Advertisment

Amazon Sale 2024 में मात्र 329 रुपये के शुरुआती कीमत में मिल रहा Egg Boiler, अब संडे हो या मंडे रोज खाएं अंडे

Amazon Sale 2024: सस्ते में एग ब्वॉयलर लेना चाहते हैं, तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से इन्हें ऑर्डर कर सकते हैं. इस वक्त एग ब्वॉयलर पर अमेजन सेल 73% तक का डिस्काउंट दे रहा है.

author-image
Priya Singh
New Update
Amazon Sale 2024

Amazon Sale 2024

Advertisment

Amazon Sale 2024: ठंड के मौसम में अंडों की खपत ज्यादा हो जाती है. सर्दी के मौसम में शरीर को गर्म रखने के लिए ज्यादातर लोग रोजाना अंडे खाते हैं. अगर आप भी एगिटेरियन हैं और घंटों उबालने के बाद मात्र 2 अंडे खा पाते हैं, तो इंस्टेंट एग ब्वॉयलर खरीद सकते हैं. एग ब्वॉयलर मिनटों में अंडों को अच्छी तरह से पकाता है और आपको परफेक्ट ब्वॉइल्ड एग देता है. इसमें आप एकबार में 7 अंडे उबाल सकते हैं. अगर आप बैचलर हैं या फिर फौज में हैं, तो इन एग ब्वॉयलर को हमेशा अपने साथ रख सकते हैं. Amazon Top Deals में इस वक्त इन एग ब्वॉयलर पर 73% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से इन एग ब्वॉयलर की खरीदारी करते हैं, तो आपको 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है. 

सस्ते में एग ब्वॉयलर लेने के लिए आप अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से इन्हें ऑर्डर कर सकते हैं. यह सेल महंगे सामानों पर 5% का कैशबैक ऑफर भी दे रहा है. ऐसा नहीं है कि अंडों का इस्तेमाल केवल शरीर को गर्म रखने के लिए किया जाता है. इसमें एंटीऑक्सीडेंट्स गुण भी होते हैं, जो रेटीना को मजबूती देते हैं. दिमाग तेज करने के लिए बच्चों को भी अंडा खिलाया जाता है. अगर सही मात्रा में अंडों का सेवन करें, तो महिलाएं प्रोटीन की कमी से होने वाले स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं से बच सकती हैं. अगर आप पॉकेट फ्रेंडली दाम में इन एग ब्वॉयलर को लेना चाहते हैं, तो Amazon Sale Offers से ऑर्डर कर सकते हैं. अमेजन सेल इन एग ब्वॉयलर पर अब तक का सबसे हैवी डिस्काउंट दे रहा है. ये जोड़ों के दर्द से छुटकारा पाने के लिए भी फायदेमंद माने जाते हैं. 

Amazon Festival Sale 2024 में मात्र 19,990 रुपये के शुरुआती दाम में मिल रही LG 8 Kg Washing Machine

Amazon Sale 2024: मिनटों में अंडे उबालने के लिए सस्ते दाम में ऑर्डर करें एग ब्वॉयलर

फिटनेस फ्रीक लोग अपने नाश्ते में हमेशा उबले हुए अंडे शामिल करते हैं. इससे उनके शरीर को सही ऊर्जा और मजबूती मिलती है. रोजाना अंडा खाने से स्टैमिना भी इंप्रूव होता है. लेकिन इन अंडों को साधारण तरीके से उबालने में बहुत समय लगता है. अगर आप कम समय में फास्ट स्पीड से अंडे उबालना चाहते हैं, तो एग ब्वॉयलर खरीद सकते हैं. ये अमेजन सेल में इस वक्त बहुत सस्ते दाम में मिल रहे हैं और इनकी क्वालिटी भी बहुत अच्छी है.

1. truTRTL Smart Instant Egg Boiler Machine

यह ट्रूटर्टल का स्मार्ट इंस्टेंट एग ब्वॉयलर है, जिसमें आपको 350 वॉट की हीट कैपेसिटी मिलती है. इसमें आप एकबार में 7 अंडे उबाल सकते हैं. हार्ड, मीडियम और सॉफ्ट तरीके से इसमें अंडों को उबाला जा सकता है. यह एग ब्वॉयलर अंडे उबलने के बाद ऑटोमेटिक ऑफ हो जाता है. इसमें ओवरहीट प्रोटेक्शन फंक्शन है, जो ब्वॉयलर को खराब होने से बचाती है. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में इस एग ब्वॉयलर को आप 63% के डिस्काउंट पर ले सकते हैं. 

truTRTL Smart Instant Egg Boiler Machine

यहां देखें 

इसका ओरिजनल प्राइस 899 रुपये है. सेल में इसे मात्र 329 रुपये में लिया जा सकता है. इस एग ब्वॉयलर को यूज करना बहुत आसान है. बच्चे भी इसे यूज कर सकते हैं. यह पोर्टेबल साइज का एग ब्वॉयलर है, जिसे आप कम स्पेस में भी फिट कर सकते हैं. truTRTL Smart Instant Egg Boiler Machine Price: Rs 329

2. SOFLIN Egg Boiler

यह इलेक्ट्रिक एग ब्वॉयलर है, जिसमें ऑटोमेटिक ऑफ फंक्शन है. इस शानदार एग ब्वॉयलर में आप स्टिमिंग, कुकिंग, ब्वॉइलिंग और फ्राइंग सब कर सकते हैं. अंडों को ब्वॉइल, कुक और फ्राई करने के लिए इसे यूज किया जा सकता है. इसकी पावर जेनरेशन कैपेसिटी 350 की है. एकबार में इसमें आप अधिकतम 7 अंडों को उबाल सकते हैं. Amazon Sale Offers में मॉडर्न डिजाइन का यह एग ब्वॉयलर 67% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. 

SOFLIN Egg Boiler

यहां देखें 

इसका डिजाइन काफी अट्रैक्टिव और पोर्टेबल है. कम स्पेस में इस एग ब्वॉयलर को आप सेटअप कर सकते हैं. ट्रैवल करने के दौरान इस एग ब्वॉयलर को एक जगह से दूसरे जगह आसानी से बैग में लेकर जाया जा सकता है. पिंक कलर के इस एग ब्वॉयलर में आपको कलर ऑप्शन भी मिल जाएंगे. SOFLIN Egg Boiler Price: Rs 329 

3. KENT Instant Egg Boiler 

बेस्ट वाटर प्यूरीफायर कंपनी केंट अब अपना एग ब्वॉयलर प्रोडक्ट भी पेश कर रही है. केंट के एग ब्वॉयलर में आपको बेहतरीन डिजाइन और मजबूती मिलेगी. इस एग ब्वॉयलर में आप एक बार में 7 अंडे उबाल सकते हैं. मशीन में ऑटोमेटिक शटऑफ ऑपरेशन है, जिससे अंडे उबल जाने के बाद यह अपने आप बंद हो जाता है. Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में इस एग ब्वॉयलर को आप 47% की शानदार छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

KENT Instant Egg Boiler 

यहां देखें 

इसका ओरिजनल प्राइस 1,800 रुपये है. सेल में यह आपको केवल 948 रुपये में मिल रहा है. इसे बनाने के लिए स्टेनलेस स्टील का इस्तेमाल किया गया है. हाइजीन के लिहाज से भी यह अच्छा कुकवेयर है. इंस्टेंट हीटिंग प्लेट की मदद से इसमें अंडे तुरंत ब्वॉयल हो जाते हैं. KENT Instant Egg Boiler Price: Rs 948

यह भी पढ़ें: Great Indian Festival Sale 2024 में अमेजन बेसिक का साउंडबार, आयरन टेबल मिल रहा सीधे 75% छूट पर

4. Lifelong 2-in1 Egg Boiler and Poacher 

लंचबॉक्स शेप का यह एग ब्वॉयलर 500 वॉट के हीट जेनरेशन की मदद से मिनटों में अंडों को ब्वॉयल कर देता है. इसमें आप एकबार में 8 अंडे उबाल सकते हैं. पोच बनाने के लिए भी इस एग ब्वॉयलर को इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें 3 ब्वॉयलिंग मोड है. स्टेनलेस स्टील से बने होने की वजह से यह एग ब्वॉयलर जल्दी खराब नहीं होता है. इसमें फास्ट हीटिंग प्लेट भी है. Amazon Sale 2024 में इसे आप 73% के बेहतरीन छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं.

Lifelong 2-in1 Egg Boiler and Poacher 

यहां देखें 

सेल में यह एग ब्वॉयलर लेने से आपके 2,551 रुपये बचेंगे. फास्ट ब्वॉइलिंग के लिए इसमें हीटिंग प्लेट दी गई है. ज्यादा गर्म होने पर यह एग ब्वॉयलर अपने आप बंद हो जाता है. इसकी बनावट अच्छी है और यह एग ब्वॉयलर जल्दी खराब नहीं होता है.  Lifelong 2-in1 Egg Boiler and Poacher Price: Rs 949

5. Wipro Vesta Electric Egg Boiler

हाइजीन कुकिंग और ब्वॉयलिंग के लिए यह वीप्रो इलेक्ट्रिक एग ब्वॉयलर ट्रांसपैरेंट लीड के साथ आता है. इसकी पावर जेनरेशन कैपेसिटी 360 वॉट की है. इसमें आप 3 ब्वॉयलिंग मोड में अंडे उबाल सकते हैं. इसकी बॉडी स्टनेलेस स्टील की है और यह हीटिंग प्लेट के साथ आता है. Amazon Sale Offers में 1,790 रुपये का यह एग ब्वॉयलर मात्र 899 रुपये में मिल रहा है. सेल में इस एग ब्वॉयलर पर पूरे 50% का डिस्काउंट है. 

Wipro Vesta Electric Egg Boiler

यहां देखें 

इसमें आप एकबार में 7 अंडे उबाल सकते हैं. यह इलेक्ट्रिक एग ब्वॉयलर अपने आप शट डाउन हो जाता है. व्हाइट कलर का एग ब्वॉयलर दिखने में भी अच्छा लगता है. इसके साथ आपको एक वाटर कप भी मिल रहा है, जिससे नापकर आप पानी ले सकते हैं. Wipro Vesta Electric Egg Boiler Price: Rs 899

Amazon Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें.

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon great indian festival amazon great indian festival sale amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Amazon Great Indian Festival Sale 2024 Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Best Egg Boiler Egg Boiler
Advertisment
Advertisment