Advertisment

सलमान खान को कर दिया माफ! बिश्नोई गैंग के निशाने पर ये तीन दिग्गज

सलमान खान को लेकर अब तक की सबसे बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल माना जा रहा है सलमान खान की जान पर मंडरा रहा खतर टल गया है. बिश्नोई गैंग की हिटलिस्ट में ये तीन नाम हैं.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Salman Khan is not on Threat
Advertisment

Salman Khan: बाबा सिद्दीकी मर्डर मामले में लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं. अब तक इस मामले में पुलिस ने हत्थे पांच लोग चढ़ चुके हैं. लेकिन सबसे बड़ी बात है सुपर स्टार बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की. क्योंकि बीते कुछ दिनों से लगातार ये बात सामने आ रही है कि सलमान खान की जान को खतरा है. ये खतरा बिश्नोई गैंग की ओर से बना हुआ है. इसको लेकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर की ओर से भी बड़ा बयान सामने आ चुका है. लेकिन बता दें कि इस मामले में एक और बड़ी अपडेट सामने आई है. इसके मुताबिक सलमान खान से खतरा टल गया है. 

सलमान खान से टला बड़ा खतरा


दरअसल मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सलमान खान से फिलहाल खतरा टल गया है. क्योंकि बिश्नोई गैंग की हिट लिस्ट में अभी तीन नाम आगे हैं. इन तीन दिग्गजों को टारगेट किया जा रहा है. यही वजह है कि यह कहा जा रहा है कि फिलहाल बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को माफ कर रखा है. हालांकि ये मामला इतना आसान नहीं है. 

यह भी पढ़ें - Big News: मकान मालिकों की आई मौज, किराएदारों को लेकर कोर्ट ने सुना दिया बड़ा फैसला

कौन है बिश्नोई गैंग की हिटलिस्ट में आगे


गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों गुजरात के साबरमती जेल में बंद है. लेकिन उसका नेटवर्क बहुत बड़ा बताया जा रहा है. करीब 700 लोग बिश्नोई के नेटवर्क में शामिल हैं और ये नेटवर्क देश ही बल्कि विदेशों में भी फैला हुआ है. यही वजह है कि बिश्नोई गैंग की ओर से दी गई धमकी को हल्के में नहीं लिया जा सकता है. 

ये है हिटलिस्ट में पहला नाम


उसकी हिट लिस्ट की बात की जाए तो सबसे बड़ा नाम फिलहाल बाबा सिद्दीकी का बेटा जीशान बताया जा रहा है. जीशान सिद्दीकी भी लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर है. कहा तो यह भी जा रहा है कि बाबा से पहले जीशान को मारने ही की कोशिश की जा रही थी. लेकिन अंतिम वक्त में टारगेट को बदलकर बाबा सिद्दीकी को मारा गया. ये बात खुद गोली चलाने वाले संदिग्ध धर्मराज कश्यप और गुरमेल सिंह ने पुलिस पूछताछ में कही है. उन्होंने बताया कि वह 12 अक्टूबर को जीशान का टपकाने गए थे. 

ये हैं हिटलिस्ट का दूसरा नाम


बिश्नोई गैंग की हिटलिस्ट में दूसरा नाम मुनव्वर फारुकी का बताया जा रहा है. बीते महीने यानी सितंबर में मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को भी बिश्नोई गैंग की ओर से धमकी मिली थी. दिल्ली में मुनव्वर की हत्या को लेकर योजना भी बनाई गई थी. हालांकि पुलिस ने इस योजना को विफल कर दिया था. 

तीसरा नाम भी है खास


लॉरेंस की लिस्ट में तीसरा नाम भी बहुत खास बताया जा रहा है. सिद्धू मूसेवाला की तरह एक और पंजाब सिंगर बिश्नोई गैंग की लिस्ट में शामिल है. इसका नाम है शगनप्रीत. यह सिद्धू मूसेवाला का मैनेजर भी है. दरअसल शगनप्रीत को लेकर लॉरेंस यह मानता है कि उसने लॉरेंस के करीबी को मारने वाले शख्स को पनाह दी थी. लिहाजा वह भी लॉरेंस की लिस्ट में ऊपर है. 

माना जा रहा है कि इन तीनों के खात्म तक बिश्नोई गैंग सलमान खान को कुछ नहीं करेगा. हालांकि उसकी रेकी की जा रही है. लेकिन बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी भी पुख्ता कर दी गई है. सलमान खान खुद बुलेटप्रूफ कार में घूम रहे हैं और इसके अलावा उनकी सिक्योरिटी में पुलिसबल भी तैनात किया गया है. बिगबॉस की शूटिंग के दौरान भी 60 लोग उनकी सिक्योरिटी में तैनात बताए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - सरकार का बड़ा ऐलान, अब किडनी मरीजों का होगा मुफ्त इलाज

Salman Khan Lawrence Bishnoi gang Lawrence Bishnoi Gang Latest News Bishnoi Gang Laurence Bishnoi Gang killed by Bishnoi gang lawrence bishnoi gang hit list
Advertisment
Advertisment