Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: 48% डिस्काउंट पर मिल रही फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन, ये मौका चूके तो पड़ेगा पछताना

Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन सेल में एलजी, सैमसंग, वोल्टास और गोदरेज जैसे बेहतरीन ब्रांड की वॉशिंग मशीनें धमाकेदार छूट पर मिल रही हैं. इनकी एनर्जी रेटिंग अच्छी है, जिससे इन वॉशिंग मशीन को इस्तेमाल करने से बिजली का बिल ज्यादा नहीं आता.

Advertisment
author-image
Priya Singh
New Update
Great Indian Festival Sale 2024 On Fully Automatic Washing Machine

Great Indian Festival Sale 2024 On Fully Automatic Washing Machine

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: घर में वॉशिंग मशीन तो है, लेकिन सेमीऑटोमेटिक है. डिटर्जेंट में कपड़े डालने के बाद उसे बाहर निकालना फिर पानी भरने के बाद दुबारा वॉशिंग मशीन में कपड़ों को डालना. यह प्रोसेस उतना कॉमप्लिकेटेड हो जाता है कि हमें वॉशिंग मशीन होने का कोई फायदा दिखाई नहीं पड़ता. इसलिए अच्छा होगा कि हम समय रहते फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन घर ले आएं. फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन में कपड़े अपने आप डिटर्जेंट वाले टब से वाटर टब में ट्रांसफर हो जाते हैं और आपको अपने हाथों को इस्तेमाल नहीं करना पड़ता है. अगर आप भी नई फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन लेने की सोच रहे हैं, तो Amazon Top Deals से इन्हें ऑर्डर कर सकते हैं.

Advertisment

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में एलजी, सैमसंग, वोल्टास और गोदरेज जैसे बेहतरीन ब्रांड की वॉशिंग मशीनें धमाकेदार छूट पर मिल रही हैं. इन वॉशिंग मशीन में मल्टीपल वॉश प्रोग्राम है. ये सभी तरह के फैब्रिक मटेरियल वाले कपड़ों को अच्छे से धुलती हैं. इनकी एनर्जी रेटिंग अच्छी है, जिससे इन वॉशिंग मशीन को इस्तेमाल करने से बिजली का बिल ज्यादा नहीं आता. कम पानी की खपत में भी इन वॉशिंग मशीन को आप इस्तेमाल कर सकते हैं. ये सभी वॉशिंग मशीनें Amazon Sale Offers में 48% तक के डिस्काउंट में मिल रही हैं. इन वॉशिंग मशीन को आप SBI बैंक कार्ड से पेमेंट कर 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी पा सकते हैं. 

Great Indian Festival Sale 2024 में उड़ रहा ऑफर्स का गर्दा, 73% डिस्काउंट में मिल रहा Best Office Chair

Great Indian Festival Sale 2024 डील ऐसी कि बिना ऑर्डर किए रहा न जाए

Advertisment

सेल में नई वॉशिंग मशीन लेने के लिए यह अच्छा मौका है. ये सभी फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन हैं, जिन्हें टॉप यूजर्स रेटिंग मिली है. अमेजन ग्रेट इंडियन सेल में ये फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन इस वक्त काफी सस्ते दाम में मिल रही हैं. किफायती दाम में इस सेल में आप नई वॉशिंग मशीन ले सकते हैं. कुछ वॉशिंग मशीन में हीटर भी इनबिल्ट है, जो कपड़ों को तेजी से सुखा देता है. इनबिल्ट हीटर की मदद से जिद्दी दाग जल्दी छूट जाते हैं. 

1. Samsung 8 kg Washing Machine

यह सैमसंग की फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन है. इसकी एनर्जी रेटिंग 5 स्टार की है. इस वॉशिंग मशीन को यूज करने से आपके बिजली का बिल ज्यादा नहीं आएगा. मशीन में ईको बबल टेक्नोलॉजी है, जो कपड़ों में आसानी से घुसकर उनमें से मैल निकालती है. यह वॉशिंग मशीन डिजिटल इन्वर्टर मोटर के आधार पर बनी है. इसमें आपको लेस न्वॉइज और वाइब्रेशन ऑप्शन मिलेगा. Amazon Sale 2024 में 27,000 रुपये के इस वॉशिंग मशीन को आप 19,490 रुपये में ले सकते हैं. 

Advertisment

Samsung 8 kg Washing Machine

यहां देखें 

इस वॉशिंग मशीन पर 28% का डिस्काउंट है. सॉफ्ट क्लोजिंग डोर वाली यह वॉशिंग मशीन बहुत ईजी वॉश फंक्शन देती है. इस फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस फंक्शन है. वाईफाई से इस वॉशिंग मशीन को आप ऑपरेट कर सकते हैं. हाई स्पीन स्पीड की मदद से यह वॉशिंग मशीन कपड़ों को तुरंत सुखा देती है. Samsung 8 kg Washing Machine Price: Rs 19,490

Advertisment

2. LG 8 Kg 5 Star Washing Machine 

यह एलजी की फुली ऑटोमेटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन है. इसमें स्मार्ट इन्वर्टर टेक्नोलॉजी है. एनर्जी एफिशिएंट वाली इस वॉशिंग मशीन को आप ग्रेट वॉश क्वालिटी के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. इस वॉशिंग मशीन में वॉश और ड्राई दोनों फंक्शन है. 8 किलो कैपेसिटी की यह वॉशिंग मशीन लार्ज साइज फैमिली के लिए सूटेबल है. 5 स्टार एनर्जी रेटिंग वाली यह वॉशिंग मशीन कम बिजली की खपत करती है. इस वॉशिंग मशीन को इस्तेमाल करने से 36% बिजली बचती है. 

 LG 8 Kg 5 Star Washing Machine 

Advertisment

यहां देखें 

2 साल की वारण्टी के साथ आप इस वॉशिंग मशीन को बेझिझक लंबे समय तक यूज कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में इस वॉशिंग मशीन पर 37% का डिस्काउंट है. सेल में 29,990 रुपये की यह वॉशिंग मशीन 18,990 रुपये में मिल रही है. 700 RPM की रोटेशनल स्पीड से इसमें आप कम समय में ढेर सारे कपड़े धुल सकते हैं.  LG 8 Kg 5 Star Washing Machine Price: Rs 18,990

3. Samsung 7 kg,Fully-Automatic Washing Machine 

स्टेनलेस स्टील और प्लास्टिक बॉडी से बनी यह वॉशिंग मशीन काफी मजबूत बिल्ड क्वालिटी की है. इसके खराब होने की संभावना काफी कम है. इस वॉशिंग मशीन में सेंटर जेट पलसेटर दिया गया है, जो कपड़ों को अच्छी तरह से साफ करता है. डायमंड ड्रम में आपको ढेर सारे कपड़ों को धुलने के लिए स्पेस अच्छा मिलता है. यह 6 वॉश प्रोग्राम वाली वॉशिंग मशीन है. इसमें आप एनर्जी सेविंग मोड में ढेर सारे कपड़े धुल सकते हैं. Amazon Sale 2024 में यह वॉशिंग मशीन 27% के डिस्काउंट पर मिल रही है. 

Samsung 7 kg,Fully-Automatic Washing Machine 

यहां देखें 

बिजी हाउसहोल्ड वाले इस वॉशिंग मशीन को ले सकते हैं. इसकी रोटेशन स्पीड 680 RPM की है. इस वॉशिंग मशीन पर 2 साल की वारण्टी है. अगर पैसे कम पड़े, तो आप इसे 741 रुपये की EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. इस वॉशिंग मशीन की एनर्जी रेटिंग 3 स्टार की है. Samsung 7 kg,Fully-Automatic Washing Machine Price: Rs 18,990

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2024 से 72% की छूट के साथ खरीदें बेहतरीन किचन अप्लायंसेज

4. Whirlpool 6 Kg 5 Star Washing Machine

व्हर्लपुल की वॉशिंग मशीन लगभग हर घर में पाई जाती है. इस ब्रांड की वॉशिंग मशीन को यूजर्स सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. स्टील मटेरियल से बनी इस वॉशिंग मशीन में एक्वा स्टोर ड्रम है, जो पानी की कटौती के दौरान भी आपको वाटर सप्लाई फंक्शन देती है. इस वॉशिंग मशीन में आप 8 वॉश प्रोग्राम को यूज कर सकते हैं. 740 RPM की रोटेशनल स्पीड से इस वॉशिंग मशीन में तेजी से कपड़े धुल और सुख जाते हैं. Great Indian Festival Sale 2024 में इस वॉशिंग मशीन को 26% की छूट पर लिया जा सकता है. 

Whirlpool 6 Kg 5 Star Washing Machine

यहां देखें 

सेल में इसकी खरीदारी करने से आपके 4,610 रुपये बचेंगे. कंपनी इस वॉशिंग मशीन के मोटर पर 3 साल की वारण्टी दे रही है. 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ इस वॉशिंग मशीन को कम बिजली खपत में इस्तेमाल किया जा सकता है. स्मॉल से मीडियम साइज के लिए यह वॉशिंग मशीन परफेक्ट है. Whirlpool 6 Kg 5 Star Washing Machine Price: Rs 12,990

5. Haier 6.0 Kg 5 Star Washing Machine

हायर की यह वॉशिंग मशीन फुली ऑटोमेटिक है. इसमें टॉप लोड फंक्शन मिलता है. ओसियन वेव टेक्नोलॉजी की मदद से इसमें आप बहुत ही साफ तरीके से अपने कपड़ों को धुल सकते हैं. इस वॉशिंग मशीन में वॉश और ड्राई दोनों फंक्शन है. 6 किलो की यह वॉशिंग मशीन लार्ज साइज फैमिली के लिए सूटेबल है. इसकी एनर्जी रेटिंग 5 स्टार की है. Amazon Sale Offers में इस वॉशिंग मशीन पर 48% का डिस्काउंट है. 22,900 रुपये की वॉशिंग मशीन को आप सेल में 11,990 रुपये में ले सकते हैं. 

Haier 6.0 Kg 5 Star Washing Machine

यहां देखें 

इसकी रोटेशनल स्पीड 780 RPM की है. कंपनी इस वॉशिंग मशीन पर 2 साल की वारण्टी दे रही है. वहीं, इसके मोटर पर 10 साल की वारण्टी है. 8 वॉश प्रोग्राम के साथ इस वॉशिंग मशीन में हर तरह के कपड़े आराम से धुल जाते हैं. लॉन्ग लास्टिंग परफॉर्मेंस वाली यह वॉशिंग मशीन क्विक वॉश देती है. Haier 6.0 Kg 5 Star Washing Machine Price: Rs 11,990

Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale washing machine Amazon sale 2024 amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Fully Automatic Washing Machine Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals
Advertisment
Advertisment