Advertisment

मां के भक्तों के लिए खुशखबरी, IRCTC दे रहा वैष्णों देवी दर्शनों के लिए विशेष छूट

Vaishno Devi Temple: देश ही नहीं बल्कि दुनिया में मा वैष्णो देवी की बहुत मान्यता है. हर साल करोड़ों दर्शानार्थी यहां दर्शन करने आते हैं. यदि आप भी हाल-फिलहाल में मां के दर्शन करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है.

Advertisment
author-image
Sunder Singh
एडिट
New Update
Vaishno-Devi-tour-package-1
Advertisment

Vaishno Devi Temple: देश ही नहीं बल्कि दुनिया में मा वैष्णो देवी की बहुत मान्यता है. हर साल करोड़ों दर्शानार्थी यहां दर्शन करने आते हैं. यदि आप भी हाल-फिलहाल में मां के दर्शन करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. क्योंकि आईआरसीटीसी मां वैष्णों देवी के दर्शनों के लिए विशेष टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें भक्तों को कम खर्च में भी मां के दर्शन करने को मिल जाएंगे. भारतीय रेलवे की सहायक  (IRCTC) ने मध्य प्रदेश के यात्रियों को बजट में माता वैष्णो देवी के दर्शन कराने के लिए एक बहुत ही शानदार पैकेज निकाला है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार ने पलभर में खत्म कर दी बड़ी समस्या, अब मिलेगा 18 माह का एरियर! कर्मचारियों में जश्न का माहौल

एक्स पर किया शेयर

आईआरसीटीसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस पैकेज के बारे में जानकारी दी है.  जानकारी के मुताबिक ये टूर पैकेज  5 रात और 6 दिनों के लिए निर्धारित किया है. आपको बता दें कि  इस पैकेज की शुरुआत गुजरात के जामनगर से होगी. इस टूर पैकेज के लिए यात्री डॉ. अंबेडकर नगर, इंदौर, उज्जैन, सीहोर, भोपाल और विदिशा रेलवे स्टेशनों से बोर्डिंग/डिबोर्डिंग कर सकेंगे.

Advertisment

टूर पैकेज की खास बातें

Advertisment

पैकेज का नाम – Vaishno Devi With Shivkhori OR Patnitop (WBR88)
कितने दिन का होगा टूर – 5 रात और 6 दिन
मील प्लान – ब्रेकफास्ट और डिनर
फ्रीक्वेंसी – हर बुधवार
ट्रैवल मोड – ट्रेन
क्लास – थर्ड एसी (कंफर्ट)

इतना आएगा खर्च

आपको बता दें कि आईआरसीटीसी ने टूर पैकेज का किराया ऑक्यूपेंसी के मुताबिक तय किया है. सिंगल व्यक्ति के लिए 13,400  रुपये प्रति व्यक्ति से होगी. ट्रिपल के लिए  प्रति व्यक्ति खर्च 11,900 रुपये है. वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति 21,200 रुपये खर्च करने होंगे. इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट irctctourism.com पर जाकर कर सकते हैं. साथ ही आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाकर भी 

utility Latest Utility News latest utility news today Latest Utility
Advertisment
Advertisment