलेगा. DesignFit Engineered Wood Shoe Cabinet Price: Rs 6,399

5. BLUEWUD Carlem Shoe Rack Cabinet 

क्लासिक डिजाइन का यह शू रैक कैबिनेट आपके घर को 90s वाला वाइब देगा. अगर आप ट्रेडिशनल तरीके से घर को सजाना पसंद करते हैं और अपने लिविंग रुम को एक वुडी टच देना चाहते हैं, तो इस शू रैक ऑर्गेनाइजर को ले सकते हैं. इसमें 16 जोड़े जूते-चप्पल रखने की जगह है. ब्राउन मैपल कलर का यह शू रैक दिखने में अट्रैक्टिव लगता है. 

BLUEWUD Carlem Shoe Rack Cabinet 

यहां देखें 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में इसे आप 41% की छूट पर अपना बना सकते हैं. अगर आपको किश्त में इसे लेना है, तो आप 258 रुपये की नो कोस्ट EMI पर ले सकते हैं. यह मजबूत लकड़ी से बना शो कैबिनेट है, जो जल्दी खराब नहीं होगा. BLUEWUD Carlem Shoe Rack Cabinet Price: Rs 5,319

Amazon Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Shoe Rack Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Shoe Rack For Home
Advertisment
Advertisment