Advertisment

Maharaja Sofa Set: ऐसे सोफे पर हर कोई चाहेगा बैठना, रॉयल लुक के साथ खरीदें सोफा सेट

Maharaja Sofa Set : अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन महाराजा सोफा सेट खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यहां आपके लिए कुछ बेहतरीन ऑप्शन दिए गए हैं, जिन्हें आप खरीद सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
Maharaja Sofa Set

Maharaja Sofa Set

Advertisment

Maharaja Sofa Set : महाराजा सोफा सेट डिजाइन उन लोगों के लिए एक शानदार ऑप्शन है जो अपने रहने की जगह को एक लग्जीरियस तौर पर देखना पसंद करते हैं. यहां हम आपके लिए कुछ बेहतरीन महाराजा सोफा सेट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आपको खरीदना चाहिए. ये सभी सोफे बैंठने में आराम दायक होने के साथ देखने में भी रॉयल लुक देते हैं. इन पर आपको ऑफर के साथ नो कॉस्ट EMI जैसे ऑप्शन भी दिए जा रहे है. इस महाराजा सोफा सेट से आप पारंपरिक शिल्प कौशल को पेश कर सकते हैं. इन सोफों के डिजाइन में अक्सर जटिल नक्काशी की गई होती है, जो शाही महसूस करता है.

Maharaja sofa से आप अपने घर आने वाले मेहमानों को सबसे अलग फील करा सकते हैं. इस लिए यहां कुछ अलग-अलग ब्रांड के सोफा सेट के बारे में बताया गया है, जिन्हें आप खरीद सकते हैं. इन सोफों को ज्यादा तर लकड़ी और रॉयल मैटेरियल से बनाया जाता है. 

Great Indian Festival Sale 2024 में लगातार गिर रही है Samsung 32 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत, मौका हाथ से जाने न दें

Maharaja Sofa Set: सोफा ऐसा हो कि हर कोई उस पर बैठना चाहे

आज के समय में हर कोई चाहता है कि उसके घर में सबसे अलग सोफा सेट हो. सोफा खरीदते समय हर को उनके डिजाइन और मैटेरियल को देखते हैं, जिसके बाद समझ में आता है, कि यह आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. यहां हम आपको लिए कुछ Maharaja sofa design लेकर आए हैं, जो आपको जरूर पसंद आएंगें. अगर आप इन्हे खरीदते हैं, तो इन पर आपको बैंक ऑफर के साथ नो कॉस्ट EMI जैसे ऑप्शन भी मिल जाते हैं.

1 . Furniture Hub Wooden 5 Seater Maharaja Sofa Set for Living Room 

फर्नीचर हब वुडन 5 सीटर महाराजा सोफा सेट उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन है जो अपने लिविंग रूम या ऑफिस में रॉयल्टी का टच देना चाहते हैं. यह विशेष मॉडल अपने 3+1+1 सीटिंग कॉन्फिगरेशन के लिए जाना जाता है, जो घरों, कार्यालयों या लाउंज जैसी कई सेटिंग्स के लिए स्टाइल और आराम दोनों प्रदान करता है. 

Furniture Hub Wooden 5 Seater Maharaja Sofa Set for Living Room 

यहां देखें

फर्नीचर हब वुडन 5 सीटर महाराजा सोफा सेट को आप अपने लिए अगर इस समय खरीदते हैं, तो यह आपको अमेजन से 39,029 रुपये में मिल जाएगा. इसे 57% डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है. इस सोफा सेट को घर में लगाने के बाद आप खुद को रॉयल फील करा सकते हैं. Furniture Hub Wooden 5 Seater Maharaja Sofa Set for Living Room Price :Rs 39,029

2 . Mamta Furniture Wooden Solid Sheesham Wood 5 Seater Sofa Set 

ममता फर्नीचर वुडन सॉलिड शीशम वुड 5 सीटर सोफा सेट क्रीम कुशन के साथ एक शानदार और मजबूत ऑप्शन बनाया गया है. इसे आराम करने के लिए डिजाइन  किया गया है. इसमें 3+1+1 बैठने के लिए सीट दिए गए हैं. यह आपके लिविंग रूम और औपचारिक लाउंज स्पेस दोनों के लिए सबसे बेहतरीन ऑप्शन हैं. 

Mamta Furniture Wooden Solid Sheesham Wood 5 Seater Sofa Set 

यहां देखें

अगर आप इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यह आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है. इस पर आराम से 5 लोग बैंठ सकते हैं. इसे ब्राउंन कलर की लकड़ी के साथ डिजाइन किया गया है. Maharaja sofa सेट को आप अमेजन से 51% डिस्काउंट के साथ 24,499 रुपये में खरीद सकते हैं. इस पर आपको बैंक ऑफर के साथ नो कॉस्ट EMI जैसे ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं. Mamta Furniture Wooden Solid Sheesham Wood 5 Seater Sofa Set Price: Rs 24,499

3 . W.S.HANDICRAFTS Wooden Teak Wood Sofa Set with Cushion for Living Room

W.S. HANDICRAFTS वुडन टीक वुड सोफा सेट विद कुशन एक खूबसूरती से तैयार किया गया पीस है. इसे आप अपने लिविंग स्पेस में लगा सकते हैं. 3+1+1 सीटिंग अरेंजमेंट की विशेषता वाला यह सेट टीक वुड के साथ आता है. इसकी डिजाइन इसे सबसे अलग बनाती है. इसमें आपको बेहतरीन नक्कासी मिलता है. ऐसे सोफे पहले राजा महाराजा के घरों के लिए बनाए जाते थे, लेकिन अब इसे हर कोई खरीद सकता है.

W.S.HANDICRAFTS Wooden Teak Wood Sofa Set with Cushion for Living Room

यहां देखें

अगर आप अपने लिए इस करह के सोफे खरीदने का सोच रहे हैं, तो यहां आपकों सभी तरह के ऑप्शन मिल सकते हैं. Maharaja sofa design को आप 56% डिस्काउंट के साथ 44,499 रुपये में खरीद सकते हैं. इस पर आपको बैंक ऑफर के साथ नो कॉस्ट EMI जैसे ऑप्शन भी पेश किए जा रहे हैं. W.S.HANDICRAFTS Wooden Teak Wood Sofa Set with Cushion for Living Room  Price : Rs 44,499

4 . Ayan Art & Craft Wooden Carving Maharaja Sofa Set

अयान आर्ट एंड क्राफ्ट वुडन कार्विंग महाराजा सोफा सेट शीशम की लकड़ी से बना एक शानदार प्रोडक्ट है. इसे  5-सीटर सोफा सेट के साथ डिजाइन किया गया है. यह सोफा सेट उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन है जो अपने लिविंग रूम या ड्राइंग रूम में एक शाही और ट्रेडिशनल टच चाहते हैं. इसमें आपको बेहतरीन लकड़ी की नक्काशी मिल जाएगी, जो देखने में शाही लुक देता है.

Ayan Art & Craft Wooden Carving Maharaja Sofa Set

यहां देखें

अगर आप इसे अपने लिए Maharaja sofa design के साथ इसे खरीदते हैं, तो यह आपके घर के लिए बेस्ट ऑप्शन होगा. इस पर आपको 36% तक का डिस्काउंट मिल जाता है, जो इसे 79,800 रुपये में खरीदने देता है. इस पर आपको बैंक ऑफर के साथ नो कॉस्ट EMI जैसे ऑप्शन भी मिल जाते हैं. Ayan Art & Craft Wooden Carving Maharaja Sofa Set Price : Rs 79,800

5 . Sleepify Cooper 6 Seater Fabric 3+2+1 Seater Sofa Set 

स्लीपिफाई कूपर 6 सीटर फैब्रिक सोफा सेट बेज-लाइट ग्रे कलर में खरीदने के लिए आता है. इसे आज के सम के हिसाब से डिजाइन किया गया है. इसमें आपको स्टोरेज भी मिल जाते हैं.वहीं यह इतना कंफर्ट होते हैं,कि इन्हें आप आराम से सोने के लिए भी यूज कर सकते हैं. इस पर बैठने पर आपको दर्द से राहत मिलने वाली है. यह 3+2+1 सीटिंग के साथ आता है, मेहमानों के लिए इसमें सबसे ज्यादा जगह होती है. 

Sleepify Cooper 6 Seater Fabric 3+2+1 Seater Sofa Set 

यहां देखें

Maharaja Sofa Set में आपको अलग-अलग डिजाइन के साथ सोफा खरीदने को मिल जाता है. स्लीपिफाई कूपर 6 सीटर फैब्रिक सोफा सेट  को आप अमेजन से 15% डिस्काउंट के साथ 35,699 रुपये में खरीद सकते हैं. यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इस पर आपको बैंक ऑफर के साथ नो कॉस्ट EMI जैसे ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं. Sleepify Cooper 6 Seater Fabric 3+2+1 Seater Sofa Set Price : Rs  35,699

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

How to Buy a Sofa Sofa Maharaja Sofa Set maharaja sofa maharaja sofa design maharaja sofa set price maharaja sofa price
Advertisment
Advertisment