Advertisment

खड़े मसालों और दाल को Best Usha Mixer Grinder करेंगे मिनटों में ग्राइंड, पावरफुल मोटर के साथ मिलेगी लेस न्वॉइज सर्विस

Best Usha Mixer Grinder: अच्छी क्वालिटी के उषा के मिक्सर ग्राइंडर में कम बिजली खपत में आसानी से सभी मसाले और फूड आइटम्स पीसे जाते हैं. इनमें आपको हाई रोटेशनल स्पीड मिलती है.

author-image
Priya Singh
एडिट
New Update
Best Usha Mixer Grinder

Best Usha Mixer Grinder

Best Usha Mixer Grinder: पुराना मिक्सर ग्राइंडर खराब हो गया है? और अब नया मिक्सर ग्राइंडर लेने की सोच रहे हैं? तो ज्यादा पैसे खर्च न करना पड़े, इसके लिए लोकल ब्रांड का मिक्सर ग्राइंडर लेने से अच्छा है कि आप भरोसेमंद ब्रांड का मिक्सर ग्राइंडर लें. उषा कंपनी मिक्सर ग्राइंडर के लिए एक अच्छा ब्रांड है और इसमें आपको अच्छी ग्राइंडिंग सर्विस मिलती है. ये आपको ईजी रोटेशनल सेवा देते हैं. उषा के मिक्सर ग्राइंडर के खराब होने की संभावना भी कम होती है. अगर आपने नया  मिक्सर ग्राइंडर लेने का मन बना लिया है, तो आप उषा का मिक्सर ग्राइंडर ले सकते हैं. 

Advertisment



उषा के मिक्सर ग्राइंडर का जार और ग्रीप दोनों मजबूत होता है. इसमें आप खड़ा मसाला, दाल, चटनी आदी पीस सकते हैं. इनका मोटर काफी पावरफुल होता है और ये हीट भी नहीं होते हैं. उषा के मिक्सर ग्राइंडर और मोटर दोनों पर लंबे समय की वारण्टी मिलती है. इस बीच, अगर इसमें कोई खराबी होती है तो आप इसे ठीक करवा सकते हैं. इस Kitchen Mixer Grinder का जार और ब्लेड फूड ग्रेड मटेरियल से बना होता है. मिक्सर ग्राइंडर में एडजस्टेबल स्पीड फंक्शन होता है, जिससे आप अपने हिसाब से इसके स्पीड की सेटिंग कर सकते हैं. उषा का मिक्सर ग्राइंडर कमर्शियल पर्पस के लिए भी अच्छा ऑप्शन है. 

लॉन्ग टाइम सिटिंग जॉब को ये Office Chairs For Work बना देंगे कंफर्टेबल

शॉकप्रूफ बॉडी के साथ Best Usha Mixer Grinder है परफेक्ट ग्राइंडिंग मशीन

फास्ट और स्मूद ब्लेंडिंग और ग्राइंडिंग के लिए उषा का मिक्सर ग्राइंडर अच्छा होता है. इसमें आप स्मूदी, शेक और जूस बना सकते हैं. इस ब्रांड का मिक्सर ग्राइंडर काफी अच्छा होता है और ये किचन स्लैप पर अच्छे से सेट हो जाते हैं. कॉम्पैक्ट डिजाइन के इन मिक्सर ग्राइंडर को आप कम स्पेस में भी आसानी से सेटअप कर सकते हैं. ये लाइटवेट मिक्सर ग्राइंडर होते हैं और इनमें कॉपर मोटर लगा होता है.

1. USHA Rapidmix Mixer Grinder

सी ग्रीन कलर का यह मिक्सर ग्राइंडर 3 जार के साथ आता है. इसमें एक 400 मिली का चटनी जार है, जिसमें आप हर तरह की चटनी बना सकते हैं. 800 मिली का ड्राय जार सूखे मसालों को पीसने के लिए परफेक्ट है. 1.2 लीटर के जार में आप स्मूदी और शेक बना सकते हैं. मिक्सर ग्राइंडर जल्दी खराब न हो, इसके लिए इसमें 100% कॉपर का मोटर लगा हुआ है. इस Usha Grinder Mixer में कूल ऑपरेशन मिलता है. इसकी रनिंग टाइम लंबे समय की है. 

USHA Rapidmix Mixer Grinder

4 स्टेनलेस स्टील के शार्ड ब्लेड से आपको फाइन क्वालिटी की ग्राइंडिंग मिलती है. इस मिक्सर ग्राइंडर में आप कठोर खाद्य पदार्थों को भी अच्छे से ग्राइंड कर सकते हैं. इसकी रोटेशनल स्पीड 20 हजार RPM की है. स्टाइलिश डुअल टोन का यह मिक्सर ग्राइंडर दिखने में भी अट्रैक्टिव लगता है. इसकी सुपर सक्शन फीट आपको अच्छी स्टेबिलिटी देती है. USHA Rapidmix Mixer Grinder Price: Rs 2,499

2. Usha Maximus Plus Mixer Grinder

Advertisment

उषा के ब्लैक कलर के इस मिक्सर ग्राइंडर में फूड ग्रेड मटेरियल से बना शार्प ब्लेड है, जो आपको अच्छी ग्राइंडिंग और मिक्सिंग सर्विस देता है. इसमें आप हार्ड सामान को भी फास्ट रोटेशनल स्पीड की मदद से तुरंत पीस सकते हैं. इसमें 800 वॉट का पावरफुल कॉपर मोटर लगा है. मिक्सर ग्राइंडर की लाइफ लंबे समय की है. जार भी फूड ग्रेड मटेरियल का है, जो सेहत के लिए किसी तरह से हानिकारक नहीं होता है. इस Kitchen Mixer Grinder में 4 जार हैं. 

Usha Maximus Plus Mixer Grinder

इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें जूस भी बनाया जा सकता है. सुपीरियर क्वालिटी का ट्रांसपैरेंट जार होने की वजह से इसमें आप फूड इंग्रीडिएंट्स की पीसते हुए देख सकते हैं. इसका ब्लेड स्टेनलेस स्टील का है और बेहद शार्प है. इस मिक्सर ग्राइंडिंग में आप जूस भी बना सकते हैं. हैंड फ्री ऑपरेशन देने के लिए इसमें लीड लॉक फंक्शन दिया गया है. Usha Maximus Plus Mixer Grinder Price: Rs 5,118

3. USHA Thunderbolt 800-Watt Mixer Grinder

घर में अक्सर इडली डोसा बनता है? लेकिन उसका बैटर कब तक सिलवट्टे पर पीसिएगा. मिनटों में इडली डोसा का बैटर बनाने के लिए उषा का 800 वॉट वाला यह मिक्सर ग्राइंडर घर लाइए. इसमें आप जब चाहे चटनी, मिल्क शेक, स्मदी बना सकते हैं. मसाला पीसने के लिए यह अच्छी शार्प ब्लेड देता है. रेड कलर का यह Usha Grinder Mixer दिखने में भी काफी क्लासी लगता है और इससे किचन का लुक भी एन्हेंस होता है. इस मिक्सर ग्राइंडर के साथ आपको 3 जार पीस मिल रहा है. 

USHA Thunderbolt 800-Watt Mixer Grinder

इसके मोटर पर 5 साल की वारण्टी है. मिक्सर ग्राइंडर पर फ्री होम सर्विस मिल रहा है. स्टाइलिश और स्लीक डिजाइन होने की वजह से आप इसे किचन के किसी भी स्पेस एरिया में सेटअप कर सकते हैं. फाइन क्वालिटी ग्राइंडिंग के लिए आप यह मिक्सर ग्राइंडर ले सकते हैं. मसाला पीसते वक्त करंट न लगे, इसके लिए इस मिक्सर ग्राइंडर को ABS शॉकप्रूफ बॉडी से बनाया गया है. USHA Thunderbolt 800-Watt Mixer Grinder Price: Rs 4,340

यह भी पढ़ें: ये Pigeon Gas Stove 4 Burner आपके किचन को करेंगे अपग्रेड

4. USHA Trienergy+ 800 Watt Mixer Grinder 

800 वॉट के पावरफुल मोटर वाले इस मिक्सर ग्राइंडर में आपको अच्छी लाइफ क्वालिटी और फाइन ग्राइंडिंग क्वालिटी मिलती है. यह मिक्सर ग्राइंडर क्वाड्री फ्लो ब्लेंडर जार के साथ आता है. यह भारत का पहला स्क्वायर शेप्ड ब्लेंडर जार है, जिसमें आप फास्ट और स्मूद ब्लेंडिंग मिलती है. मिक्सर ग्राइंडर मशीन में 6 फिन व्हर्लविंड ब्लेड दिए गए हैं. स्टनेलेस स्टील के ब्लेड में आपको अच्छी ब्लेंडिंग क्वालिटी मिलती है. इस Best Usha Mixer Grinder के जार में लीड लॉक सिस्टम है, जिससे आपको हैंड्स फ्री ऑपरेशन मिलता है. 

USHA Trienergy+ 800 Watt Mixer Grinder 

मिक्सर ग्राइंडर पर 2 साल की वारण्टी है. जबकि इसके मोटर पर 5 साल की वारण्टी दी गई है. 220 से 240 वोल्टेज तक में आप इस मिक्सर ग्राइंडर को यूज कर सकते हैं. इसपर फ्री होम सर्विस भी उपलब्ध है. मैजेंटा कलर का यह मिक्सर ग्राइंडर दिखने में भी काफी अच्छा लगता है. इसमें 2 कलर ऑप्शन उपलब्ध है. USHA Trienergy+ 800 Watt Mixer Grinder Price: Rs 4,840

5. Usha Powerspin 750 Watt Mixer Grinder

रेड कलर का यह मिक्सर ग्राइंडर पावरफुल स्पिन स्पीड के साथ आता है. इसमें आप कम समय और मेहनत में ज्यादा मसाला पीस सकते हैं. 750 वॉट के पावरफुल मोटर के साथ यह अच्छी ग्राइंडिंग स्पीड देता है. इसमें 3 स्टेनलेस स्टील के जार हैं. सभी जार मजबूत हैं. 100% कॉपर मोटर से बने होने की वजह से यह Kitchen Mixer Grinder जल्दी खराब नहीं होता है. इसके मोटर पर 5 साल की वारण्टी है, जबकि मिक्सर ग्राइंडर पर 2 साल की वारण्टी मिल रही है.  

Usha Powerspin 750 Watt Mixer Grinder

इसका चटनी जार 500 मिली का है. ड्राय जार 1 लीटर का है. स्मूदी और शेक बनाने के लिए इसमें 1.5 लीटर का जार दिया गया है. स्टेनलेस स्टील के जार ट्रांसपैरेंट लीड के साथ पेयर्ड हैं. जार की क्वालिटी काफी अच्छी है. ये जल्दी टूटेंगे नहीं. इसमें 3 स्पीड सेटिंग ऑप्शन है. Usha Powerspin 750 Watt Mixer Grinder Price: Rs 3,759

Mixer Grinders Usha Mixer Grinder Price Grinder Mixer Mixer Grinder Usha Mixer Grinder Usha Grinder Mixer Kitchen Mixer Grinder Best Usha Mixer Grinder
Advertisment
Advertisment