Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: गंदे पानी को कहो टाटा बाय, 52% ऑफ में अभी खरीदो Pureit Water Purifier

Great Indian Festival Sale 2024: प्रदूषण के साथ घर में गंदा पानी आने से है परेशान, तो अभी अमेजन सेल से खरीदें Pureit Water Purifier. आपको ये प्योरीफायर अमेजन पर बेहद सस्ते दामों पर मिल जाएंगे. तो अब गंदे पानी को कहो टाटा बाय.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Pureit Water Purifier

Pureit Water Purifier

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले लोगों की मौज कर दी है. कंपनी ने पिछले करीब तीन सप्ताह से अपनी सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल को लाइव किया हुआ है. इस सेल में आपको कई प्रोडक्ट पर डिस्काउंट और ऑफर्स की भरमार देखने को मिल रही है. सेल से आप स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, होम अप्लायंसेज और किचन अप्लायंसेज को बेहद कम दाम में खरीद सकते है. हम यहां आपको सेल में डिस्काउंट पर मिलने वाले Pureit Water Purifier के बारे में बताया हैं. ऐसे में अगर आप भी स्वच्छ पानी पीना चहते हैं. तो आप यहां बताये गए किसी भी प्यूरीफाय को खरीद सकते है.

क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि जल ही जीवन हैं. और गंदा पानी पी कर आप अपने जीवन को नुकसान नहीं पहुचाना चाहेंगे. तो साफ पानी के लिए आप प्योरिट वॉटर प्यूरीफायर्स का उपयोग कर सकते है. अमेजन के सेल में आप प्योरिट वॉटर प्यूरीफायर की खरीद पर डिसकाउंट के इतर भी कई लाभ उठा सकते है. जिससे आपको यह प्यूरीफायर और भी कम कीमत के साथ अपना बना सकते है. सेल में अगर आप HDFC, इंडसलैंड, HSBC और बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते है तो आपको 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल जाता है. वहीं, अमेजन पे का यूज करने पर आपको 5% का कैशबैक भी मिल रहा है. इसके बाद आप सेल से प्योरिट वॉटर प्यूरीफायर्स को नो कोस्ट EMI ऑफ्शन के साथ भी खरीद सकते है.  Amazon Top Deals में आपको यह प्योरिट वॉटर प्यूरीफायर्स 52% तक के डिस्काउंट में मिल रहा हैं. साथ ही आप सेल में पहले ऑर्डर पर फ्री डिलिवरी की सुविधा भी लाभ ले सकते है. 

Great Indian Festival Sale 2024: प्योरिट वॉटर प्यूरीफायर में क्या होता है खास?

प्योरिट वॉटर प्यूरीफायर को यूजर्स ने काफी पसंद करते है. इन प्योरिट वॉटर प्यूरीफायर की क्वालिटी मजबूत और टिकाऊ होती है. इनको आप सालो-साल यूज कर सकते है. ये कम बिजली खपत करते है. इसमें पानी की बर्बादी नहीं होती है. इसमें आपको कई इनोवेटिव फीचर्स मिल जाते हैं. इस प्यूरीफायर में आपको स्मार्ट एलईडी इंडिकेटर मिलता, जो आपको फिल्टर बदलने या फिर प्यूरीफायर में किसी तरह की तकनीकी समस्या की जानकारी देता है. इसमें आपको ऑटो शट-ऑफ फीचर भी मिल जाता है. इसमें मल्टी-स्टेज प्यूरीफिकेशन प्रोसेस फीचर होता है. यह प्यूरीफायर पानी से बैक्टीरिया, वायरस और कीटाणु को खत्म कर आपको 100% प्योर पानी देता है. 

1. HUL Pureit Advanced Pro Mineral RO+UV 6 stage wall mounted counter top black 7L Water Purifier

इस प्योरिट वॉटर प्यूरीफायर में आपको स्मार्ट ऑटो-शट ऑफ का फीचर मिल जाता है. इससे फिल्टर खराब होने पर अशुद्ध पानी प्यूरीफायर से बहार नहीं निकलता है. यह वॉटर प्यूरीफायर 6-स्टेज प्यूरिफिकेशन प्रक्रिया के साथ आता है. इसको आप Amazon Sale 2024 में 52% डिस्काउंट के बाद 8,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

HUL Pureit Advanced Pro Mineral

यहां देखें

यह प्यूरीफायर पानी में मौजूद बैक्टीरिया, वायरस, धातुएं, रसायन और अन्य हानिकारक तत्वों को खत्म कर देता है. और पानी में कैल्शियम और मैग्नीशियम जैसे आवश्यक खनिज ऐड कर देता है. इसमें आपको 7 लीटर की बड़ी वॉटर स्टोरेज कैपेसिटी मिल रही हैं. इसका उपयोग आप सभी प्रकार के पानी को साफ करने के लिए कर सकते है. यह प्यूरीफायर 99.99% तक बैक्टीरिया और वायरस को हटाने में सक्षम है. HUL Pureit Advanced Pro Mineral RO+UV 6 stage wall mounted counter top black 7L Water Purifier Price: 8,999 Rs

2. HUL Pureit Marina Prime Mineral Water Purifier

ब्लू और सफेद कलर ऑप्शन के साथ आने वाला यह Pureit Water Purifier यूजर फ्रेंडली डिजाइन के साथ आता हैं. इसका उपयोग करना काफी आसान होता है. यह वॉटर प्यूरीफायर भी 6-स्टेज प्यूरिफिकेशन प्रक्रिया के साथ आता है. इसको आप Amazon Sale Offers में 42% डिस्काउंट के बाद मात्र 6,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

HUL Pureit Marina Prime Mineral Water Purifier

यहां देखें

यह प्यूरीफायर पानी को पूरी तरह से शुद्ध और सुरक्षित बनाता हैं. यह प्यूरीफायर सामान्य RO प्यूरीफायर के मुकाबले 45% तक अधिक पानी बचाता है. इसमें आपको 7 लीटर का बड़ा स्टोरेज टैंक मिल रहा है. इस प्यूरीफायर का उपयोग आप बोरवेल, टैंकर और म्युनिसिपल टैब पानी के लिए कर सकते है. इस कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश डिज़ाइन वाले प्यूरीफायर को आप आराम से वॉल पर माउंट कर सकते है. HUL Pureit Marina Prime Mineral Water Purifier Price: 6,999 Rs

3. HUL Pureit Copper+ Mineral RO + UV + MF Water Purifier

यह Pureit Water Purifier 7 स्टेज प्यूरीफिकेशन प्रोसेस के साथ आता है. इसमें आपको पानी को पूरी तरह शुद्ध करने के लिए कॉपर भी मिल रहा हैं. इस प्यूरीफायर में RO,UV और MF तकनीक का उपयोग होता है, जो पानी में उपस्थित हानिकारक तत्वों को खत्म कर देता है. इसको आप Amazon Sale 2024 में 37% डिस्काउंट के बाद 20,490 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

HUL Pureit Copper+ Mineral RO + UV + MF Water Purifier

यहां देखें

इस प्यूरीफायर में आपको 8 लीटर का वॉटर स्टोरेज टैंक मिल रहा है. यह प्यूरीफायर बोरवेल, टैंकर, और म्युनिसिपल पानी के लिए उपयुक्त माना जाता है. यह प्यूरीफायर टेबल टॉप और वॉल माउंटेबल दोनों विकल्पों के साथ आता है. यह प्यूरीफायर ऊर्जा की खपत को कम करता है, जिससे बिजली की बचत होती हैं. HUL Pureit Copper+ Mineral RO + UV + MF Water Purifier Price: 20,490 Rs 

4. HUL Pureit Revito Prime Mineral RO+MF+UV Water Purifier

7-स्टेज प्यूरिफिकेशन प्रक्रिया कगे साथ आने वाला यह प्यूरीफायर ड्यूराविवा द्वारा संचालित होता है. यह भारी धातुओं को हटाने और सुरक्षित पेयजल देने के मामले में सबसे बढ़िया माना जाता है. इसमें मिलने वाली ड्यूराविवा तकनीक पानी की शुद्धता और उसकी गुणवत्ता को बढ़ाती है. इसको आप Great Indian Festival Sale 2024 में 38% डिस्काउंट के बाद 16,990 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

HUL Pureit Revito Prime Mineral RO+MF+UV Water Purifier

यहां देखें

यह प्यूरीफायर पानी से बैक्टीरिया, वायरस, रसायन, हैवी मेटल्स हटाने के लसिए RO,UV और MF तकनीक का उपयोग करता है. यह प्यूरीफायर 70% तक पानी की बचत करता है. इसके टैंक में पानी लंबे समय तक शुद्ध और सुरक्षित बना रहता है. यह प्यूरीफायर बोरवेल, टैंकर और म्युनिसिपल जल स्रोतों से आने वाले पानी के लिए उपयुक्त माना जाता है. यह प्यूरीफायर बिजली की कम खपत करता है. HUL Pureit Revito Prime Mineral RO+MF+UV Water Purifier Price: 16,990 Rs

5. HUL Pureit Vital Plus Mineral RO+UV+MP Water Purifier

यह Pureit Water Purifier फिल्ट्रापावर तकनीक के साथ आता है. यह प्यूरीफायर 6-स्टेज प्यूरिफिकेशन प्रोसेस के साथ आता है. जिससे यह पानी को अत्यधिक शुद्ध और सुरक्षित बनाता हैं. यह फिल्ट्रापावर तकनीक के कारण पानी से 99.9% तक वायरस, बैक्टीरिया और अन्य सूक्ष्म कणों को हटा सकता है. यह प्यूरीफायर 60% तक पानी की बचत करता है. इसको आप Amazon Sale Offers में 46% डिस्काउंट के बाद 11,499 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

HUL Pureit Vital Plus Mineral RO+UV+MP Water Purifier

यहां देखें

इस प्यूरीफायर में RO,UV और MP तकनीक का उपयोग किया जाता है. प्यूरीफायर में आपको 7 लीटर की बड़ी वॉटर स्टोरेज कैपेसिटी मिल रही है. प्यूरीफायर पानी में आवश्यक खनिजों को बनाए रखता है, जैसे कैल्शियम और मैग्नीशियम, जो पानी को स्वादिष्ट और स्वास्थ्यवर्धक बनाते हैं. यह प्यूरीफायर बोरवेल, टैंकर और म्युनिसिपल जल स्रोतों से आने वाले पानी के लिए उपयुक्त माना जाता है. प्यूरीफायर में स्मार्ट LED इंडिकेटर्स होते हैं, जो फिल्टर बदलने, पानी की उपलब्धता, और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी देता है. HUL Pureit Vital Plus Mineral RO+UV+MP Water Purifier Price: 11,499 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

यह भी पढ़ें: दिल को भा जाएगी Amazon Festival Sale 2024 की ये डील, 519 रुपये के शुरुआती कीमत में मिल रहा Sonata Watch For Men

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon sale 2024 amazon sale offers Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Pureit Water Purifier
Advertisment
Advertisment