Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024 में उड़ रहा ऑफर्स का गर्दा, 73% डिस्काउंट में मिल रहा Best Office Chair

Great Indian Festival Sale 2024: अगर आपको घर बैठे ऑफिस का काम करना पड़ता है, और शाम तक आपके गर्दन, कंधे और कमर में दर्द होने लगता है. तो इससे बचने के लिए आप अपने कंफर्ट और हेल्थ के अनुसार Best Office Chair अमेजन सेल से खरीद सकते है.

Advertisment
author-image
Santosh Mishra
New Update
Best Office Chair

Best Office Chair

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: अगर आप भी सुबह से शाम तक वर्क-फ्रॉम-होम में ऑफिस का काम करते है. और इसके लिए आप नॉर्मल चेयर का उपयोग करते है. तो शाम तक आपके गर्दन, कंधे और कमर में दर्द होने लगता है. अब समय आ गया है कि आप अपने कंफर्ट और हेल्थ के अनुसार Best Office Chair का चयन करें. अगर आप भी एक ऐसी ही चेयर की तलाश में हैं, तो वह चेयर आप यहां से ऑर्डर कर सकते है. यहां हमने आपके लिए अमेजन सेल में मिलने वाली बेस्ट ऑफिस चेयर की लिस्ट बनाई है. इनको आप स्टडी, गेमिंग और ऑफिस वर्क करने के दौरान उपयोग में ला सकते है. इन चेयर को 360 डिग्री रोटेट किया जा सकता है. 

Advertisment

आपके बता दें कि इस समय अमेजन पर सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल 2024 चल रही है. सेल में कंपनी लाखों प्रोडक्ट पर हैवी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. Amazon Top Deals में आप स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी, टैबलेट और ऑफिस चेयर समेत लाखो प्रोडक्ट्स को बेहद कम कीमत में खरीद सकते है. यह सेल 26 सितंबर की मध्यरात्रि 12 बजे से प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव हुई थी. फिर 27 सितंबर 2024 से इस सेल को आम यूजर्स के लिए ओपन किया गया था. तब से लेकर अब तक लोखों ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों ने जमकर सेल का लाभ उठाया है. सेल में आपको कई खास तरह के ऑफर मिल रहें है. इसमें एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर को 10 प्रतिशत का एक्सट्रा डिस्काउंट और नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है. 

नाम  कीमत
ErgoSmart by The Sleep Company - Plus Orthopedic Office Chair 9,999 Rs
Da URBAN® Merlion Office Chair 5,699 Rs
ASTRIDE Ergofit Ergonomic Office Chair for Home  5,499 Rs 
 ASTRIDE Ace Mid Back Office Chair 2,899 Rs
beAAtho® | Verona | Executive Mesh Office Chair  4,363 Rs

 

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: बेस्ट ऑफिस चेयर के फायदे

यहां हमने आपको लिए 5 बेस्ट ऑफिस चेयर के बारे में बताया है. इनमें आपको बैकरेस्ट, हेड रेस्ट और आर्म रेस्ट की सुविधा मिलने वाली है. यह सुपीरियर क्वालिटी और डिज़ाइन वाली चेयर काफी ड्यूरेबल और लॉन्‍ग लास्‍टिंग भी है. इन चेयर का उपयोग भारी वजन वाले लोग भी कर सकते है. इनमें आपका बॉडी पोस्चर बिल्कुल सही रहता है. इनको आप छोटे रूम में भी चेयर आसानी से फिट कर सकते है. इन पर आप लंबे समय तक बैठ कर काम कर सकते है.  इसमें आपको एडजस्टेबल हाइट, पुश-रिवर्स या लम्बर सपोर्ट जैसी सुविधाएं भी मिल रही है. इन्हें घर और ऑफिस कहीं भी रखा जा सकता है. इनको ब्रीदेबल मैटेरियल से बनाया जाता है. जिससे इन पर लगातार बैठने से पसीना आने की दिक्कत नहीं पेश आती है. इन चेयरर्स को आप अमेजन सेल से 79% के डिस्काउंट में खरीद सकते है. 

1. ErgoSmart by The Sleep Company - Plus Orthopedic Office Chair

Advertisment

यह Best Office Chair एर्गोनॉमिक डिज़ाइन और प्रीमियम मेश बैकरेस्ट के साथ आ रही है. इस चेयर में समार्ट ग्रिड कुशनिंग टेक्नोलॉजी दी गई है, जो आपको बेहतर सपोर्ट और आराम देती है. इसमें आपको एक एडजस्टेबल हेडरेस्ट मिल रहा है. जिसको आप अपनी गर्दन के सपोर्ट के लिए आवश्यकतानुसार सेट कर सकते है. इसमें आपको 4D एडजस्टेबल आर्मरेस्ट्स मिल रहा है. जिससे आप अपने हाथों के लिए सबसे आरामदायक स्थिति पा सकते हैं.

ErgoSmart by The Sleep Company - Plus Orthopedic Office Chair

यहां देखें

Advertisment

कुर्सी में मल्टी-एंगल रिलाइन फीचर मिल रहा है, जो आपको 135 डिग्री तक पीछे झुकने की सुविधा देता है. साथ ही, इसमें टिल्ट-लॉक मैकेनिज्म भी दिया जा रहा है. इसको आप Amazon Sale Offer में 62% डिस्काउंट के बाद 9,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह आपको काले और ग्रे कलर ऑप्शन में मिल रहा है. इसकी सीट को आप आपकी डेस्क की ऊंचाई के अनुसार एडजस्ट कर सकते है. यह चेयर 360-डिग्री स्विवल फीचर के साथ आ रही है. यह चेयर उन लोगों के लिए है जो लंबे समय तक काम करते हैं. इसका वजन 22 किलोग्राम है और यह 150 किलोग्राम तक का भार सह सकता है. ErgoSmart by The Sleep Company - Plus Orthopedic Office Chair Price: 9,999 Rs

2. Da URBAN® Merlion Office Chair

इस ऑफिस चेयर में आपको मोटे कुशन वाली सीट मिल रही है. जिस पर आप कई घंटे आराम से बैठ सकते है. बैक सपोर्ट के साथ एर्गोनोमिक डिज़ाइन लंबे टाइम तक बैठने के लिए एक्स्ट्रा कम्फर्ट देता है. इसको आप Amazon Sale 2024 में 79% डिस्काउंट के साथ 5,699 रुपये कीमत में खरीद सकता है.

Advertisment

Da URBAN® Merlion Office Chair

यहां देखें

इस चेयर का वजन 18 किलोग्राम है, और इस पर आप 120 किलोग्राम तक का वजन रख सकते है. इसका बैकरेस्ट मेश सामग्री से बना है, जो बैठते समय पीठ को ठंडा और आरामदायक बनाता है. कुर्सी में बिल्ट-इन लम्बर सपोर्ट है, जो पीठ के निचले हिस्से को सपोर्ट देकर कमर दर्द से बचाता है. इस चेयर में आपको रिलाइनिंग फीचर मिल रहा है. इसकी सीट की ऊंचाई को आसानी से एडजस्ट किया जा सकता है. यह कुर्सी 360-डिग्री स्विवल फीचर के साथ आती है. Da URBAN® Merlion Office Chair Price: 5,699 Rs

3. ASTRIDE Ergofit Ergonomic Office Chair for Home

इस Best Office Chair में आपको एर्गोनोमिक डिजाइन वाला बैकरेस्ट मिल रहा है, जो आपकी पीठ और गर्दन में दर्द होने की परेशानी से निजात दिलाने में मदद करता है. इसको आप Amazon Sale Offer में 73% डिस्काउंट के साथ 5,499 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इस चेयर का वजन 17 किलोग्राम है और यह 120 किलोग्राम का भार सह सकते है.

ASTRIDE Ergofit Ergonomic Office Chair for Home

यहां देखें

इसमें आपको एडजस्टेबल हेडरेस्ट मिल रहा है. इसमें आपको मेश बैकरेस्ट मिल रहा है. जिसमें आपको बेहतर वेंटिलेशन मिल जाती है. इसके आर्मरेस्ट को चार दिशाओं में एडजस्ट किया जा सकता है. कुर्सी में स्मूथ कैस्टर व्हील्स हैं, जो फर्श पर बिना स्क्रैच किए आसानी से मूव करते हैं. यह कुर्सी उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो घर से काम कर रहे हैं और उन्हें लंबे समय तक आरामदायक स्थिति में बैठने के लिए एक मजबूत और एर्गोनॉमिक चेयर की आवश्यकता है. ASTRIDE Ergofit Ergonomic Office Chair for Home : 5,499 Rs 

4. ASTRIDE Ace Mid Back Office Chair

यह एक स्टाइलिश और एर्गोनॉमिक डिजाइन वाली चेयर है. इसको आप Great Indian Festival Sale 2024 में 71% डिस्काउंट के साथ 2,899 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसको आप ऑफिस और घर दोनों जगह यूज कर सकते है. यह लंबी अवधि के काम के दौरान पीठ और कंधों पर तनाव को कम करती है.

ASTRIDE Ace Mid Back Office Chair

यहां देखें

इसका मिड-बैक डिज़ाइन पीठ के बीच वाले हिस्से को सपोर्ट करता है, जिससे रीढ़ की हड्डी को उचित सहारा मिलता है. कुर्सी के बैकरेस्ट में ब्रिदेबल मेश मटेरियल का उपयोग किया गया है, जो एयरफ्लो को बेहतर बनाता है. इसके सीट में मोटी कुशनिंग दी गई है, जो लंबे समय तक बैठने के दौरान आराम देती है. इसमें आपको हाइट एडजस्टेबल फीचर मिल रहा है. यह कुर्सी 360-डिग्री स्विवल फंक्शन के साथ आती है. कुर्सी का फ्रेम हल्का लेकिन मजबूत मटेरियल से बना है, जो इसे टिकाऊ बनाता है और लंबे समय तक इस्तेमाल के लिए उपयुक्त है. इसका वजन 15 किलोग्राम है, और यह 100 किलोग्राम वजन क्षमता के साथ आती है. ASTRIDE Ace Mid Back Office Chair Price: 2,899 Rs

5. beAAtho® | Verona | Executive Mesh Office Chair

यह Best Office Chair काफी मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनी है. यह कुर्सी एर्गोनॉमिकली डिज़ाइन के साथ आती है. यह एक प्रीमियम ऑफिस चेयर है. इसका बैकरेस्ट ब्रिदेबल मेश सामग्री से बना हुआ है. जिसमें आपको बेहतर वेंटिलेशन मिलता है. इस कुर्सी की सीट को आसानी से अपनी ऊंचाई के अनुसार एडजस्ट किया जा सकता है.

beAAtho® | Verona | Executive Mesh Office Chair

यहां देखें

इसको आप Amazon Sale 2024 में 71% डिस्काउंट के बाद 4,363 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह एक उच्च गुणवत्ता वाली कुर्सी है, जिसको आप ऑफिस या होम ऑफिस के लिए यूज में ला सकते है. इसमें आपको एर्गोनॉमिक सपोर्ट और मॉडर्न लुक का सही तालमेल देखने को मिलने वाला है. इसकी सीट में मोटी कुशनिंग दी गई है, जो लंबे समय तक बैठने के दौरान आरामदायक अनुभव प्रदान करती है. beAAtho® | Verona | Executive Mesh Office Chair Price: 4,363 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में फॉर्मल शूज लेने के लिए मची लूट, 70% डिस्काउंट पर तेजी से हो रहा ऑर्डर

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है. इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है. ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है.

Amazon sale 2024 amazon sale offers Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Best Office Chair
Advertisment
Advertisment