Advertisment

Great indian festival sale 2024 में मिल रही झक्कास डील, 59% तक के डिस्काउंट में अपना बना ले Electric Geyser 5 Litre Price

Great indian festival sale 2024: अगर आपको 5 लीटर का गीजर खरीदना है तो अमेजन पर चल रहे ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मिलने वाले ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. यहां हमने आपके लिए 5 इलेक्ट्रिक गीजर की लिस्ट तैयार की हैं.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Electric Geyser 5 Litre Price

Electric Geyser 5 Litre Price

Advertisment

Great indian festival sale 2024: देश में एक बार फिर ठंड दस्तक देने की तैयारी कर रही हैं. इस मैसम में पानी के ठंडा होने की वजह से शहर से लेकर गांव तक के लोगों को सबसे बड़ी परेशानी नहाने, बर्तन धोने और कपड़ें धोने में होती है. इस परेशानी से बचने के लिए आप इलेक्ट्रिक गीजर खरीद सकते हैं. ऐसे में हमने यहां आपके लिए अमेजन सेल में मिलने वाले टॉप-रेटेड और आपके बजट में फिट होने वाले 5 बेस्ट वाटर हीटर की लिस्ट बनाई हैं. जिनको आप सेल से मोटे डिस्काउंट में खरीद सकते हैं. Amazon Top Deals में आप इन इलेक्ट्रिक गीजर को 59% तक के डिस्काउंट में खरीद सकते हैं. 

इन वॉटर गीजर में आपको 5L तक की स्टोरेज कैपेसिटी मिल रही हैं. यह गीजर आपके बजट में फिट होने के साथ कई मायनों में खास भी है. इन Electric Geyser 5 Litre Price को आप 3,299 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. इन इलेक्ट्रिक गीजर का इस्तेमाल सर्दियों के काफी बढ़िया माना जाता हैं. तो इसलिए हमने यहां पर कुछ सेफ और सबसे बढ़िया वॉटर हीटर गीजर की लिस्ट तैयार की है. इन सभी वॉटर हीटर गीजर को आप सेल के दौरान नो कॉस्ट ईएमआई और कई बैंक ऑफर्स का फायदा उठाकर अतिरिक्त बचत के साथ खरीद सकते हैं. 

Great indian festival sale 2024: इलेक्ट्रिक गीजर 5 लीटर की कीमत और फीचर

ये इलेक्ट्रिक गीजर पानी को जल्दी गर्म कर देते हैं. इनको आप अपने बाथरूम और किचन में यूज कर सकते है. इन इलेक्ट्रिक गीजर में आपको आधुनिक हीटिंग टेक्नोलॉजी देखने को मिलने वाली हैं. इनकी सबसे खास बत यह है कि ये लंबे समय तक खराब नहीं होता है. ना ही इन गीजर की बॉडी में जंग लगने का डर रहता हैं. और ये एनर्जी की भी बचत करता है. सेल में आप इनको डिस्काउंट ऑफर के बाद और भी बचत करके खरीद सकते हैं. अगर आप इनको खरीदने के लिए आईसीआईसीआई बैंक, AU बैंक, IDFC बैंक या फिर एक्सिस बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते है, तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ और भी ज्यादा सेविंग्स के लिए आप एक्सचेंज ऑफर के साथ नो कोस्ट EMI ऑप्शन्स का भी लाभ उठा सकते है. 

1. Crompton Gracee|5L|3000-Watts Powerful Heating|Electric Instant Water Heater

कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आने वाला यह Electric Geyser 5 Litre Price रस्ट फ्री बॉडी, प्रेशर रिलीज वॉल्‍व और फास्ट हीटिंग जैसी सुविधाओं से लैस हैं. इसको आप Amazon Sale 2024 में 52% डिस्काउंट के बाद 3,499 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं. यह किचन के लिए भी सूटेबल माना जाता हैं. यह ब्लैक कलर का इंस्टेंट वॉटर हीटर है.

Crompton Gracee|5L|3000-Watts Powerful Heating|Electric Instant Water Heater

यहां देखें

इसमें आपको 5 लीटर की कैपेसिटी मिल रही हैं. इसका इनर टैंक 304 ग्रेड स्टेनलेस स्टील मटेरियल से बना है. यह इलेक्ट्रिक गीजर चार लेवल के सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है. इस वॉटर गीजर में पॉवरफुल और काफी अच्छी क्वालिटी वाला हीटिंग एलिमेंट दिया गया है. इसमें आपको एलईडी इंडिकेटर मिल रही हैं. Crompton Gracee|5L|3000-Watts Powerful Heating|Electric Instant Water Heater Price: 3,499 Rs

2. Bajaj Skive 5 Litre Vertical Instant Water Heater

5 लीटर वाटर कैपेसिटी के साथ आने वाले इस इलेक्ट्रिक गीजर में आपको थर्मोस्टेट हीटिंग फीचर मिल रहा हैं. इसमें मल्टीपल सेफ्टी के फीचर भी दिए गए हैं. इस इलेक्ट्रिक गीजर को आप Amazon Sale Offers में 52% डिस्काउंट के बाद 3,699 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं. इस वॉटर गीजर का टैंक स्टेनलेस स्टील से बना हुआ है.

Bajaj Skive 5 Litre Vertical Instant Water Heater

यहां देखें

यह वॉटर गीजर रस्ट प्रूफ होने के साथ ही शॉक रेजिस्टेंट भी है. कंपनी इसके साथ आपको 5 साल तक की वारंटी भी दे रही हैं. व्हाइट कलर के इस वॉटर हीटर में आपको एलईडी इंडिकेटर मिल जाता हैं. यह वॉटर हीटर इंस्टेंट पानी को गर्म कर देता है. Bajaj Skive 5 Litre Vertical Instant Water Heater Price: 3,699 Rs

3. V-Guard Zio Instant Geyser 5 Ltr Wall Mount Water Heater

इस Electric Geyser 5 Litre Price  में आपको मल्टी लेयर सेफ्टी प्रोटेक्‍शन फीचर के साथ स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिल रहा हैं. इसमें आपको खास ब्लू और व्‍हाइट कलर का कॉम्बि‍नेशन मिल रहा हैं. इसको आप Amazon Sale 2024 में 48% डिस्काउंट के बाद 3,299 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं.

V-Guard Zio Instant Geyser 5 Ltr Wall Mount Water Heater

यहां देखें

डबल लेयर के ओवरहीट प्रोटेक्शन के साथ आता है. इस इलेक्ट्रिक गीजर में आपको 3000 वाट का पावर मिल रहा हैं. यह वॉटर हीटर बिजली भी बचत करता हैं. इसकी बॉडी शॉक प्रूफ और रस्ट प्रूफ होती हैं. इसे बाथरूम और किचन में इस्तेमाल के लिए लिया जा सकता है. V-Guard Zio Instant Geyser 5 Ltr Wall Mount Water Heater Price: 3,299 Rs

4. A.O. Smith EWS-5 White | 5 Litre 3KW Instant Water Heater

5 लीटर और 3 किलोवाट क्षमता के साथ आने वाला यह इलेक्ट्रिक गीजर कई एडवांस सेफ्टी फीचर के साथ आता हैं. इसमें आपको प्रेशर प्रोटेक्शन फीचर मिल रहा है, जो सेफ्टी के लिए बेस्ट मना जाता हैं. यह काफी अच्छी क्वालिटी वाले आउटर बॉडी से बना है, जो मजबूत होने के साथ ही शॉक प्रूफ भी है.

A.O. Smith EWS-5 White | 5 Litre 3KW Instant Water Heater

यहां देखें

इसको आप Great indian festival sale 2024 में 38% डिस्काउंट के बाद 3,999 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं. यह वॉटर गीजर 5 लेवल की सेफ्टी शील्ड के साथ आता है. जो आपके बाथरूम और किचन के लिए सूटेबल होता हैं. यह शॉक प्रूफ आउटर बॉडी के साथ मिलने वाला इंस्टेंट वॉटर हीटर है. इसका आउटर मटेरियल पॉलिप्रोपिलीन और टैंक स्टेनलेस स्टील से बना है. A.O. Smith EWS-5 White | 5 Litre 3KW Instant Water Heater Price: 3,999 Rs

5. Orient Electric Aura Rapid Pro | 5.9 Litre Instant Water Heater

5.9 लीटर स्टोरेज कैपेसिटी के साथ आने वाला यह इंस्टेंट वॉटर हीटर कई मायनो में खास हैं. इसमें आपको प्रेसर रिलीज वाल्व और फास्ट हीटिंग जैसी सुविधा मिल रही हैं. इसका इनर टैंक ग्रेड स्टेनलेस स्टील मटेरियल से बना है. जो काफी ड्यूरेबल और रस्ट प्रूफ होता हैं.

Orient Electric Aura Rapid Pro | 5.9 Litre Instant Water Heater

यहां देखें

इसको आप Amazon Sale Offers में 59% डिस्काउंट के बाद 3,299 रुपये कीमत में खरीद सकते हैं. यह आपके बाथरूम और किचन के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता हैं. इस वॉटर गीजर को 6.5 बार प्रेशर कंपैटिबल माना जाता है. यह इलेक्ट्रिक गीजर लो के साथ ही मिड राइज वाले बिल्डिंग में इस्तेमाल के लिए बेस्ट है. Orient Electric Aura Rapid Pro | 5.9 Litre Instant Water Heater Price: 3,299 Rs

यह भी पढ़ें: Amazon Festival Sale 2024 में मिल रही सुपर से ऊपर की डील, 44% छूट में ऑर्डर करें Thin and Light Laptop

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon sale 2024 amazon sale offers Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Electric geyser 5 litre price
Advertisment
Advertisment