Advertisment

BSNL के इस सस्ते प्लान ने मचाया धमाल, केवल इतने रुपए में मिल रहा 3300 GB डेटा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के लिए मानसून बोनांजा ऑफर की घोषणा की है. यह घोषणा इंटरनेट ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए है. इस ऑफर में कंपनी यूजर्स को बेहद सस्ती दरों में 3300 जीबी हाई स्पीड डेटा ऑफर कर रही है. 

author-image
Mohit Sharma
New Update
BSNL

BSNL

BSNL: भारतीय संचार निगम लिमिटेड इन दिनों मार्केट में एक से एक बढ़कर शानदार प्लान लॉंच कर रहा है. वहीं, ग्राहक भी बीएसएनएल के प्लांस को हाथों हाथ ले रहे हैं. दरअसल, ग्राहक तमाम प्राइवेट कंपनियों के महंगे रिचार्ज से आजिज आ चुके हैं. यही वजह है कि अब ग्राहक प्राइवेट कंपनियों से सरकारी टेलीकोम कंपनी बीएसएनएल की तरफ मूव कर रहे हैं. इस बीच हम बीएसएनएल की एक ऐसी योजना की जानकारी दे रहे हैं, जिसमें कंपनी ने दो-चार नहीं, बल्कि 3300 जीबी इंटरनेट का ऑफर दिया है. बीएसएनएल ने अपने ऑफिशियल सोशल नेटवर्किंग हैंडल एक्स से इस ऑफर की घोषणा की है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Good News: किसानों पर मेहरबान हुई सरकार, माफ कर दिया बैंकों का लोन, तुरंत चेक करें नाम

सस्ती दरों में 3300 GB डेटा का ऑफर

दरअसल, भारत संचार निगम लिमिटेड तेजी के साथ अपने इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने का प्रयास कर रहा है. इस क्रम में कंपनी स्वेदशी तकनीक पर आधारित इक्वीपमेंट्स को 4G, 5G और Bharat Fiber ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए यूज कर रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पीएसएनएल ने पूरे देश में मोबाइल औरह ब्रॉडबैंड नेटवर्क का जाल बिछा लिया है. खुद केंद्रीय संचार मंत्री ने इसकी जानकारी दी थी. इस बीच सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के लिए मानसून बोनांजा ऑफर की घोषणा की है. यह घोषणा इंटरनेट ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए है. इस ऑफर में कंपनी यूजर्स को बेहद सस्ती दरों में 3300 जीबी हाई स्पीड डेटा ऑफर कर रही है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  महंगे रिचार्ज को कहें बाय-बाय, BSNL लाया धांसू प्लान, 100 रुपए में इंटरनेट और कॉलिंग दोनों FREE

499 रुपए वाला प्लान अब 399 रुपए में

बीएसएनएल ने बताया कि इस ऑफर में 100 रुपए की कटौती की गई है. इस हिसाब से यूजर्स को केवल 499 रुपए वाला प्लान अब 399 रुपए में मिल रहा है. 

BSNL Affordable Recharge Plans changes BSNL Affordable Recharge Plans news BSNL Affordable Recharge Plans details BSNL Affordable Recharge Plans Update BSNL BSNL Affordable Recharge Plans Best BSNL Prepaid Plan
Advertisment
Advertisment