Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024 का चारो ओर मच गया शोर, 30% तक डिस्काउंट में मिल रहा Single Door Refrigerator

Great Indian Festival Sale 2024: अगर आप कम कीमत में Single Door Refrigerator खरीदने की सोच रहे है, तो इसके लिए आपके पास अमेजन सेल सबसे बेस्ट जगह हो सकती है. यहां से आप 30% तक डिस्काउंट में में फ्रीज खरीद सकते है.

Advertisment
author-image
Santosh Mishra
New Update
Single Door Refrigerator

Single Door Refrigerator

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: अमेज़न पर इस समय ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है. आम यूजर्स के लिए यह सेल 27 सितंबर 2024 से लाइव हुई है. सेल लाइव होने के साथ ग्राहक यहां पर भारी डिस्काउंट में लाखों उत्पाद खरीद रहे हैं. अगर आप भी इस सेल में सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर खरीदने की सोच रहे है, तो अब अपकी तलाश बंद करने का समय आ गया है. हमने यहां आपके लिए व्हर्लपूल, हायर, सैमसंग और गोदरेज जैसे टॉप ब्रांड के सबसे बेस्ट रेफ्रिजरेटर को शामिल किया है. इसको आप अब तक के सबसे कम कीमत में खरीद सकते है. Amazon Top Deals में आपको इन रेफ्रिजरेटर पर 30% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 

Advertisment

ऐसे में अगर आप भी Single Door Refrigerator खरीदने के लिए इस सेल का इंतजार कर रहें थे, तो अब आप अपने पसंद के रेफ्रिजरेटर को अपनी शॉपिंग लिस्ट में ऐड कर सकते है. अमेजन सेल में आप इनको डिस्काउंट के साथ कई और ऑफर्स का लाभ उठाते हुए खरीद सकते है. सेल में आप SBI बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट और अमेजन पे पर 5% का कैशबैक ऑफर मिल रहा है. साथ में आप किसी भी महंगे समान को नो कोस्ट EMI पर भी खरीद सकते है. इन सभी ऑफर्स का लाभ उठाते हुए आप कम कीमत में अपने लिए बेस्ट प्रोडक्ट चुन सकते है. यहां पर हमने 5 सबसे बेहतरीन और टॉप रेटिंग वाले सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर का चयन किया है. 

Great Indian Festival Sale 2024: सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर में खास

इस समय रेफ्रिजरेटर लोगों के एक बेहद यूजफूल प्रोडक्ट बन गया है. ये आपके घर में खराब हो रहें समान को बचा लेता है. रेफ्रिजरेटर में आप कोई भी सामान हफ्तेभर फ्रेश रख सकते है. सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर आपके बजट के साथ फीचर्स में भी फिट बैठते है. इसमें आपकी फल व सब्जियां लंबे समय तक खराब होने से बची रहती है. खासकर गर्मी के मौसम में रेफ्रिजरेटर बेहद जरूरी होता है. इन रेफ्रिजरेटर में आपको ड्यूल कूलिंग जोन मिल जाते है. साथ ही इनमें मिलने वाले फ्रॉस्ट फ्री तकनीक और डिजिटल इनवर्टर कंप्रेसर जैसे फीचर इनको खास बनाते है. इनमें आपको इन-बिल्ट स्टेबलाइज़र मिल जाता है. जिससे यह रेफ्रिजरेटर ज्यादा वोल्टेज या कम वोल्टेज की स्थिति में भी ठीक से काम करते है. ऐसे में अगर आप लंबे समय तक यूज करने के लिए एक सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर ढूंढ रहे हैं, तो आप इस लिस्ट से कोई भी एक विकल्प चुन सकते है. 

Advertisment

1. Whirlpool 184 L 2 Star Direct-Cool Single Door Refrigerator

व्हर्लपूल कंपनी का यह Single Door Refrigerator छोटे और मध्यम आकार के परिवारों के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. यह कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के साथ किफायती और टिकाऊ रेफ्रिजरेटर है. इसको आप Amazon Sale 2024 में 22% डिस्काउंट के साथ मात्र 11,990 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसकी क्षमता 184 लीटर की है.

Whirlpool 184 L 2 Star Direct-Cool Single Door Refrigerator

Advertisment

यहां देखें

यह 2-स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है. जो 5-स्टार मॉडल की तुलना में इसमें थोड़ी अधिक बिजली की खपत करता है. इसकी डायरेक्ट-कूल टेक्नोलॉजी फ्रीजर और रेफ्रिजरेटर में प्राकृतिक हवा के प्रवाह से ठंडक बनाए रखती है. यह रेफ्रिजरेटर इंटेलिजेंट इन्वर्टर टेक्नोलॉजी से लैस है, जो बिजली कटौती के दौरान भी ठंडक बनाए रखने में मदद करती है. यह रेफ्रिजरेटर स्टैबलाइजर-फ्री ऑपरेशन के साथ आता है, जो 130V से 300V तक के वोल्टेज फ्लक्चुएशंस के दौरान सुरक्षित रूप से काम करता है. इसमें एक एंटी-बैक्टीरियल गास्केट है, जो आसानी से हटाया जा सकता है और साफ किया जा सकता है. Whirlpool 184 L 2 Star Direct-Cool Single Door Refrigerator Price: 11,990 Rs

2. Haier 190 L, Direct Cool, Single Door, 4 Star Refrigerator

Advertisment

यह एक बजट-फ्रेंडली और छोटे परिवार के लिए एक बेहतरीन रेफ्रिजरेटर है. इसमें आपको 190 लीटर की स्टोरेज क्षमता मिल रही है. इस रेफ्रिजरेटर को आप Amazon Sale Offer में 30% डिस्काउंट के बाद 14,790 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह फ्रिज 4 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आ रही है. जिससे यह रेफ्रिजरेटर बिजली की खपत को काफी हद तक कम करता है. डायरेक्ट कूलिंग तकनीक से यह रेफ्रिजरेटर प्राकृतिक हवा के प्रवाह से ठंडक बनाए रखता है.

Haier 190 L

यहां देखें

Advertisment

यह रेफ्रिजरेटर 130V से 290V तक के वोल्टेज फ्लक्चुएशन के दौरान सुरक्षित रूप से काम करता है, इसलिए इसमें अलग से स्टैबलाइजर की आवश्यकता नहीं पड़ती. यह रेफ्रिजरेटर तेज बर्फ बनाने की क्षमता रखता है. यह रेफ्रिजरेटर एक बड़ी वेजिटेबल क्रिस्पर के साथ आता है, जिसमें आप अधिक मात्रा में सब्जियां और फल स्टोर कर सकते हैं, और यह लंबे समय तक ताजगी बनाए रखता है. इसके दरवाजे पर बड़ी बोतलें रखने की जगह दी गई है, जिससे आप 2 लीटर की बोतलें आसानी से स्टोर कर सकते है. इसका डिज़ाइन बेहद आकर्षक है और इसका स्लिम आकार इसे छोटे किचन या सीमित जगह वाले घरों में भी फिट करने के लिए आदर्श बनाता है. Haier 190 L, Direct Cool, Single Door, 4 Star Refrigerator Price: 14,790 Rs

3. Samsung 183 L, 5 Star, Digital Inverter, Direct-Cool Single Door Refrigerator

सैमसंग कंपनी के इस Single Door Refrigerator में आपको 183 लीटर की स्टोरेज क्षमता मिल रही है. इसको आप छोटे परिवार या अकेले के लिए यूज कर सकते है. इसमें भोजन और ताजगी बनाए रखने के लिए पर्याप्त जगह है. यह रेफ्रिजरेटर 5-स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है. जिससे बिजली की खपत कम होती है और आपके बिजली के बिल में भारी बचत होती है.

 Samsung 183 L

यहां देखें

इसको आप Amazon Sale 2024 में 26% डिस्काउंट के बाद 16,990 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह रेफ्रिजरेटर डिजिटल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ आ रहा है. जिससे यह रेफ्रिजरेटर कम ऊर्जा की खपत करता है और लंबे समय तक टिकाऊ रहता है. इसका डायरेक्ट कूलिंग सिस्टम फ्रीजर और रेफ्रिजरेटर के अंदर ठंडक बनाए रखने के लिए प्राकृतिक वायु प्रवाह का उपयोग करता है. यह रेफ्रिजरेटर एंटी-बैक्टीरियल गास्केट के साथ आता है, जो फफूंद और बैक्टीरिया को बाहर रखता है. यह एक इको-फ्रेंडली रेफ्रिजरेंट है, जो पर्यावरण के अनुकूल होता है और ओजोन परत को नुकसान नहीं पहुंचाता. Samsung 183 L, 5 Star, Digital Inverter, Direct-Cool Single Door Refrigerator Price: 16,990 Rs

4. Haier 165 L, 1 Star, Direct-Cool Single Door Refrigerator 

यह एक बजट-फ्रेंडली छोटे परिवार के लिए एक बेहतरीन रेफ्रिजरेटर है. इसमें आपको 165 लीटर की स्टोरेज क्षमता मिल रही है. इसको आप Great Indian Festival Sale 2024 में 27% डिस्काउंट के साथ मात्र 10,990 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह फ्रिज 1 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आ रही है. यह अधिक बिजली का उपयोग कर सकता है. इसमें आपको डायरेक्ट-कूल तकनीक मिल रही है. जो इसमें प्राकृतिक रूप से ठंडक प्रदान करती है.

Haier 165 L

यहां देखें

यह रेफ्रिजरेटर कूल पैड्स टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो बिजली कटने पर भी रेफ्रिजरेटर के अंदर का तापमान 10 घंटे तक स्थिर बनाए रखता है. इस रेफ्रिजरेटर के लिए किसी अलग स्टेबलाइज़र की जरूरत नहीं है. इसमें आपको एक बड़ा वेजिटेबल बॉक्स मिलता है. जिससे इसमें सब्जियों और फलों को ताजा रखने के लिए पर्याप्त जगह मिलती है. यह रेफ्रिजरेटर बजट में खरीदारी करने वालों के लिए एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि इसकी कीमत अन्य मॉडलों की तुलना में काफी कम होती है. यह सिंगल डोर डिजाइन के साथ आता है. जो इसको छोटे किचन स्पेस के लिए उपयुक्त बनाता है. यह छोटे परिवारों या अकेले रहने वाले व्यक्तियों के लिए किफायती है. यह साधारण कूलिंग और स्टोरेज की आवश्यकताओं को पूरा करता है, लेकिन एनर्जी एफिशिएंसी के मामले में थोड़ा कम प्रभावी है. Haier 165 L, 1 Star, Direct-Cool Single Door Refrigerator Price: 10,990

5. Godrej 183 L 2 Star Single Door Refrigerator

यह गोदरेज कंपनी का किफायती छोटा बजट-फ्रेंडली Single Door Refrigerator है. इसका डिज़ाइन और फीचर्स इसे एक शानदार घरेलू फ्रीज बनाते है. इसमें आपको 183 लीटर की स्टोरेज क्षमता मिल रही है. इस रेफ्रिजरेटर को आप 20% डिस्काउंट के बाद 11,990 रुपयो कीमत में खरीद सकते है. यह रेफ्रिजरेटर 2-3 सदस्यों वाले छोटे परिवारों के लिए पर्याप्त है.

 Godrej 183 L

यहां देखें

यह फ्रिज 2 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आ रही है. इसमें आपको फार्म फ्रेश क्रिस्पर टेक्नोलॉजी मिल रही है. जो सब्जियां और फल को लंबे समय तक ताजे और कुरकुरे बना कर रखता है. रेफ्रिजरेटर में आपको एक जंबो वेजिटेबल ट्रे मिल रहा है. इसकी डायरेक्ट कूल टेक्नोलॉजी ठंडक प्रदान करने के लिए प्राकृतिक हवा के प्रवाह का उपयोग करती है. यह रेफ्रिजरेटर 135V से 290V तक के वोल्टेज फ्लक्चुएशंस के दौरान सुरक्षित रूप से काम करता है. इसमें आपको तेज़ी से बर्फ बनाने की सुविधा मिल रही है. Godrej 183 L 2 Star Single Door Refrigerator Price: 11,990 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

यह भी पढ़ें: Great Indian Festival Sale 2024: बच्चों के प्रोजेक्ट और आपके डॉक्यूमेंट, सब प्रिंट कर देगा ये HP Printers, 40% छूट में लाएं घर

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon sale 2024 amazon sale offers Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Single Door Refrigerator
Advertisment
Advertisment