Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: ₹3 हजार से कम में मिल रहे हैं लॉन्गवे के वाटर हीटर, मिनटों में गर्म होगा नहाने के पानी

Great Indian Festival Sale 2024: बजट फ्रेंडली रेंज में वाटर हीटर लेना चाहते हैं, तो अमेजन सेल से इसकी खरीदारी कर सकते हैं. अमेजन सेल में लॉन्ग वे का वाटर हीटर जबरदस्त छूट पर मिल रहा है.

author-image
Priya Singh
New Update
Great Indian Festival Sale 2024

Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: सस्ते में अगर अच्छा वाटर हीटर लेना चाहते हैं, तो अमेजन सेल से इसकी खरीदारी कर सकते हैं. अमेजन सेल में लॉन्गवे ब्रांड का वाटर हीटर बहुत सस्ते दाम में मिल रहा है. इसमें आप 1,699 रुपये से लेकर 2,899 रुपये तक में टॉप क्वालिटी का गीजर ले सकते हैं. ये 3 लीटर से लेकर 10 लीटर कैपेसिटी तक वाले गीजर हैं. इनमें मल्टीपल सेफ्टी सिस्टम की सुविधा है. स्विच ऑन या ऑफ करते वक्त इनसे आपको करंट नहीं लगेगा. ये रस्टप्रूफ मटेरियल से बने वाटर हीटर हैं, जो जल्दी खराब नहीं होते हैं. Amazon Top Deals में अगर आप इन इंस्टेंट वाटर हीटर की खरीदारी SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड से करते हैं, तो आपको 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है.

यह सेल वाकई में एक धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर है. इसमें बजाज, ओरिएंट और हैवल्स की वाटर गीजर पर भी आकर्षक छूट है. सेल में आप सीधे आधे दाम में टॉप ब्रांड के वाटर गीजर को घर ला सकते हैं. हालांकि अगर आपको बजट फ्रेंडली रेंज में वाटर हीटर चाहिए, तो लॉन्गवे से बढ़िया ऑप्शन कोई भी नहीं है. यह ब्रांड पॉकेट फ्रेंडली रेंज में कई गीजर मॉडल पेश करता है. इसमें आपको कैपेसिटी की भी वाइज रेंज मिल जाएगी. Amazon Sale Offers में इन वाटर गीजर को आप कीमत ज्यादा लगने पर नो कोस्ट EMI पर ऑर्डर कर सकते हैं. ये इंस्टेंट हीटर वाले गीजर हैं, जिनमें पानी तुरंत गर्म होता है. 

81% डिस्काउंट! Amazon Sale 2024 में बहुत सस्ते में मिल रहा स्टाइलिश डिजाइन वाला Shoe Rack

Great Indian Festival Sale 2024 के सस्ते Longway Instant Water Heater ने मचाया धमाल

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में लॉन्गवे का इंस्टेंट वाटर हीटर इतना सस्ता हो गया है कि भर-भरकर लोग इसे ऑर्डर कर रहे हैं. ये 3 हजार रुपये से भी कम दाम में मिल रहे हैं. ऊपर से इनकी इंस्टॉलेशन भी आसान है. वाटर हीटर को कोई भी ऑपरेट कर सकते हैं. शॉकप्रूफ बॉडी होने की वजह से इनसे आपको करंट भी नहीं लगेगा. साथ ही, रस्टप्रूफ बॉडी से इनमें कभी जंग नहीं लगता. 

1. Longway Superb 10 Ltr Water Heater 

यह लॉन्गवे का 10 लीटर कैपेसिटी का वाटर हीटर है. इसे आप वॉशरूम और किचन रूम दोनों में लगवा सकते हैं. 5 स्टार एनर्जी रेटिंग होने की वजह से इसे यूज करने पर आपके बिजली का बिल कम आएगा. यह ऑटोमेटिक वाटर हीटर है, जो पानी ज्यादा गर्म हो जाने के बाद अपने आप बंद हो जाता है. इसमें आपको मल्टीपल सेफ्टी सिस्टम भी मिलता है. गीजर के फटने या फिर किसी तरह से भी खतरनाक साबित होने की कोई संभावना नहीं है. 

Longway Superb 10 Ltr Water Heater 

यहां देखें 

Amazon Sale 2024 में यह वाटर हीटर 59% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. सेल में इसे आप 3,960 रुपये कम में ले सकते हैं. जंग न लगे इसके लिए इसपर एंटी रस्ट की कोटिंग है. इसमें आपको 15 लीटर, 25 लीटर और 35 लीटर की कैपेसिटी रेंज भी मिल जाएगी. व्हाइट कलर का यह वाटर गीजर 100% ISI मार्क्ड है. Longway Superb 10 Ltr Water Heater Price: Rs 2,699

2. Longway Superb Instant Water Heater 

10 लीटर कैपेसिटी के ही इस इंस्टेंट वाटर हीटर की वॉट कैपेसिटी 3000 वॉट की है. इसमें 6.5 बार के प्रेशर से पानी चढ़ता है. 5 स्टार एनर्जी रेटिंग होने की वजह से यह वाटर हीटर बहुत कम बिजली की खपत करता है. इसमें आपको 5 सेफ्टी फंक्शन मिलेगा. इसकी इनरटैंक स्टेनलेस स्टील की है. स्पेशल एंटी रस्ट की कोटिंग होने की वजह से यह गीजर जल्दी खराब नहीं होता है. Amazon Sale Offers में इस वाटर हीटर को आप 59% की छूट पर ले सकते हैं. 

Longway Superb Instant Water Heater 

यहां देखें 

इसका आउटर मटेरियल मेटल का है, जिससे पानी बहुत देर तक गर्म रहता है. टॉप और बॉटम कवर ABS प्लास्टिक मटेरियल का है, जिससे यह वाटर हीटर दिखने में भी अच्छा लगता है. इसके साथ आपको फ्री इंस्टॉलेशन किट मिल रहा है. पावर सेविंग मोड पर इस इंस्टेंट वाटर हीटर को आप यूज कर सकते हैं. Longway Superb Instant Water Heater Price: Rs 2,699

3. Longway Hotspring Automatic Instant Water Heater

अगर आपको किचन रूम में लगाने के लिए कम स्टोरेज कैपेसिटी वाला वाटर हीटर चहिए, तो आप 3 लीटर का यह वाटर हीटर ले सकते हैं. इसमें आपको इंस्टेंट हॉट वाटर मिलेगा. 3000 वॉट कैपेसिटी से यह हीटर पानी को गर्म करता है. 8 बार प्रेशर से इस वाटर हीटर में पानी लोड होता है. स्टेनलेस स्टील के इनर टैंक मटेरियल पर एंटी रस्ट की ग्लास कोटिंग की गई है, जिससे इसे दोगुनी मजबूती मिलती है. इसका आउटर बॉडी मटेरियल ABS प्लास्टिक का है. 

Longway Hotspring Automatic Instant Water Heater

यहां देखें 

Amazon Sale 2024 में 3,999 रुपये के इस वाटर हीटर को आप केवल 1,699 रुपये में ले सकते हैं. सेल में इस गीजर पर 58% का डिस्काउंट है. पावर सेविंग के लिए इसमें एडवांस हीट रेजिस्टेंट टेक्नोलॉजी की सुविधा दी गई है. कंपनी इस गीजर पर 1 साल की ब्रांड वारण्टी दे रही है. Longway Hotspring Automatic Instant Water Heater Price: Rs 1,699

यह भी पढ़ें: Amazon Festival Sale 2024 में 46% छूट के साथ अभी बुक करें Inverter Split Ac

4. Longway Hotplus 10 Ltr Water Heater 

पावरफुल हीटिंग के लिए लॉन्गवे के इस वाटर हीटर में कॉपर हीटिंग एलिमेंट दी गई है, जो तुरंत पानी गर्म करता है. इस गीजर में आप 5 मिनट में नहाने का पानी गर्म कर सकते हैं. इसकी कैपेसिटी 10 लीटर की है. स्मॉल साइज फैमिली इस वाटर हीटर को यूज कर सकते हैं. Great Indian Festival Sale 2024 में 5,929 रुपये का यह वाटर हीटर 2,899 रुपये में मिल रहा है. सेल में इसपर 51% का डिस्काउंट है. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इसकी खरीदारी करने से आपके 3,030 रुपये बचेंगे. 

Longway Hotplus 10 Ltr Water Heater 

यहां देखें 

इसकी वॉट कैपेसिटी 2000 वॉट की है. 6.5 बार प्रेशर से इसमें पानी लोड होता है. इसकी एनर्जी रेटिंग 5 स्टार की है. यह वाटर गीजर कम बिजली की खपत करता है. 1 साल की वारण्टी के साथ आप इस वाटर हीटर को लंबे समय तक यूज कर सकते हैं. Longway Hotplus 10 Ltr Water Heater Price: Rs 2,899

5. Longway Storm 3 ltr Water Heater

अगर आप सिंगल हैं और पीजी या फ्लैट में रहते हैं, तो 3 लीटर कैपेसिटी का यह वाटर हीटर ले सकते हैं, जो अमेजन सेल में बहुत सस्ते दाम में मिल रहा है. इस वाटर हीटर में मल्टीपल सेफ्टी सिस्टम दी गई है, जो यूजर्स की सुरक्षा का ध्यान रखता है. रस्टप्रूफ बॉडी होने की वजह से यह गीजर जल्दी खराब नहीं होगा. इसकी बॉडी ABS प्लास्टिक मटेरियल की है. ऑफ व्हाइट कलर का यह वाटर हीटर Amazon Sale Offers में 50% की छूट पर मिल रहा है. 

Longway Storm 3 ltr Water Heater

यहां देखें 

पैसे कम पड़ने पर इस हीटर को आप 98 रुपये की EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. इसमें ऑटोमेटिक कटऑफ होने की सुविधा है. यह वाटर हीटर एलईडी इंडिकेटर के साथ आता है. इस वाटर हीटर पर 1 साल की वारण्टी है. जबकि इसके इनर टैंक पर 10 साल की वारण्टी है. Longway Storm 3 ltr Water Heater Price: Rs 1,999

Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 water heater amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Longway Instant Water Heater Instant Water Heater
Advertisment
Advertisment