Advertisment

दिवाली पर DDA का महा ऑफर! सिर्फ 10 लाख में खरीदें सपनों का घर, 50000 रुपए से बुकिंग शुरू, जश्न का माहौल

DDA Housing Scheme: दिवाली पर हर डिपार्टमेंट कुछ न कुछ ऑफर जरूर लेकर आता है. ताजा जानकारी दिल्ली विकास प्राधिकरण से समाने आ रही है. यदि आप भी दिल्ली में सपनों का घर लेना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है.

author-image
Sunder Singh
एडिट
New Update
DDA-Offer
Advertisment

DDA Housing Scheme:  दिवाली पर हर डिपार्टमेंट कुछ न कुछ ऑफर जरूर लेकर आता है. ताजा जानकारी दिल्ली विकास प्राधिकरण से समाने आ रही है. यदि आप भी दिल्ली में सपनों का घर लेना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. क्योंकि दिवाली पर डीडीए ने महासेल शुरू की है. जिसमें लगभग 34000 फ्लैट्स को बेचने का लक्ष्य रखा गया है. आपको बता दें कि हालांकि ये सेल पिछले दो माह से शुरू है. साथ ही मार्च 2025 तक इसकी बुकिंग की जा रही है. लेकिन दिवाली पर कुछ ऑफर्स डीडीए की ओर से दिये जा रहे हैं. यदि आप भी दिल्ली में घर खरीदने के इच्छुक हैं तो बुकिंग कर सकते हैं. 

 31 मार्च 2025 तक चलेगी

आपको बता दें कि सस्ता घर स्कीम के तहत बुकिंग 11 सितंबर को शुरू कर दी गई थी.  साथ ही 31 मार्च 2025 तक चलेगी. दिल्ली विकास प्राधिकरण यानी डीडीए की इस हाउसिंग स्कीम में पहले आओ पहले पाओ योजना के तहत फ्लैट बुकिंग के लिए रखे गए हैं. लोकेशन की बात करें तो रामगढ़ कॉलोनी, लोकनायक पुरम, रोहिणी सरसपुर और नरेला में करीब 34000 एलआईजी और ईडब्ल्यूएस फ्लैट बुकिंग के लिए हैं. इनकी शुरुआती कीमत 10.54 लाख रुपये है. साथ ही बड़े फ्लैट्स की शुरुआती कीमत 29 लाख रुपए रखी गई है.  ये फ्लैट्स की संख्या 5400 है. 

सिर्फ 50,000 रुपए में करें बुकिंग

जानकारी के मुताबिक EWS फ़्लैट्स की बुकिंग के लिए 50 हजार रुपये निर्धारित की गई है. वहीं LIG फ़्लैट्स के लिए बुकिंग अमाउंट 1 लाख रुपए रखा गया है. MIG फ़्लैट्स के लिए बुकिंग अमाउंट 4 लाख रुपये है. HIG फ़्लैट्स के लिए बुकिंग अमाउंट 10 लाख रुपये तय किया गया है. इन सभी फ्लैट्स की रजिस्ट्रेशन फीस 2,500 रुपये है. जानकारी के मुताबिक रजिस्ट्रेशन अमाउंट और बुकिंग अमाउंट दोनों ही नॉन-रिफ़ंडेबल हैं. यानि रजिस्ट्रेशन फीस और बुकिंग अमाउंट अगर आपने चुका दिया तो आपको फ्लैट खरीदना होगा. 

utility Latest Utility News DDA housing scheme 2023 price list DDA housing scheme Latest Utility
Advertisment
Advertisment