Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024 में रॉयल डिजाइन के सोफा सेट की हो रही धड़ल्ले से बिक्री, मिल रहा 67% का बिग डिस्काउंट

Great Indian Festival Sale 2024: लेटेस्ट डिजाइन के सोफा सेट सेल में बहुत सस्ते दाम में उपलब्ध हैं. स्टाइलिश डिजाइन के इन सोफा सेट को आप लिविंग रूम और पर्सनल रूम दोनों में लगा सकते हैं.

Advertisment
author-image
Priya Singh
एडिट
New Update
Great Indian Festival Sale 2024

Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: घर का फर्नीचर खराब हो गया है और आप दिपावली से पहले नया फर्नीचर लेने की सोच रहे हैं, तो साल के सबसे बड़े सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से इसकी खरीदारी कर सकते हैं. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में नए डिजाइन के सोफा सेट सस्ते दाम में मिल रहे हैं. इन सोफा सेट की क्वालिटी अच्छी है और ये मजबूत लकड़ी से बने हैं. Amazon Top Deals में इन सोफा सेट पर पूरे 67% तक का डिस्काउंट है. ये क्लासी डिजाइन के सोफा सेट हैं, जिन्हें घर में लगाने से मॉड्युलर लुक मिलता है. इन सोफा सेट को मूव करना भी आसान है. स्टाइलिश डिजाइन के इन सोफा सेट को आप लिविंग रूम और पर्सनल रूम दोनों में लगा सकते हैं. 

Advertisment

ये सोफा सेट सेल में बहुत सस्ते दाम में उपलब्ध हैं. साथ ही इनपर EMI की सुविधा भी है. अगर कोई सोफा सेट आपको बजट से बाहर मालूम पड़ता है, तो आप इन्हें किश्त पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. ये नए डिजाइन के सोफा सेट हैं, जो आपके लिविंग रूम के लुक को अपग्रेड करते हैं. इन्हें आसानी से मेंटेन किया जा सकता है और इनकी सफाई भी आसान है. अब अगर आपने लेटेस्ट डिजाइन के सोफा सेट को ऑर्डर करने का सोच लिया है, तो आइए Amazon Sale Offers में इनपर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में जानते हैं और अपने लिए एक अच्छा सा सोफा सेट ऑर्डर करते हैं. 

Amazon Great Indian Festival Sale में Side By Side Refrigerator मिल रहा 41% के डिस्काउंट पर

Great Indian Festival Sale 2024 ने सोफा सेट पर मचा दिया धमाल डिस्काउंट

Advertisment

अगर आप अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इनकी खरीदारी करेंगे, तो आपको 5% का इंस्टेंट कैशबैक ऑफर भी मिलेगा. ये मॉडर्न डिजाइन के सोफा सेट घर के लिए सूटेबल हैं. इनका अपर मटेरियल और इनर मटेरियल दोनों मजबूत है. सभी सोफा सेट में आपको कंफर्टिंग बैकरेस्ट और आर्मरेस्ट मिलेगा. सॉफ्ट फोम से बने होने की वजह से इनपर आपको अच्छा बैलेंस और सॉफ्टनेस वाली फीलिंग आएगी. 

1. Casaliving Minta RHS 8 Seater L Shape Sofa Set 

घर में ढेर सारे मेहमान आते रहते हैं और आपका लिविंग रूम बहुत बड़ा है, तो आप 8 सीटर वाला यह सोफा सेट ले सकते हैं. यह एल शेप डिजाइन का सोफा सेट है, जो घर को एक मॉडर्न और क्लासी लुक देता है. क्रीम कलर का यह सोफा सेट सॉलिड लकड़ी और प्रीमियम क्वालिटी के फैब्रिक से बना है. इस सोफा सेट पर कंपनी 1 साल की वारण्टी भी दे रही है. Amazon Sale 2024 में इस सोफा सेट को आप 65% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं. इन्हें असेंबल करना बहुत आसान है.

Advertisment

Casaliving Minta RHS 8 Seater L Shape Sofa Set 

यहां देखें 

इस सोफा सेट पर आपको अच्छी बैकरेस्ट और हैंड रेस्ट की सुविधा मिलेगी. ये सोफा सेट अलग लेवल का कंफर्ट देते हैं. इनमें वेबिंग बेल्ट सपोर्ट है, जो सरफेस  सपोर्ट को स्टेबल बनाता है. इस सोफा सेट में हाई डेंसिटी वाला फोम लगाया गया है.  Casaliving Minta RHS 8 Seater L Shape Sofa Set Price: Rs 23,199

Advertisment

2. HANDWOOD FURNITURE 3 Seater Fabric Sofa Set 

हैंडवुड का यह फर्नीचर स्मॉल साइज के लिए सूटेबल है. इस 3 सीटर सोफा सेट पर ज्यादा से ज्यादा 4 लोग बैठ सकते हैं. स्मॉल साइज लिविंग रूम में इस सोफा सेट को लगाया जा सकता है. होम और ऑफिस यूज के लिए यह सोफा सेट अच्छा है. ग्रे और ब्लैक कलर के इस सोफा सेट से होम एरिया को एक बोल्ड और कॉन्फिडेंट लुक मिलता है. Amazon Sale Offers में 20,000 रुपये के इस सोफा सेट को आप 7,739 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

HANDWOOD FURNITURE 3 Seater Fabric Sofa Set 

Advertisment

यहां देखें 

इसकी सीटिंग हाइट 18 इंच की है. सोफे का कुल वजन 36 किलो है. सोफा सेट पर 700 किलो तक का वजन दिया जा सकता है. इस सोफा सेट में आपको पूरा सीटिंग स्पेस मिलेगा. सोफे की क्वालिटी अच्छी है. लंबे समय तक इस कॉम्पैक्ट डिजाइन के सोफा सेट को यूज किया जा सकता है. HANDWOOD FURNITURE 3 Seater Fabric Sofa Set Price: Rs 7,739

3. Home furniture Wooden 3 Seater Sofa Set 

लिविंग रूम और ऑफिस दोनों में लगाने के लिए इस सोफा सेट को लिया जा सकता है. क्रीम कलर के इस सोफा सेट में आपको अच्छी कुशनिंग मिलती है. यह टीक फिनिशिंग वाला सोफा सेट है, जो दिखने में काफी क्लासी लगता है. इस 3 सीटर सोफा सेट पर भी 3 से 4 लोग बैठ सकते हैं. यह शीशम की लकड़ी से बना सोफा सेट है. सॉलिड वुड से बने होने की वजह से यह बेहद मजबूत फर्नीचर है. Amazon Sale 2024 में 22,999 रुपये का यह सोफा सेट 11,998 रुपये में मिल रहा है. 

Home furniture Wooden 3 Seater Sofa Set 

यहां देखें 

सेल में इस सोफा सेट पर 48% का डिस्काउंट है. कंटेंपरेरी डिजाइन के इस सोफा सेट से आपके घर को क्लासी लुक मिलेगा. इसके कुशन फोम की डेंसिटी 32 इंच की है. बैकरेस्ट में 3.5 इंच की कुशन थिकनेस दी गई है. सीटिंग कुशन  में 4.5 इंच की थिकनेस मिलती है. इसके कुशन कवर को आप आसानी से रिमूव कर सकते हैं. Home furniture Wooden 3 Seater Sofa Set Price: Rs 11,998

यह भी पढ़ें: Amazon Festival Sale 2024 की ये धांसू डील, 71% तक के डिस्काउंट पर मिल रहा रूम हीटर

4. FURNY Minta 5- to 6-Person Sofa 

लार्ज साइज फैमिली के लिए यह 6 सीटर सोफा सेट सूटेबल है. ब्लू कलर का यह सोफा सेट दिखने में बेहद अट्रैक्टिव लगता है. यह घर को एक ब्रॉड लुक देता है. इसके साथ आप लाइट कलर के कर्टेन और एलिमेंट लगा सकते हैं. यह एल शेप सोफा सेट है, जो घर को मॉडर्न लुक देता है. आजकल इस तरह के सोफा सेट खूब चल रहे हैं. अगर आप भी अपने घर के लुक को अपग्रेड करना चाहते हैं, तो Great Indian Festival Sale 2024 से 67% के डिस्काउंट में यह फर्नीचर ले सकते हैं. 

FURNY Minta 5- to 6-Person Sofa 

यहां देखें 

सेल में 57,000 रुपये का यह फर्नीचर 8,999 रुपये में मिल रहा है. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से इसकी खरीदारी करने पर आप 38,001 रुपये बच जाएंगे. इसकी खासियत यह है कि ये रिकलाइनर सोफा सेट है. इसका अपर मटेरियल पॉलीकॉटन फैब्रिक का है.  FURNY Minta 5- to 6-Person Sofa Price: Rs 18,999

5. Torque - Jamestown L Shape Sofa Set

लग्जरीयस होम लुक के लिए ज्यादातर सेलिब्रिटी लोग ब्लैक एंड व्हाइट फर्नीचर को प्राथमिकता देते हैं. यह लिविंग रूम के स्पेस एरिया को इनरिच करता है और इससे आपका लिविंग रूम क्लासी भी दिखाई पड़ता है. अगर आपका भी लिविंग रूम बड़ा है और आप उसमें बड़े साइज का फर्नीचर लगाना चाहते हैं, तो इस 8 सीटर सोफा सेट को ले सकते हैं. यह सेक्शनल सोफा सेट है, जिसका डिजाइन बेहद अट्रैक्टिव है. Amazon Sale Offers में यह सोफा सेट 58% डिस्काउंट पर मिल रहा है.

Torque - Jamestown L Shape Sofa Set

यहां देखें 

पैसे कम पड़ने पर आप इसे 1,309 रुपये की EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. इसके सात आपको सेंटर टेबल भी मिल रहा है. सोफा सेट में 2 पफी भी दिए गए हैं. लिविंग रूम, बेडरूम और ऑफिस में लगाने के लिए यह सोफा सेट सूटेबल है. इस सोफा सेट पर कंपनी 3 साल की वारण्टी दे रही है. Torque - Jamestown L Shape Sofa Set Price: Rs 26,999

Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Great Indian Festival Sale 2024 Sofa Set Sofa Set For Living Room Amazon Sale On Sofa Set For Living Room Amazon Sale On Sofa Set
Advertisment
Advertisment