Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024 की इस डील ने लगा दी दुकानदारों की लंका, ₹21,990 में दे रहा Whirlpool का डबल डोर फ्रिज

Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन सेल में व्हर्लपुल ब्रांड का फ्रिज सबसे सस्ते दाम में मिल रहा है. कंपनी व्हर्लपुल के डबल डोर फ्रिज पर 34% का डिस्काउंट दे रही है. ये सभी कन्वर्टिबल कूलिंग मोड वाले फ्रिज हैं, जिनके टेम्परेचर को एडजस्ट किया जा सकता है.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Great Indian Festival Sale 2024

Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: डबल डोर फ्रिज लेने की सोच रहे हैं और समझ नहीं आ रहा कि कौन-से ब्रांड का फ्रिज लूं, तो व्हर्लपुल के बेस्ट कूलिंग वाले रेफ्रिजरेटर को एकबार ट्राय करके देखिए. अमेजन सेल में इस ब्रांड का फ्रिज सबसे सस्ते दाम में मिल रहा है. कंपनी व्हर्लपुल के डबल डोर फ्रिज पर 34% तक का डिस्काउंट दे रही है. ये सभी मॉड्युलर डिजाइन के फ्रिज हैं, जिन्हें किचन में लगाने से रसोईघर का लुक भी अपग्रेड होता है. Amazon Top Deals में इन फ्रिज को आप EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया महंगे सामानों को किश्त पर ऑर्डर करने की सुविधा दे रही है.

Advertisment

अगर आप SBI बैंक कार्ड से इन रेफ्रिजरेटर की खरीदारी करते हैं, तो आपको 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा. वहीं, कंपनी इस सेल में महंगे सामानों की खरीदारी पर 5% का कैशबैक ऑफर भी दे रही है. यह सेल ढेर सारे सामान को खरीदने के लिए शानदार मौका है. इसमें आप वॉशिंग मशीन, स्मार्ट टीवी, फैन, कूलर, एसी से लेकर गीजर और रूम हीटर तक सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. Amazon Sale 2024 में फैशन क्लोद्स और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भी हैवी डिस्काउंट मिल रहा है. वेडिंग सीजन और फेस्टिव सीजन की तैयारी इस सेल में आप कर सकते हैं. आइए अब व्हर्लपुल के डबल डोर फ्रिज पर मिलने वाले फ्लैट डिस्काउंट के बारे में विस्तार से जानते हैं और अपने लिए एक अच्छा-सा फ्रिज चुनते हैं. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: कट-छंट के सीधे 81% के डिस्काउंट पर मिल रहा ट्रैवल बैग

Great Indian Festival Sale 2024: डिस्काउंट ऐसी कि बिना खरीदारी किए रहा न जाए

Advertisment

ये सभी कन्वर्टिबल कूलिंग मोड वाले फ्रिज हैं, जिनके टेम्परेचर को एडजस्ट किया जा सकता है. फास्ट स्पीड से ये पूरे रेफ्रिजरेटर में कूलिंग देते हैं. इनकी आइस बिल्ड क्वालिटी भी अच्छी है. फार्म फ्रेशनेस के साथ इनमें लंबे समय तक फल व सब्जियों को स्टोर करने की क्षमता रहती है. ये एनर्जी एफिशिएंट रेफ्रिजरेटर हैं, जिन्हें यूज करने से आपके बिजली का बिल ज्यादा नहीं आएगा. सभी रेफ्रिजरेटर में स्मार्ट और एडवांस फीचर्स हैं. 

1. Whirlpool 235 L 2 Star Frost Free Double Door Refrigerator 

यह व्हर्लपुल का 235 लीटर कैपेसिटी का फ्रिज है. इसकी एनर्जी रेटिंग 2 स्टार की है. फ्रॉस्ट फ्री फंक्शन की वजह से इसमें कभी भी बर्फ नहीं जमता. इस फ्रिज में इंटेलीसेंस इन्वर्टर टेक्नोलॉजी दी गई है, जो बिजली की खपत को कम करती है. इस फ्रिज को यूज करने से आपके बिजली का बिल ज्यादा नहीं आएगा. मीडियम साइज फैमिली के लिए यह फ्रिज अच्छा है. Amazon Sale Offers में इस फ्रिज को आप 27% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

Advertisment

Whirlpool 235 L 2 Star Frost Free Double Door Refrigerator 

यहां देखें 

इस फ्रिज का ओरिजनल प्राइस 30,200 रुपये है. सेल में यह आपको 21,990 रुपये में मिल रहा है. टेम्परेचर कंट्रोल करने के लिए इस फ्रिज में एक नॉब है. 85 मिनट में इस फ्रिज में आप बर्फ जमा सकते हैं. यह फ्रिज 40% फास्ट स्पीड से पानी बोतल को ठंडा कर देता है. एंटी ऑडर एक्शन की मदद से इस फ्रिज में आपको कभी भी बदबू नहीं आएगी. Whirlpool 235 L 2 Star Frost Free Double Door Refrigerator Price: Rs 21,990

Advertisment

2. Whirlpool 270 L (313D) Frost Free Triple-Door Refrigerator 

व्हर्लपुल के इस फ्रिज में जियोलाइट टेक्नोलॉजी फंक्शन है, जो फल व सब्जियों को जल्दी सड़ने नहीं देता है. मॉइश्र्चर रिटेंशन टेक्नोलॉजी फल और सब्जियों में नमी बनाए रहती है. इस फ्रिज में फल रखने से आपके फल हमेशा फ्रेश और क्रिस्पी रहेंगे. डेली जोन फंक्शन की मदद से आप फ्रिज में रखे सामान के मुताबिक टेम्परेचर को सेट कर सकते हैं. Amazon Sale 2024 इस फ्रिज पर 28% का डिस्काइउंट दे रहा है. सेल में 39,750 रुपये के इस फ्रिज को आप मात्र 28,790 रुपये में अपना बना सकते हैं. 

Whirlpool 270 L (313D) Frost Free Triple-Door Refrigerator

Advertisment

यहां देखें 

इसकी स्टोरेज कैपेसिटी 32 लीटर की है. फ्रिज में एयर बूस्टर जैसे स्पेशल फीचर्स हैं. 270 लीटर कैपेसिटी का यह फ्रिज मीडियम साइज फैमिली के लिए सूटेबल है. इस फ्रिज में फ्रॉस्ट फ्री फंक्शन है. टफेंड ग्लास शेल्व्स होने की वजह से इसपर आप भारी से भारी बर्तनों को भी रख सकते हैं. Whirlpool 270 L (313D) Frost Free Triple-Door Refrigerator Price: Rs 28,790

3. Whirlpool 360 L Double Door Refrigerator 

घर में ढेर सारे लोग हैं और स्मॉल साइज फ्रिज से काम नहीं चल रहा? तो व्हर्लपुल का 360 लीटर कैपेसिटी वाल यह फ्रिज घर ले आइए. ब्लैक कलर के इस रेफ्रिजरेटर का डिजाइन अच्छा है और इसकी बिल्ड क्वालिटी भी मजबूत है. इस फ्रिज में आपको इंटेलीसेंस फ्रेशनेस मिल रही है और यह 3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है. कन्वर्टिबल कूलिंग मोड वाले इस फ्रिज में आप टेम्परेचर को एडजस्ट कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में यह फ्रिज 30% के धुआंधार डिस्काउंट पर मिल रहा है. 

Whirlpool 360 L Double Door Refrigerator 

यहां देखें 

कीमत ज्यादा लगने पर इस फ्रिज को आप 2,012 रुपये के नो कोस्ट EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. यह फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर है, जिसमें बर्फ जमने की समस्या कभी भी नहीं होगी. 6th सेंस डीपफ्रिज टेक्नोलॉजी फास्ट स्पीड से इसमें खानों को ठंडा करती है. इस फंक्शन की मदद से पूरे फ्रिज में ठंडी हवा सर्कुलेट होते हैं. Whirlpool 360 L Double Door Refrigerator Price: Rs 41,490

यह भी पढ़ें: Great Indian Festival Sale 2024 74% तक के डिस्काउंट में खरीदें Best kitchen chimney

4. Whirlpool 259L 2 Star Double Door Refrigerator

फ्रिज में रखने के बावजूद फल और सब्जियां सड़ जा रही हैं? तो व्हर्लपुल का यह माइक्रोब्लॉक टेक्नोलॉजी वाला 259 लीटर का फ्रिज घर ले आइए. यह फ्रिज 99% बैक्टीरियल ग्रोथ को रोकता है और फल व स्बिजों को सड़ने से बचाता है. इस फ्रिज में कभी भी हीट की समस्या नहीं होगी. 1 साल की वारण्टी के साथ आप इसे लंबे समय तक यूज कर सकते हैं. Great Indian Festival Sale 2024 में यह फ्रिज 26% की छूट पर मिल रहा है. 

Whirlpool 259L 2 Star Double Door Refrigerator

यहां देखें 

कंपनी इसके मोटर पर पूरे 9 साल की वारण्टी दे रही है. यह फ्रिज 17 घंटे तक कूलिंग रिटेंशन देता है. इसमें 40% फास्ट स्पीड से पानी बोतल ठंडे हो जाते हैं. बर्फ जमने में इस फ्रिज में 85 मिनट लगता है. इस फ्रिज में टच UI सिस्टम है. स्टेबलाइजर फ्री ऑपेरशन की मदद से इसे आप चला सकते हैं. Whirlpool 259L 2 Star Double Door Refrigerator Price: Rs 30,240

5. Whirlpool 312 L 3 Star Double Door Refrigerator

अगर आप स्मार्ट रेफ्रिजरेटर लेना चाहते हैं, तो व्हर्लपुल का यह UI टच पैनल वाला डबल डोर फ्रिज ले सकते हैं. इसमें यूनिफॉर्म कूलिंग फंक्शन है, जो एकसमान तापमान पर पूरे फ्रिज को ठंडा कर देती है. इस फ्रिज में 15 दिनों तक फ्रेशनेस सर्विस मिलती है. फ्रिज में आप हफ्ते से भी ज्यादा समय तक फल व सब्जियों को रख सकते हैं. Amazon Sale 2024 में यह फ्रिज 34% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. लार्ज साइज फैमिली के लिए यह 312 लीटर कैपेसिटी का फ्रिज सूटेबल है.

Whirlpool 312 L 3 Star Double Door Refrigerator

यहां देखें 

अगर कीमत ज्यादा लगे, तो 1,866 रुपये की नो कोस्ट EMI में भी इस फ्रिज को आप ले सकते हैं. इसकी एनर्जी रेटिंग 3 स्टार की है. यह फ्रिज स्टेबलाइज फ्री ऑपरेशन पर काम करता है. इसमें कूलिंग रिटेंशन फंक्शन है, जो बिजली कटौती के बाद भी फ्रिज को थोड़ी देर तक ठंडा रखता है. Whirlpool 312 L 3 Star Double Door Refrigerator Price: Rs 38,490

Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Great Indian Festival Sale 2024 Whirlpool Refrigerator Amazon Top Deals Whirlpool refrigerator Double Door
Advertisment
Advertisment