Advertisment

धार्मिक यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी, IRCTC सिर्फ इतने में करा रहा तिरुपति बालाजी के दर्शन

IRCTC Tirupati Balaji Tour Package 2024: अगर आप भी हाल-फिलहाल धार्मिक यात्रा करने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि आईआरसीटीसी ने तिरूपति बालाजी के दर्शनार्थियों के लिए शानदार व किफायती टूर पैकेज लॅान्च किया है.

author-image
Sunder Singh
New Update
tirupati-balaji1

IRCTC Tirupati Balaji Tour Package 2024:  अगर आप भी हाल-फिलहाल धार्मिक यात्रा करने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि आईआरसीटीसी ने तिरूपति बालाजी के दर्शनार्थियों के लिए शानदार व किफायती टूर  पैकेज लॅान्च किया है. जिसमें आपको बहुत ही सस्ते में प्रशिद्ध मंदिर के दर्शन करने का मौका मिल रहा है. यही नहीं पैकेज में कई अन्य सुविधाओं का लाभ भी भक्तगणों को मिलेगा.  आपको बता दें कि  तिरुपति बालाजी का यह मंदिर भगवान विष्णु को समर्पित है. यह मंदिर भारतीय वास्तुकला और शिल्पकला का उत्कृष्ट उदाहरण है. टूर पैकेज के दौरान आपको खाने-पीने व रुकने की कोई भी चिंता नहीं करनी है.  

Advertisment

यह भी पढ़ें : अब महंगा LPG सिलेंडर हुआ कल की बात, सिर्फ 549 में करें बुकिंग

क्या रहेगा शेड्यूल

आपको बता दें कि इस टूर पैकेज का नाम (BLISSFUL TIRUPATI) निर्धारित किया गया है. पैकेज की खास बात है कि यह यात्रा आपको फ्लाइट द्वारा कराई जाएगी. इसके अलावा बाकी जगहों पर आपको बस के माध्यम से घुमाया जाएगा. आईआरसीटीसी का यह टूर पैकेज कुल 1 रात और 2 दिनों के लिए डिजाइन किया गया है. पैकेज के अंतर्गत आपको तिरुपति बालाजी के दर्शन कराए जाएंगे. यात्रा की शुरूआत 31 अगस्त, 2024 को मुंबई से हो रही है. इस पैकेज में आपको गाइड और इंश्योरेंस की सुविधा भी मिल रही है. साथ ही यात्रा के दौरान खाने-पीने व रुकने की सभी व्यवस्था आईआरसीटीसी के माध्यम से कराई जाएगी. 

इतना आएगा खर्च

अगर बात किराये की करें तो अकेले यात्रा करने पर आपको 17,700 रुपये किराये के रूप में देने हैं.  दो लोगों के साथ यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति किराया 15,900 रुपये है। वहीं अगर आप तीन लोगों के साथ यात्रा कर रहे हैं तो आपका प्रति व्यक्ति किराया 15,800 रुपये है. अपनी सीट बुक करने के  लिए आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुकिंग की जा सकती है. वहीं निकटवर्ती कार्यालय जाकर भी पैकेज बुक किया जा सकता है. 

latest utility news today utility Latest Utility light utility helicopter business with irctc Latest Utility News IRCTC CBI Open IRCTC Scam File How to book Entire train through irctc
Advertisment