Advertisment

महंगे रिचार्ज को कहें बाय-बाय, BSNL लाया धांसू प्लान, 100 रुपए में इंटरनेट और कॉलिंग दोनों FREE

अगर आप इंटरनेट यूजर हैं तो यह प्लान आपके लिए बिल्कुल मुफीद है. इसमें आपको 45 दिनों के लिए 90 जीबी डेटा मिलता है, जिसमें आप हर दिन 2 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

author-image
Mohit Sharma
New Update
BSNL Recharge Plan

BSNL Recharge Plan

BSNL Recharge Plan: देश में रिलांयस जियो, एयरटेल और वीआई जैसी कंपियां लगातार अपने रिचार्च महंगे करती जा रही हैं. आलम यह है कि लोगों को हर महीने 6,00 रुपए से 8,00 रुपए तक के महंगे रिचार्ज कराने पड़ रहे हैं. इस तरह से अगर घर में चार मोबाइल फोन भी हैं तो लोगों को अपनी इनकम का अच्छा खासा रुपया फोन रिचार्ज पर खर्च करना पड़ रहा है. यही वजह है कि ग्राहक अब प्राइवेट कंपनियों का बहिष्कार कर सरकारी कंपनी बीएनएनएल की तरफ लौट रहे हैं. इस बीच बीएनएनएल भी नए ग्राहक बनाने में कोई कसर शेष नहीं छोड़ना चाहता है. यही वजह है कि सरकारी दूर संचार कंपनी बेहद सस्ता रिचार्ज प्लान लेकर आई है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- 10वीं और 12वीं पास छात्रों की आई मौज, हर महीने इतने रुपए देगी सरकार

BSNL के सस्ते प्लान्स ने प्राइवेट कंपनियों को चटाई धूल

BSNL की सबसे खास बात यह है कि यहां 30 दिन से लेकर एक साल तक के सस्ते प्लान मिल जाते हैं. इस बीच कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए अपनी सूची में 249 रुपए का एक सस्ता रिचार्ज प्लान एड ऑन किया है. यह प्लान न केवल ग्राहकों के लिए मुफीद है, बल्कि इसमें कस्टमर्स को कई सारे शानदार ऑफर भी मिल जाते हैं. BSNL के इस प्लान में कस्टमर को 45 दिन की वैलडिटी के साथ सभी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा मिलती है. ऐसे में अगर आप इंटरनेट यूजर हैं तो यह प्लान आपके लिए बिल्कुल मुफीद है. इसमें आपको 45 दिनों के लिए 90 जीबी डेटा मिलता है, जिसमें आप हर दिन 2 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- अब पतियों की सैलरी पर नहीं रहना पड़ेगा निर्भर, सरकार महिलाओं के लिए लाई गजब की स्कीम

100 रुपए में 45 दिन फ्री कॉलिंग

इसके अलावा अगर आप प्राइवेट कंपनियों के महंगे रिचार्ज से परेशान हो गए हैं और सिम कार्ड बदलना चाहते हैं BSNL आपको लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर में कंपनी आपको केवल 100 रुपए के सिम में 45 दिन के लिए किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग और 90 जीबी इंटरनेट डेटा दे रही है.

Best BSNL Prepaid Plan bsnl 150 days plan bsnl 197 plan details in hindi BSNL Recharge Plan BSNL Plan bsnl 249 plan details BSNL Plans bsnl 197 plan details
Advertisment
Advertisment