Advertisment

फिटनेस फ्रीक लोगों ने Amazon Sale 2024 पर मचा दी लूटपाट, 75% तक के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर रहे हैं ट्रेडमिल

Amazon Sale 2024: जो कोई भी ट्रेडमिल खरीदने की सोच रहा था, लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से वो उसे खरीद नहीं पा रहा था, तो अब वो इसे अमेजन सेल में ऑर्डर कर सकते हैं. अमेजन सेल में टॉप ब्रांड के ट्रेडमिल डिस्काउंट में बहुत कम दाम में मिल रहे हैं.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Sale 2024

Amazon Sale 2024

Advertisment

Amazon Sale 2024: एक्सरसाइज और रनिंग करने वालों के लिए अमेजन जोरदार सेल ऑफर लेकर आया है. इस सेल ऑफर में फिटनेस और एक्सरसाइज इक्विपमेंट जबरदस्त छूट पर मिल रहे हैं. अगर आप भी फिटनेस लवर हैं और हेल्दी लाइफस्टाइल जीते हैं, तो एक अच्छा-सा ट्रेडमिल अपने लिए ऑर्डर कर सकते हैं. घर में ट्रेडमिल लगाने से यह फायदा होगा कि ठंड के मौसम या फिर बारिश में आपकी फिटनेस रूटीन डिस्टर्ब नहीं होगी और आप घर में ही वॉक या रनिंग कर सकेंगे. Amazon Top Deals में ये ट्रेडमिल 75% तक के डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. सेल में इन फिटनेस इक्विपमेंट को आप ओरिजनल प्राइस से बहुत कम दाम में ऑर्डर कर सकते हैं. 

Advertisment

घर में ट्रेडमिल होने से आपको जिम जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आप घर पर ही वर्कआउट कर सकेंगे. अगर आपके घर में महिलाएं हैं और वो बाहर वॉक या रनिंग करने में शरमाती हैं, तो आप उनके लिए ट्रेडमिल पर वर्कआउट सेशन को प्रोग्राम कर सकते हैं और उनकी फिटनेस का ख्याल रख सकते हैं. ये ट्रेडमिल मशीन स्पीड और टाइम सेटिंग फंक्शन के साथ आती हैं. इनपर हैवी वर्कआउट भी किया जा सकता है. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में एसबीआई क्रेडिट या डेबिट कार्ड से इनकी खरीदारी करने पर 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल रहा है. साथ ही, यह सेल महंगे सामानों की खरीदारी पर 5% का कैशबैक ऑफर भी दे रहा है. 

Great Indian Festival Sale 2024 की इस डील ने लगा दी दुकानदारों की लंका, ₹21,990 में दे रहा Whirlpool डबल डोर फ्रिज

Amazon Sale 2024 में ट्रेडमिल की खरीद पर फटाफट बचत कर रहे यूजर्स

Advertisment

अगर आप सस्ते में एक अच्छा-सा ट्रेडमिल लेना चाहते हैं, तो अमेजन सेल से इसकी खरीदारी कर सकते हैं. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में इस वक्त ट्रेडमिल मशीन की कीमत बहुत कम हो गई है और ये अभी सबसे लो प्राइस रेंज में मिल रहे हैं. इन मशीन में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और स्पीकर का फंक्शन है, जो इन्हें एक स्मार्ट फीचर देता है. इनपर आप गाने सुनते हुए भी वर्कआउट कर सकते हैं. 

1. Lifelong Walking Pad Treadmill for Home 

यह लाइफलॉन्ग की वॉक पैड वाली ट्रेडमिल है, जिसकी हॉर्सपावर 2.5 की है. इस ट्रेडमिल में डीसी मोटर लगा है, जो इसे अच्छी परफॉर्मेंस देता है. पोर्टेबल डिजाइन की इस मशीन पर आप एक्सरसाइज करने के बाद इसे फोल्ड करके बेड के नीचे रख भी सकते हैं. इस ट्रेडमिल मशीन में 8 किमो प्रति घंटे की स्पीड से वॉक करने की क्षमता है. Amazon Sale Offers में यह ट्रेडमिल 74% के भारी-भरकम डिस्काउंट पर मिल रही है. 

Advertisment

Lifelong Walking Pad Treadmill for Home 

यहां देखें 

कार्डिओ, रनिंग और वॉक करने के लिए आप इस ट्रेडमिल को ले सकते हैं. 110 किलो तक के वजन वाले लोग इस ट्रेडमिल पर रनिंग कर सकते हैं. कीमत ज्यादा लगने पर इसे 582 रुपये की EMI पर भी लिया जा सकता है. ईजी मूवमेंट के लिए इसमें व्हील्स दी गई है. Lifelong Walking Pad Treadmill for Home Price: Rs 11,999

Advertisment

2. Cockatoo CTM-05 3HP Treadmill for Home

नया-नया फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया है आपने और किसी ने आपको ट्रेडमिल लेने का सुझाव दिया है, तो हाई कैपेसिटी वाला ट्रेडमिल लेने से अच्छा है कि आप बिगिनर्स के लिए सूटेबल इस मैनुअल इनक्लानेशन वाले ट्रेडमिल को लें. यह ट्रे़डमिल 3 हॉर्सपावर की पीक पावर साथ आती है. इसमें 3 लेवल मैनुअल इनक्लाइन है. इसपर आप 0.8-14 किमो प्रति घंटे की स्पीड से रनिंग कर सकते हैं. 90 किलो तक के वजन वाले लोग इसपर वॉक कर सकते हैं. 

Cockatoo CTM-05 3HP Treadmill for Home

Advertisment

यहां देखें 

70 किलो वजन वाले लोग इसपर रनिंग कर सकते हैं. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में इस ट्रेडमिल मशीन पर 60% का डिस्काउंट है. सेल में 37,500 रुपये की इस ट्रेडमिल को आप केवल 14,990 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. इस ट्रेडमिल में 5 सेंटीमीटर की एलसीडी डिस्प्ले है, जिसपर आपको स्पीड, टाइम, डिस्टेंस और बर्न कैलोरी की जानकारी मिलेगी. Cockatoo CTM-05 3HP Treadmill for Home Price: Rs 14,990

3. Reach T400 4HP Peak Treadmill

रिच ब्रांड की इस ट्रेडमिल को खासतौर पर जिम फ्रीक लोगों के लिए डिजाइन किया गया है. हैवी वर्कआउट करने के लिए आप इस ट्रेडमिल को ले सकते हैं. इस ट्रेडमिल पर आप कई तरह के एक्सरसाइज कर सकते हैं. यह ऑटोमेटिक फोल्डेबल ट्रेडमिल मशीन है, जिसमें मैनुअल इनक्लाइन फंक्शन है. इसकी एलसीडी डिस्प्ले पर आप ट्रेडमिल से जुड़ी सभी जानकारियों को ले सकते हैं. Amazon Sale Offers में इस ट्रेडमिल पर 75% का हैवी डिस्काउंट है. 

Reach T400 4HP Peak Treadmill

यहां देखें 

सेल में इस ट्रेडमिल की खरीदारी कर आप अपने 42,338 रुपये बचा सकते हैं. इसकी पीक पावर कैपेसिटी 4 हॉर्सपावर की है. 150 किलो वजन तक वाले लोग इसे यूज कर सकते हैं. इस ट्रेडमिल मशीन में ब्लूटूथ, फोल्डेबल, 20 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड जैसे स्पेशल फीचर्स हैं. कंप्यूटर फंक्शन की मदद से इसपर आप टाइम, स्पीड, डिस्टेंस, कैलोरी, कार्डियो प्लस और बॉडी फैट को रीड कर सकते हैं. Reach T400 4HP Peak Treadmill Price: Rs 14,161

यह भी पढ़ें: Amazon Sale 2024 से 60% डिस्काउंट के साथ खरीदें Elica चिमनी

4. Fitkit by Cult FT98 Treadmill 

फिटनेस क्षेत्र में कल्ट कंपनी ने अपनी अच्छी पहचान बनाई है. इसके फिटनेस क्लोद्स, जिम सेंटर और फिटनेस गैजैट्स खूब पसंद किए जा रहे हैं. अगर आप भी एक स्मार्ट ट्रेडमिल यूज करना चाहते हैं, तो कल्ट का यह फिटकिट ट्रेडमिल ले सकते हैं. इसमें आपको फ्री होम इंस्टॉलेशन सर्विस मिलेगी. Amazon Sale 2024 में यह ट्रेडमिल 68% के छूट पर मिल रही है. यह ट्रेडमिल 1.25 हॉर्सपावर के पीक पावर के साथ आती है. 

Fitkit by Cult FT98 Treadmill 

यहां देखें 

सेल में 41,000 रुपये की इस ट्रेडमिल को आप 12,999 रुपये में ले सकते हैं. कंपनी इस ट्रेडमिल के साथ आपको डायट प्लान और ट्रेनर लीड सेशन मुफ्त में दे रही है. कल्टस्पोर्ट ऐप से इस ट्रेडमिल को आप कनेक्ट कर सकते हैं. इसपर आपको 14 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड मिलेगी. Fitkit by Cult FT98 Treadmill Price: Rs 12,999

5. Lifelong FitPro (2.5 HP Peak) Treadmill

वेटलॉस और एंड्युरेंस ट्रेनिंग के लिए लाइफलॉन्ग की यह फिट प्रो ट्रेडमिल 12 प्री सेट वर्कआउट प्रोग्राम के साथ आती है. इसपर आप वेरिएबल एक्सरसाइज मोड पर वर्कआउट कर सकते हैं. ट्रेडमिल में 8 रबर पैड हैं, जो शॉक यानी करंट से आपको बचाते हैं. इसके साथ 1000 वॉट का स्टेबलाइजर यूज करने का सुझाव दिया गया है. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में इस ट्रेडमिल को आप 65% की छूट पर ले सकते हैं. किश्त में इस ट्रेडमिल को 703 रुपये में ऑर्डर किया जा सकता है. 

Lifelong FitPro (2.5 HP Peak) Treadmill

यहां देखें 

वॉकिंग और जॉगिंग करने के लिए यह अच्छी ट्रेडमिल मशीन है. इसकी लेंथ 69 सेंटीमीटर और चौड़ाई 24.5 सेंटीमीटर की है. 2.5 हॉर्सपावर की पीक पावर से इसपर आप रनिंग और एक्सरसाइज कर सकते हैं. इस ट्रेडमिल के साथ आपको एक टूलकिट, यूजर मैनुअल और वारण्टी कार्ड मिल रहा है. Lifelong FitPro (2.5 HP Peak) Treadmill Price: Rs 14,499

Amazon Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival treadmill great indian festival sale Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Treadmill For Home
Advertisment
Advertisment