Advertisment

NCR के इस इलाके में कौड़ियों के दाम मिल रहे फ्लैट, सिर्फ 5 लाख रुपए में बन जाएंगे घर के मालिक

NCR : हर किसी की सपना होता है कि दिल्ली एनसीआर में उसका भी अपना घर हो. लेकिन प्रॅापर्टी की आसमान छूती महंगाई के चलते अल्प आय वाला व्यक्ति सोच भी नहीं सकता कि एनसाआर में वह अपना घर खरीद पाएगा.

author-image
Sunder Singh
एडिट
New Update
DDA4

NCR :  हर किसी की सपना होता है कि दिल्ली एनसीआर में उसका भी अपना घर हो. लेकिन प्रॅापर्टी की आसमान छूती महंगाई के चलते अल्प आय वाला व्यक्ति सोच भी नहीं सकता कि एनसाआर में वह अपना घर खरीद पाएगा. लेकिन यदि आप दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद में घर लेना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने सस्ते दामों में फ्लैट बेचने का निर्णय लिया है. जिसमें घर की शुरूआती कीमत 5.70 लाख रुपए रखी है. यही नहीं विकास प्राधिकरण के अधिकारी कैंप लगाकर फ्लैट की बिक्री कर रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें :Gold Price: आज फिर धराशायी हुए सोने के दाम, सिर्फ 29,544 रुपए प्रति 10 ग्राम में करें खऱीदारी

खरीदारों की लगी भीड़ 

जीडीए सचिव राजेश सिंह के मुताबिक,  “पहले आओ, पहले पाओ” के आधार पर यह हाउसिंग स्कीम इस साल 8 अगस्त को जीडीए द्वारा शुरू की गई थी. अब तक हमें अपनी बिना बिकी इन्वेंट्री को बेचने में अच्छी कामयाबी मिली है. उन्होंने बताया कि इस योजना शुरू होने के बाद से अब तक 29.5 करोड़ रुपये के कुल 127 फ्लैट बेचे जा चुके हैं,,.कैंप में खरीदारों द्वारा फ्लैट की कुल कीमत का 10 प्रतिशत जमा करने के बाद खरीदारों को वहीं कब्जा दे दिया गया है. यही नहीं लोन के लिए विभिन्न बैंके के स्टाल भी जीडीए ने लगवाए हुऐ हैं. ताकि लोगों को कोई परेशानी न हो.. 

कैसे चेक करें लोकेशन और प्राइस

मधुबन बापूधाम आवासीय योजना में 10 करोड़ रुपये के कुल 42 फ्लैट बेचे गए हैं. संजयपुरी हाउसिंग स्कीम में 3 करोड़ रुपए के 48 फ्लैट तय समय में बेचे गए. वहीं, चंद्रशिला योजना में 14 करोड़ रुपये के 28 फ्लैट और इंद्रप्रस्थ योजना में 2.5 करोड़ रुपये के 9 फ्लैट बिके हैं.

 

Latest Utility latest utility news today Latest Utility News utility
Advertisment