Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: इस बार ठंड को दिखा दो ठेंगा, 55% के डिस्काउंट में घर लाओ Geyser 15 Ltr

Great Indian Festival Sale 2024: ठंड के सीजन में गर्म पानी के लिए 15 लीटर का वाटर गीजर खरीदना चाहते हैं? तो इसको आप ऑनलाइन अमेजन से हैवी डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है. इस सेल में आपको बेस्ट Geyser 15 Ltr Price पर 55% तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Geyser 15 Ltr Price

Geyser 15 Ltr Price

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन कंपनी के सबसे बड़ी सेल आम से लेकर खास लोगों तक के लिए लाइव है. यहां आपको लाखों प्रोडाक्ट्स पर कमाल के डिस्काउंट ऑफर मिल रहा हैं. इसमें आप स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी, टैबलेट, मॉनिटर, होम अप्लायंसेज और किचन अप्लायंसेज के साथ कई अन्य प्रोडक्ट की खरीद पर हैवी छूट पा सकते है. Amazon Top Deals में आप डिस्काउंट ऑफर के साथ SBI बैंक कार्ड पर 10% तक एक्सट्रा डिस्काउंट और नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा का लाभ उठा सकते है. इसका मतलाब सेल में आप किसी भी प्रोडक्ट की खरीद पर भारी बचत कर सकते है. 

हम यहां आपके लिए इस सेल में कम कीमत और कमाल के फीचर्स के आने वाले Geyser 15 Ltr Price के बारे में बताने जा रहे है. आपकी सुविधा के लिए हमने यहां पर 5 अच्छी-क्वालिटी के वाटर हीटर की एक लिस्ट तैयार की है. यह गीजर आपके बजट में फिट होने के साथ कई मायनों में खास भी है. सर्दियों के मौसम में ये आपके बड़े काम आने वाले है. क्योंकि सर्दियों के दिनों में घरो के उपर रखा टंकी का पानी बेहद ठंडा हो जाता है. ऐसे में आप इन गीजर की मदद से इस पानी को गर्म कर सकते है. इस सेल में आपको बेस्ट वाटर हीटर पर 46% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके लिए आप नीचे दिए लिस्ट से कोई भी गीजर अभी ऑर्डर कर सकते है. 

Great Indian Festival Sale 2024: वाटर हीटर की क्वालिटी

ये वाटर हीटर कम समय में ढेर सारा पानी गर्म कर सकते है. इसको आप अपने बाथरूम और किचन में यूज कर सकते है. इन वाटर हीटर की मदद से आप मिनटों में नहाने का पानी गर्म कर सकते हैं, वो भी बिना किसी चिंता के. इनमें आपको आधुनिक हीटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ज्यादा स्टोरेज भी मिल जाता है. इन वाटर हीटर को आपने एक बार लगा लिया तो ये लंबे समय तक खराब नहीं होता है. ना ही इन गीजर की बॉडी में जंग लगने का डर रहता हैं. इनमें मिलने वाला हाई एडवासं फीचर पानी को तेजी से गर्म कर देता है और एनर्जी की भी बचत करता है. इस लिस्ट की मदद से आप अपनी जरूरत के अनुसार भारत के बेस्ट 15 लीटर गीजर को घर ला सकते हैं. 

1. Crompton Arno Neo 15-L 5 Star Rated Storage Water Heater

क्रॉम्पटन कंपनी का यह वाटर हीटर 15 लीटर स्टोरेज कैपेसिटी के साथ आता है. इस वॉटर हीटर में आपको 5-स्टार ऊर्जा रेटिंग देखने को मिलती है. इसमें कम बिजली खर्च होती है. इस वॉटर हीटर में उच्च गुणवत्ता की पॉलिएरिथिन इंसुलेशन होती है, जो गर्म पानी को लंबे समय तक गर्म रखती है और ऊर्जा की खपत को कम करती है.

Crompton Arno Neo 15-L 5 Star Rated Storage Water Heater

यहां देखें

इसको आप Amazon Sale 2024 में 42% डिस्काउंट के बाद मात्र 5,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इस वॉटर हीटर का टैंक स्टेनलेस स्टील से बना हुआ है. इसमें आपको इंस्टेंट हीटिंग का फीचर मिल रहा है. इसमें एक थर्मल कट-ऑफ डिवाइस होता है, जो ओवरहीटिंग की स्थिति में वॉटर हीटर को खुद से बंद कर देता है. इसका डिज़ाइन कॉम्पैक्ट और आधुनिक है, जो किसी भी बाथरूम या किचन में आसानी से फिट हो जाता है. Crompton Arno Neo 15-L 5 Star Rated Storage Water Heater Price: 5,999 Rs

2. V-Guard Divino Geyser 15 Litre Wall Mount Water Heater For Home 

वी-गार्ड कंपनी का यह वॉटर हीटर 15 लीटर क्षमता के साथ आ रहा है. यह मध्यम और बड़े परिवारों के उपयोग के लिए पर्याप्त है. इस गीजर का टैंक हाई-ग्लास लीन कोटेड स्टील से बना होता है. इसमें आपको एडवांस मल्टी लेयर्ड सेफ्टी फीचर्स मिल रहें है. यह वाटर हीटर 5-स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आ रहा है. जिसका मतलब है कि यह कम बिजली खपत में काम करता है.

V-Guard Divino Geyser 15 Litre Wall Mount Water Heater For Home 

यहां देखें

इसको आप Amazon Sale Offers में 27% डिस्काउंट के बाद 6,199 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इस वॉटर हीटर को आप खारे पानी में भी यूज कर सकते है. यह वाटर गीजर 35 मिनट में 15 लीटर पानी गर्म कर देता है. गीजर में आपको एडजस्टेबल थर्मोस्टेट मिल रहा है. जिससे आप पानी का तापमान अपनी पसंद के अनुसार सेट कर सकते हैं. यह गीजर हाई-राइज बिल्डिंग्स और हाई-वॉटर प्रेशर वाले क्षेत्रों में भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इस गीजर में आपको 5-इन-1 सेफ्टी वॉल्व मिल रहा है. V-Guard Divino Geyser 15 Litre Wall Mount Water Heater For Home Price: 6,199 Rs

3. Crompton Amica Pro 15-L, 5 Star Rated Storage Water Heater

इस Geyser 15 Ltr Price को आप Amazon Sale 2024 में 46% डिस्काउंट के साथ 6,499 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह वाटर हीटर 5-स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आ रहा है. जिसका मतलब है कि यह कम बिजली खपत में काम करता है. इस मॉडल में आपको 15-लीटर की टैंक क्षमता मिल रही है. इसका टैंक हाई-ग्लास स्टील से बना हुआ है.

Crompton Amica Pro 15-L, 5 Star Rated Storage Water Heater

यहां देखें

इसमें आपको एक पावरफुल हीटिंग एलिमेंट मिल रहा है, जो पानी को तेजी से गर्म कर देता है. इसमें मिलने वाला थर्मल कट-ऑफ डिवाइस ओवरहीटिंग के समय इस वॉटर हीटर को अपने आप से बंद कर देता है. गीजर में आपको ओवर प्रेशर सुरक्षा, शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन, और वैक्यूम प्रोटेक्शन जैसी सुरक्षा सुविधाएं मिल रही है. इसका डिज़ाइन आकर्षक और आधुनिक है, जो किसी भी बाथरूम या किचन में आसानी से फिट हो जाता है. Crompton Amica Pro 15-L, 5 Star Rated Storage Water Heater Price: 6,499 Rs

4. AO Smith SDS-GREEN -015 Storage 15 Litre Vertical Water Heater

सफेद और ब्लू कलर का यह वाटर हीटर 5 स्टार सुपीरियर एनर्जी एफिशिएंसी के साथ आता है. इसको आप ऊंची इमारतों की दीवार पर माउंट कर सकते है. इस वाटर हीटर की स्टोरेज क्षमता 15 लीटर की है. इसको आप Great Indian Festival Sale 2024 में 35% डिस्काउंट के बाद 9,299 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

AO Smith SDS-GREEN -015 Storage 15 Litre Vertical Water Heater

यहां देखें

इस Geyser 15 Ltr Price का टैंक ब्लू डायमंड कोटिंग से बना हुआ है. इसमें आपको पॉलीयूरेथेन इंसुलेशन मिल रहा है. जो गर्म पानी को लंबे समय तक गर्म रख सकते है. इसमें मिलने वाले पावरफुल हीटिंग एलिमेंट पानी को तेजी से गर्म कर देते है. यह वाटर हीटर भी थर्मल कट-ऑफ और थर्मोस्टेट फीचर के साथ आ रहा है. इसका आकर्षक और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन इसको खास बनाता है. AO Smith SDS-GREEN -015 Storage 15 Litre Vertical Water Heater Price: 9,299 Rs

5. Bajaj New Shakti Neo 15L Vertical Storage Water Heater

ग्लास लाइन इंटर टैंक वाले बजाज न्यू शक्ति नियो गीजर में आपको टाइटेनियम आर्मर टेक्नोलॉजी और मैग्नेजियम एनोड मिल रहा है. यह गीजर के इनर टैंक को एरोशन और जंग से बचाता है. इसको आप हार्ड वाटर के लिए भी उपयोग में ला सकते है.

Bajaj New Shakti Neo 15L  Vertical Storage Water Heater

यहां देखें

इस वाटर हीटर को आप Amazon Sale Offers में 55% डिस्काउंट के बाद 5,899 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह गीजर 15 लीटर स्टोरेज क्षमता के साथ आ रहा है. इस वाटर हीटर को 4-स्टार एनर्जी रेटिंग मिली हुई है. यह जल्द पानी गर्म करता है और लंबे समय तक चलता है. इसमें आपको मल्टी-सेफ्टी प्रोटेक्शन सिस्टम मिल रहा है. इसका वजन 9.7 किलोग्राम है. Bajaj New Shakti Neo 15L Vertical Storage Water Heater Price: 5,899 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2024: अब जिद्दी दाग हो जाएंगे छूमंतर, 35% डिस्काउंट में खरीदें Samsung Washing Machine

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon sale 2024 amazon sale offers Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Geyser 15 Ltr Price
Advertisment
Advertisment