Advertisment

Amazon Sale 2024 में बेस्ट वॉशिंग मशीन ब्रांड्स पर लूट की छूट, 48% डिस्काउंट पर हो रही ताबड़तोड़ बिक्री

Amazon Sale 2024: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से शानदार बिल्ड क्वालिटी और वॉश क्वालिटी वाले वॉशिंग मशीन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. यह सेल सैमसंग, व्हर्लपुल, एलजी और हायर जैसे बेहतरीन ब्रांड की वॉशिंग मशीन पर छूट दे रही है.

author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Sale 2024

Amazon Sale 2024

Advertisment

Amazon Sale 2024: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल ने अपने लॉन्ग टाइम डिस्काउंट ऑफर से चारो ओर तहलका मचा दिया है. इस सेल की चर्चा चारो ओर ही रही है. सेल में ऑनलाइन यूजर्स जमकर महंगे सामानों की खरीदारी कर रहे हैं. अगर आप भी वर्किंग पर्सन हैं और आपको वॉशिंग मशीन खरीदने का समय नहीं मिल पा रहा, तो आप Amazon Top Deals से शानदार बिल्ड क्वालिटी और वॉश क्वालिटी वाले वॉशिंग मशीन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. अमेजन सेल सैमसंग, व्हर्लपुल, एलजी और हायर जैसे बेहतरीन ब्रांड की वॉशिंग मशीन पर छूट दे रही है. इस सेल में मल्टीपल वॉश प्रोग्राम वाले वॉशिंग मशीन को आप 48% तक की छूट पर ले सकते हैं. 

यह वाकई में धमाकेदार सेल ऑफर है. बेहतरीन छूट पर त्योहार में ढेर सारी खरीदारी करने के लिए आप इस सेल का लुत्फ उठा सकते हैं. शानदार परफॉर्मेंस वाले ये लैपटॉप वुलेन से लेकर कॉटन तक के कपड़ों को धोने के लिए बेस्ट हैं. अमेजन सेल में इन वॉशिंग मशीन की खरीदारी आप किश्त पर भी कर सकते हैं. Amazon Great Indian Festival Sale टॉप ब्रांड की वॉशिंग मशीन पर EMI की सुविधा दे रहा है. अगर आपको यह जानना है कि भारत में कौन-सी ब्रांड की वॉशिंग मशीन सबसे अच्छी है. तो भी आप इस आर्टिकल को पढ़ सकते हैं. यहां हमने यूजर रेटिंग और परफॉर्मेंस के आधार पर टॉप 5 वॉशिंग मशीन को लिस्ट किया है, जिनपर बंपर डिस्काउंट ऑफर भी है.

Great Indian Festival Sale 2024 में 68% तक के डिस्काउंट पर करें ब्लड प्रेशर मशीन की खरीदारी

Amazon Sale 2024: बेस्ट वॉशिंग मशीन पर महाबली डिस्काउंट ऑफर

सेल में टॉप ब्रांड के इन वॉशिंग मशीन को आप झन्नाटेदार छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं. वहीं, अगर आपको एक्सट्रा डिस्काउंट ऑफर चाहिए तो आप SBI बैंक कार्ड से इसकी पेमेंट कर सकते हैं. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल महंगे सामानों की खरीदारी पर 5% का इंस्टेंट कैशबैक ऑफर भी दे रहा है. नई वॉशिंग मशीन की खरीदारी करने के लिए यह बहुत अच्छा मौका है. इसमें आप हजारों रुपये की बचत पर ढेर सारी शॉपिंग कर सकते हैं. यह डिस्काउंट ऑफर स्मार्ट टीवी, स्मार्टफोन, रेफ्रिजरेटर और एसी, कूलर पर भी छूट दे रहा है. 

1. Samsung 8 kg Washing Machine 

यह सैमसंग की 8 किलो कैपेसिटी की वॉशिंग मशीन है. इस वॉशिंग मशीन में स्मार्ट फीचर्स हैं. वाईफाई से कनेक्ट करके आप इस वॉशिंग मशीन को चला सकते हैं. यह फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन है, जिसमें फ्रंट लोड फंक्शन है. आर्टिफिशियल इंटेलीजेस वाली यह वॉशिंग मशीन फैब्रिक और कैपेसिटी के हिसाब से आपको वॉश प्रोग्राम सजेस्ट करती है. Amazon Sale Offers में सैमसंग की इस वॉशिंग मशीन को आप 28% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

Samsung 8 kg Washing Machine

यहां देखें 

इस वॉशिंग मशीन में इको बबल, हाई स्पीन स्पीड जैसे स्पेशल फीचर्स हैं. हाई स्पीन स्पीड की मदद से इसमें तेजी से कपड़े सुखते हैं. इसका डायमंड ड्रम स्टेनलेस स्टील का है, जो कपड़ों को जेंटल वॉश देता है. कम बिजली खपत में इस वॉशिंग मशीन को आप यूज कर सकते हैं. Samsung 8 kg Washing Machine Price: Rs19,490

2. LG 7 Kg, 5 Star Washing Machine 

हाइजीन स्टिम के साथ एक फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन चाहिए, तो आप एलजी की यह 7 किलो कैपेसिटी की वॉशिंग मशीन ले सकते हैं. इसमें आपको डायरेक्ट ड्राइव टेक्नोलॉजी की मदद से अच्छी वॉश क्वालिटी मिलेगी. 5 स्टार एनर्जी रेटिंग वाली इस वॉशिंग मशीन को यूज करने से आपके बिजली का बिल कम आएगा. इस वॉशिंग मशीन में बेस्ट वॉश क्वालिटी मिलती है. स्टिम वॉश की मदद से यह कपड़ों में से जिद्दी दाग और मैलों को भी अच्छे से साफ कर देती है. 

LG 7 Kg, 5 Star Washing Machine 

यहां देखें 

Amazon Great Indian Festival Sale में इस वॉशिंग मशीन पर 34% की छूट है. 43,990 रुपये की इस वॉशिंग मशीन को आप सेल में मात्र 28,990 रुपये में ले सकते हैं. यह एलर्जी केयर वाली वॉशिंग मशीन है, जिसमें इनबिल्ट हीटर भी है. इसमें आप कपड़ों को फ्रेश तरीके से साफ कर सकते हैं और धुल सकते हैं. LG 7 Kg, 5 Star Washing Machine Price: Rs 28,990.

3. Whirlpool 8 Kg 5 Star Washing Machine 

व्हर्लपुल की 8 किलो कैपेसिटी की यह वॉशिंग मशीन अपने आप में एक शानदार परफॉर्मेंस देने वाली मशीन है. इस वॉशिंग मशीन में 15 वॉश प्रोग्राम हैं. बच्चों के सॉफ्ट कपड़ों से लेकर बेडशीट और कंबल तक इसमें आप धुल सकते हैं. इसकी एनर्जी रेटिंग भी 5 स्टार की है. कम बिजली खपत में चलने के लिए यह अच्छी वॉशिंंग मशीन है. इस वॉशिंग मशीन में इन्वर्टर कंपैटिबिलिटी है. इनबिल्ट के साथ इसमें तेजी से कपड़ें धुल और सुख जाते हैं. 

Whirlpool 8 Kg 5 Star Washing Machine 

यहां देखें 

ग्रेट वॉश क्वालिटी वाली इस वॉशिंग मशीन में 100 से ज्यादा तरह के दाग-धब्बों को साफ किया जा सकता है. 5 से 6 परिवार के लोगों के लिए यह वॉशिंग मशीन सूटेबल है. Amazon Sale Offers में 40,900 रुपये की इस वॉशिंग मशीन पर 24% का डिस्काउंट है. Whirlpool 8 Kg 5 Star Washing Machine Price: Rs 30,990

यह भी पढ़ें: फिटनेस फ्रीक लोगों ने Amazon Sale 2024 पर मचा दी लूटपाट, 75% तक के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर रहे हैं ट्रेडमिल

4. Haier 6.0 Kg 5 Star Washing Machine 

हायर बजट फ्रेंडली रेंज में ढेर सारे वॉशिंग मशीन मॉडल की पेशकश करती है. इस ब्रांड में आपको अलग-अलग कैपेसिटी और वॉश प्रोग्राम वाले वॉशिंग मशीन छूट पर मिल जाएंगे. 6 किलो कैपेसिटी की इस वॉशिंग मशीन की बात करें, तो यह स्मॉल साइज फैमिली के लिए सूटेबल है और इसमें ओसियन वेव टेक्नोलॉजी है. यह फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन टॉप लोड फंक्शन के साथ आती है और इसे Amazon Sale 2024 में 48% की छूट पर लिया जा सकता है. 

Haier 6.0 Kg 5 Star Washing Machine 

यहां देखें 

दमदार बिल्ड क्वालिटी वाली इस वॉशिंग मशीन में मैजिक फिल्टर भी है, जो कपड़ों को बहुत फ्रेश तरीके से साफ करता है. 2 साल वारण्टी के साथ इस वॉशिंग मशीन को आप लंबे समय तक यूज कर सकते हैं. जबकि इसके मोटर पर पूरे 10 साल की वारण्टी है. Haier 6.0 Kg 5 Star Washing Machine Price: Rs 11,990

5. IFB 6 Kg 5 Star Washing Machine 

स्मार्ट फीचर्स, मल्टीपल वॉश प्रोग्राम, ड्युरेबल बॉडी और बेहतरीन लुक वाली वॉशिंग मशीन चाहिए, तो IFB की 6 किलो कैपेसिटी की यह वॉशिंग मशीन लें. इस वॉशिंग मशीन में आपको 5 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलेगी, जिससे इसे यूज करने से आपके बिजली का बिल कम आएगा. यह AI पावर्ड वॉशिंग मशीन है. इसमें 2 गुना शक्ति वाली पावर स्टिम है. इस फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन को आप Amazon Great Indian Festival Sale में 23% के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

IFB 6 Kg 5 Star Washing Machine 

यहां देखें 

सेल में इसकी खरीदारी करने से आपके 7,000 रुपये बचेंगे. वॉशिंग मशीन में हीटर इनबिल्ट है. कंपनी इस वॉशिंग मशीन पर 4 साल की वारण्टी दे रही है. इसकी रोटेशनल स्पीड 1000 RPM की है. 8 वॉश प्रोग्राम के साथ यह वॉशिंग मशीन बढ़िया धुलाई देती है. इसमें पानी की खपत भी कम होगी. IFB 6 Kg 5 Star Washing Machine Price: Rs 22,990

Amazon Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale washing machine Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers best washing machine Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Top Deals Best Washing Machine Brand
Advertisment
Advertisment