Advertisment

Bali Trip: घुमक्कड़ों के लिए आईआरसीटीसी लाया है खास ऑफर, बहुत ही कम दाम में पांच दिन घूमे बाली

Bali Trip: बाली भारतीयों के घूमने के लिए काफी पसंदीदा टूरिस्ट डेस्टिनेशन है. यहां लाखों भारतीय हर वर्ष छट्टियां मनाने जाते हैं. आईआरसीटीसी आपके लिए लेकर आया है खास ऑफर…

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Bali tour Packages

Bali Tour

Bali Trip: करोड़ों भारतीय हर वर्ष विदेश की यात्रा पर जाते हैं. अलग-अलग देशों में भारतीय सैलानी जाते हैं. भारतीय लोगों को इंडोनेशिया का बाली भी खूब भा रहा है. 50 लाख की जनसंख्या से भी कम आबादी वाला द्वीप टूरिस्टों को काफी आकर्षित करता है. यहां घूमने की ढेरों जगह हैं. लोगों को यह द्वीप बहुत भाता है. 

Advertisment

Bali Tour

खास है यह ऑफर

घुमक्कड़ों के लिए आईआरसीटीसी एक खास ऑफर लेकर आया है. टूर पैकेज में आपको रहने से लेकर खाने-पीने तक की सुविधा उपलब्ध है. चार रातें और पांच दिन वाले पैकेज का दाम कितना होगा और इसमें सुविधाएं क्या-क्या मिलेंगी आइये आपको बताते हैं. आईआरसीटीसी बाली घूमाने के लिए शानदार ऑफर लाया है, इसका नाम- INDEPENDENCE DAY SPECIAL BALI PACKAGE है. बता दें यह फ्लाइट पैकेज है. इसमें आपको आने-जाने के साथ-साथ ऑन बोर्ड मील भी मिलता है. 

टूर में मिलेगाी आपको यह सुविधाएं

पैकेज में आपको फोर स्टार डिलक्स होटल में ठहराया जाएगा. पैकेज में ब्रैकफास्ट, लंच और डिनर भी शामिल है. वहीं एक डिनर आपके लिए क्रूज पर दिया जाएगा. पूरे टूर पर आपको गाइड भी मिलेगा. टूर में आप उलुवातु मंदिर, किंतमानी ज्वालामुखी के साथ-साथ बाली की सफारी का भी लुत्फ उठा सकते हैं.  

Bali Tour 1

टूर पैकेज की क्या है कीमत

टूर पैकेज की कीमत की बात करें तो अगर कोई एक व्यक्ति इसे बुक करता है तो उसे 99,600 रुपये देने होंगे. वहीं, दो लोग इस टूर के लिए मात्र 89,900 रुपये देेने होंगे. वहीं तीन लोगों को भी इस टूर के लिए मात्र 89,900 रुपये देने होंगे. बता दें, अगर इस टूर पर 2 से 11 साल का कोई बच्चा है और उसके लिए बेड लेना है तो आपको 84,700 रुपये देने होंगे. अधिक जानकारी के लिए आप www.irctctourism.com पर जा सकते हैं.

IRCTC Bali Package IRCTC Bali Tour IRCTC Tour Package IRCTC Tour IRCTC Tourism Packages
Advertisment
Advertisment