Dhirendra Krishna Shastri net worth: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री की संपत्ति जान रह जाएंगे दंग, इतनी है कुल नेटवर्थ

Dhirendra Krishna Shastri net worth: बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र कृष्णी शास्त्री अपने बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. आइए उनकी कुल नेटवर्थ कितनी है?

author-image
Ajay Bhartia
New Update
dhirendra shastri news

Dhirendra Krishna Shastri net worth: बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र कृष्णी शास्त्री अपने बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. अब वे उनके छोटे भाई के एक वीडियो वायरल होने के चलते चर्चा में हैं. हालांकि ये वीडियो फेक बताया जा रहा है. मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. कहा गया है कि ये वीडियो धीरेंद्र शास्त्री के परिवार को बदनाम के लिए प्रयोजित साजिश है. इस मौके पर आइए जानते हैं धीरेंद्र शास्त्री कौन हैं. उनकी संपत्ति कितनी है. उनकी कुल नेट वर्थ जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Kolkata Doctor Case: क्या होता है सीमन सैंपल, रेप-मर्डर मामलों में कैसे बनती है क्रिमिनल तक पहुंचने की अहम कड़ी?

धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों और उपदेशों के लिए सोशल मीडिया में भी छाए रहते हैं. इंस्टाग्राम, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उनके वीडियो अक्सर ही वायरल होते हैं. वह एक मशहूर कथावचक भी हैं. आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं है. धीरेंद्र शास्त्री का जन्म 4 जुलाई 1996 को मध्य प्रदेश के छतरपुर के पास गड़ागंज गांव में हुआ था. बताया जाता है कि शुरुआत में उनके परिवार के आर्थिक हालात अच्छे नहीं थे. वे जिस घर में रहते थे, बरसात के दिनों में उसकी छत से पानी टपकता था. लेकिन आज धीरेंद्र शास्त्रों करोड़ों के मालिक हैं. आइए जानते हैं कि उनकी कुल नेटवर्थ कितनी है. 

ये भी पढ़ें: महिला ने 7 बार की शादी, 6 पतियों से ले रही मेंटेनेंस मनी, 7वें पति से पैसा लेने के लिए फाइल किया केस, जज हैरान

कितनी है धीरेंद्र शास्त्री की कुल संपत्ति?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धीरेंद्र शास्त्री करोड़ों के मालिक हैं. उनकी नेटवर्थ करीब 20 करोड़ रुपये बताई जाती है. उनकी कथा सुनने के लोगों को हुजूम जुटता है. उनको दान के रूप में भक्तों से खूब पैसा मिलाता है. हालांकि, चढ़ावे के रूप में मिले पैसे को धीरेंद्र शास्त्री अस्पतालों में खर्च करते हैं. एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने बताया था वे एक कैंसर अस्पताल खोलने की तैयारी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली की वो लड़की, जो बनीं Miss India… जिसके Scandal ने हिला दी थी सरकार!

एक कथा की कितनी लेते हैं फीस?

एक हिंदी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, धीरेंद्र शास्त्री एक कथा से करीब 3.5 लाख रुपये तक कमाते हैं. कथा करने के दौरान वे 10-15 दिन तक आयोजन स्थल पर ही रहते हैं. वे एक महीने में लगभग तीन कथाएं करते हैं. धीरेंद्र शास्त्री दावा करते हैं कि वे लोगों का मन पढ़ लेते हैं. यूट्यूब पर उनके कई वीडियो हैं, जिनमें वो कथा के दौरान लोगों की मन की बात पर्ची पर लिख देते हैं और उसका समाधान भी बताते हैं. यही वजह है कि उनकी लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती चली जा रही है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Fighter Jet: भारत के इस घातक हथियार के आगे चीन-पाकिस्तान की होगी बोलती बंद, अमेरिका की भी उड़ जाएगी नींद!

 

dhirendra krishna shastri net worth in rupees dhirendra krishna shastri net worth Dhirendra Krishna Shastri dhirendra shastri news Acharya Dhirendra Shastri News Baba Dhirendra Krishna Shastri Net worth
Advertisment
Advertisment