Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: मिनटों में दिनभर का थकान मिटा देंगे ये Body Massager, 67% तक की छूट के साथ लाएं घर

Great Indian Festival Sale 2024: घर पर ही मसाज सेशन का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो अमेजन फेस्टिवल सेल से भारी डिस्काउंट में बेस्ट मसाजर मशीन की खरीदारी करें. ये कम पैसे में आपको बेहतरीन फीचर्स वाले मसाजर मशीन घर लाने का मौका दे रहे हैं.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Great Indian Festival Sale 2024

Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: भागदौड़ भरी जिंदगी की वजह से आजकल हर कोई रोजाना थकान महसूस करता है. 9 टू 5 जॉब करने के बाद, हम सब घर पहुंचते ही महसूस करते हैं कि काश! कोई पूरी बॉडी मसाज कर देता. लेकिन यह संभव नहीं? और हर रोज मसाज सेंटर जाया जाए, यह हर कोई अफॉर्ड नहीं कर पाएगा. इसलिए यहां हम आपको बेस्ट बॉडी मसाजर मशीन के बारे में बता रहे हैं, जो बजट फ्रेंडली दाम में मिल रहे हैं. इन मसाजर मशीन को आप Amazon Top Deals से 67% तक के डिस्काउंट पर ले सकते हैं. ये मशीन बैक पेन, शोल्डर पेन, मसल्स पेन और फुल बॉडी पेन को चुटकियों में दूर कर देंगे. इन्हें खुद से इस्तेमाल किया जा सकता है और ये फुल स्पीड से आपके शरीर में बल्ड सर्कुलेशन को भी इंप्रूव करते हैं. 

Advertisment

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल इन बॉडी मसाजर मशीन पर अब तक का सबसे हैवी डिस्काउंट दे रहा है. सेल में इन मशीन को आप कीमत ज्यादा लगने पर किश्त पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. वहीं, अगर आपको डिस्काउंट प्राइस पर भी थोड़ी बहुत छूट चाहिए, तो आप SBI के बैंक कार्ड से इन्हें ले सकते हैं. अमेजन सेल SBI के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट दे रहा है. Amazon Sale Offers में इन बॉडी मसाजर की खरीदारी कर आप हजारों रुपये बचा सकते हैं. ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए यह अच्छा मौका है. इसमें आप घरेलू सामानों की खरीदारी भी हैवी डिस्काउंट पर कर सकते हैं. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: कट-छंट के सीधे 81% के डिस्काउंट पर मिल रहा ट्रैवल बैग,

Great Indian Festival Sale 2024 में सस्ते में मिल रहा बॉडी मसाजर

Advertisment

कंधे में सूजन है या फिर मसल्स स्ट्रेच हो गए हैं. पोर्टेबल डिजाइन वाले इन बॉडी मसाजर को आराम से अपने बॉडी पर यूज करिए और मिनटों में शरीर के किसी भी दर्द को दूर करिए. ये बॉडी मसाजर मशीन हाई वाइब्रेशन और प्रेशर की मदद से 5 मिनट में आपके पूरे शरीर को रिलैक्स कर देते हैं. इन्हें नेकपेन, जोड़ों के दर्द, मसल्स स्टीफनेस के लिए यूज किया जाता है. अमेजन सेल में इन शानदार क्वालिटी वाले बॉडी मसाजर को आप धमाकेदार छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

1. HealthSense Cordless Full Body Massager

यह हेल्थसेंस का पोर्टेबल साइज का बॉडी मसाजर है, जिसे आप कैरी बैग, साइड बैग किसी में भी कैरी कर सकते हैं. इस रिचार्जेबल मसाजर में फ्लेक्सिबल नेक दी गई है, जिससे यह 360 डिग्री मूव करके अच्छी मसाज देता है. USB पोर्ट से इसे चार्ज किया जा सकता है. 2 घंटे में आप इस मसाजर मशीन को चार्ज कर सकते हैं. इस मसाजर मशीन में 3 स्पीड बटन है. Amazon Sale 2024 में इस मसाजर मशीन पर 37% का डिस्काउंट है. 

Advertisment

HealthSense Cordless Full Body Massager

यहां देखें 

सेल में इस 1,900 रुपये के मसाजर को आप 1,199 रुपये में ले सकते हैं. इस मसाजर मशीन को यूज करना बेहद आसान है. इंटेंसिटी लेवल हाई और लो करने के इसमें एक बटन दिया गया है. दूसरा बटन पैर्टन सेलेक्ट करने के लिए दिए गया है. इस मसाजर मशीन में कुल 20 मसाज पैटर्न हैं. तीसरे बटन से आप पावर ऑन/ऑफ कर सकते हैं. HealthSense Cordless Full Body Massager Price: Rs 1,199

Advertisment

2. Right Choice Maxtop Body Massager

पेन रिलीफ के लिए आप राइट च्वॉइस का यह बॉडी मसाजर ले सकते हैं. इस मसाजर मशईन में 7 हेडसेट है. सातों हेडसेट अलग-अलग के पेन रिलीफ के लिए डिजाइन किए गए हैं. इनमें मल्टीपल अटैचमेंट फंक्शन भी है. इस मसाजर मशीन को आप आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं. मल्टीकलर का यह बॉडी मसाजर कॉर्डेड इलेक्ट्रिक के साथ आता है. Amazon Sale Offers में इस बॉडी मसाजर पर 32% का डिस्काउंट है. कंधे और जांघ के दर्द को दूर करने के लिए इसे इस्तेमाल किया जाता है. 

Right Choice Maxtop Body Massager

Advertisment

यहां देखें 

नायलॉन और लेदर मटेरियल से यह बॉडी मसाजर बना है. ब्लड सर्कुलेशन बढ़ाने के लिए भी आप इसे यूज कर सकते हैं. इसमें आपको अच्छी ड्युरेबिलिटी मिलती है और यह लॉन्ग लास्टिंग परफॉर्मेंस वाला बॉडी मसाजर है. इस बॉडी मसाजर मशीन का वजन 1.59 किलो का है. Right Choice Maxtop Body Massager Price: Rs 1,359

3. Lifelong Full Body Massager Machine

फुल बॉडी मसाज के लिए आप लाइफलॉन्ग का यह बॉडी मसाजर मशीन ले सकते हैं. इसमें 5 स्पीड सेटिंग ऑप्शन है. इस बॉडी मसाजर को यूजर्स ने 4.2 की रेटिंग दी है. वहीं, पिछले महीने इसे 3 हजार से भी ज्यादा लोगों ने ऑर्डर किया है. हैंडहेल्ड वाले इस मसाजर मशीन को आप बर्थ डे में किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं. इसमें पावरफुल कॉपर मोटर दी गई है, जो लॉन्ग टाइम पेन से तुरंत राहत दिलाती है. Amazon Sale 2024 में इस मसाजर मशीन को आप 67% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

Lifelong Full Body Massager Machine

यहां देखें 

यह 2,300 रुपये की मसाजर मशीन है, जो सेल में आपको 749 रुपये में मिल रही है. इससे आप बैक और नेक की मसाज कर सकते हैं. इसका हैंडल एर्गोनॉमिकली डिजायन्ड है, जिससे यह मसल्स स्ट्रेन से तुरंत राहत दिलाता है. स्किन फ्रेंडली इस मसाजर मशीन को यूज करने से आपको किसी तरह का एलर्जी भी नहीं होगी. Lifelong Full Body Massager Machine Price: Rs 749

यह भी पढ़ें: Amazon Sale 2024 से 60% डिस्काउंट के साथ खरीदें Elica चिमनी

4. Dr Physio Electric Full Body Massager

बॉडी फैट की वजह से शरीर में हमेशा दर्द रहता है? और आप इस प्रॉब्लम का कोई सॉल्यूशन नहीं ढूंढ पा रहे हैं, तो डॉक्टर फिजिओ का यह इलेक्ट्रिक फुल बॉडी मसाजर घर ले आइए. यह हाई स्पीड वाइब्रेशन और प्रेशर से पूरे शरीर के दर्द को तुंरत खत्म कर देता है. इसके साथ, इस मसाजर मशीन को यूज करने से फैट लॉस भी होता है. Great Indian Festival Sale 2024 में इस मसाजर मशीन को आप 56% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

Dr Physio Electric Full Body Massager

यहां देखें 

सेल में 2,500 रुपये की यह मशीन मात्र 1,099 रुपये में मिल रही है. इस मसाजर मशीन में आप मसाज टाइम भी सेट कर सकते हैं. इसमें प्रो-एक्टिव फैब्रिक कवरेज है, जिसे आप जब चाहें निकालकर इसकी सफाई कर सकते हैं. महिलाएं स्किन टाइटनिंगक के लिए भी इसे यूज करती हैं. Dr Physio Electric Full Body Massager Price: Rs 1,099

5. AGARO Atom Electric Body Massager 

एग्रो का यह हैंडहेल्ड मसाजर 3 तरह के मसाज हेड के साथ आ रहा है. इसपर मेश कवर है, जिससे यह जल्दी गंदा नहीं होता. वैरिएबल स्पीड पर इसे आप यूज कर सकते हैं. पेन रिलीफ और रिलैक्सेशन के लिए यह अच्छा बॉडी मसाजर है. इसे यूज करने के से आपका बैकपेन, आर्म पेन, लेग पेन और फुट पेन दूर होगा. Amazon Sale Offers में इस बॉडी मसाजर पर 47% का डिस्काउंट है. सेल में इसकी खरीदारी कर आप अपना 696 रुपये बचा सकते हैं. 

AGARO Atom Electric Body Massager 

यहां देखें 

इसकी स्टार रेटिंग 4.2 की है. पिछले महीने इस मसाजर मशीन को 8 हजार से भी ज्यादा लोगों ने खरीदा है. मशीन में 1.8 मीटर का एक्स्ट्रा लॉन्ग पावर कॉर्ड दिया गया है, जो चुने गए मसाज एरिया को प्रभावी तरीके से रिलैकस्ड करता है और दर्द को चुटकियों में छू-मंतर करता है. AGARO Atom Electric Body Massager Price: Rs 799

Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Best Body Massager Body Massager
Advertisment
Advertisment