Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: हजार रुपये से कम में मिल रहा Kitchen Exhaust Fan, 45% छूट पर लेने के लिए मची लूटमलूट

Great Indian Festival Sale 2024: अगर आप मजबूत मटेरियल से बना फास्ट स्पीड वाला एग्जॉस्ट फैन लेना चाहते हैं, तो हमारे इस लिस्ट को चेक कर सकते हैं. यहां हमने डिस्काउंट प्राइस में बहुत सस्ते में मिल रहे एग्जॉस्ट फैन की जानकारी दी है.

author-image
Priya Singh
New Update
Great Indian Festival Sale 2024

Great Indian Festival Sale

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: किचन में हमेशा धुआं भर जाता है और खिड़की-दरवाजे खोलने से भी यह बाहर नहीं जा पाता, तो घरेलू नुस्खे और जुगाड़ अपनाने से अच्छा है कि हम एक मजबूत क्वालिटी का एग्जॉस्ट फैन ले आएं. एग्जॉस्ट फैन स्ट्रॉन्ग एयर सक्शन कैपेसिटी की मदद से थोड़े ही समय में किचन में भरे स्मोक को बाहर फेक देता और आपको एक फ्रेश रसोईघर देता है. अगर आप भी चाहते हैं कि आपका किचन स्टिकी न लगे और आप फ्रेशनेस वाले माहौल में कुकिंग कर सकें, तो Amazon Top Deals से सस्ते दाम में अच्छी क्वालिटी और परफॉर्मेंस वाला एग्जॉस्ट फैन ले सकते हैं. 

यहां हमने टॉप ब्रांड के एग्जॉस्ट फैन को लिस्ट किया है, जिनकी क्वालिटी पर आप भरोसा कर सकते हैं. ये लंबे समय तक चलने वाले एग्जॉस्ट फैन हैं. इनकी ड्युरेबिलिटी यानी कि टिकाऊपन अच्छी है. 100% कॉपर मोटर से बने होने की वजह से इनमें आपको फास्ट फैन स्पीड और एयर सक्शन कैपेसिटी मिलेगी. सेल में इन एग्जॉस्ट फैन को अभी ओरिजनल प्राइस से बहुत कम दाम में लिया जा सकता है. Amazon Sale Offers हैवल्स, पॉलीकैब, वी गार्ड और उषा जैसे बेहतरीन ब्रांड के एग्जॉस्ट फैन पर धमाकेदार छूट दे रहा है. सेल में आप इन एग्जॉस्ट फैन को 45% की छूट पर ले सकते हैं. अमेजन सेल में इन एग्जॉस्ट फैन को लेने का फायदा यह है कि ये ICICI क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी दे रहा है. 

शरीर कंपकंपा देने वाले ठंड में ये Best Quilt Blankets In India देंगे हीटर जैसी गर्मी

Great Indian Festival Sale 2024 में बहुत सस्ते में मिल रहे हैं किचन एग्जॉस्ट फैन

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल वाकई में एक शानदार मौका है. इसमें आप घर का ढेर सारा सामान हैवी डिस्काउंट पर ले सकते हैं. यह सेल मिक्सर, ग्राइंडर, एयर फ्रायर जैसे किचन अप्लायंसेज पर 70% तक का हैवी डिस्काउंट दे रहा है. सेल में आप टॉप सेलिंग लैपटॉप 40% की छूट पर ले सकते हैं. वहीं, अगर आपको घर की सेफ्टी के लिए लॉकर लेना है, तो सेल में इसपर 65% तक का डिस्काउंट है. है न कमाल का सेल ऑफर! तो इंतजार किस बात का? इसी सेल में आप भी सस्ते दाम में एग्जॉस्ट फैन ऑर्डर कर लीजिए. 

1. Havells Ventil Air DSP 230mm Exhaust Fan

यह हैवल्स का एग्जॉस्ट फैन है, जिसका पंखा 230 मिमी का है. हाई ड्युरेबिलिटी देने के लिए इसे मेटल ब्लेड के साथ डिजाइन किया गया है. स्ट्रॉन्ग एयर सक्शन के लिए आप इसे यूज कर सकते हैं. यह एग्जॉस्ट फैन रस्टप्रूफ यानी कि जंगरहित बॉडी के साथ आता है. बाथरूम और किचन में लगाने के लिए आप इस एग्जॉस्ट फैन को ले सकते हैं. Amazon Sale 2024 में 2,055 रुपये का यह एग्जॉस्ट फैन 39% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. 

Havells Ventil Air DSP 230mm Exhaust Fan

यहां देखें 

सेल में इसकी खरीदारी करने से आपके 806 रुपये बचेंगे. चॉको ब्राउन कलर का यह एग्जॉस्ट फैन जल्दी गंदा नहीं होता है. बहुत समय के बाद इसपर गंदगी बैठ जाने के बाद, इसे आप सूखे कपड़े से साफ कर सकते हैं. कंपनी इस एग्जॉस्ट फैन पर 2 साल की वारण्टी दे रही है. Havells Ventil Air DSP 230mm Exhaust Fan Price: Rs 1,249

2. Polycab Freshly Prime 150mm Air Exhaust fan

डार्क ब्राउन वुड कलर का यह एग्जॉस्ट फैन देखने में ही बहुत क्लासी लगता है. किचन में इसे लगाने से यह एग्जॉस्ट फैन आपको रसोईघर को कॉम्पलिमेंट करेगा. बाथरूम में लगाने के लिए भी इसे आप ले सकते हैं. यह न्वॉइजलेस ऑपरेशन करता है. इसका डिजाइन स्लिम और स्लीक है. आसानी से इस एग्जॉस्ट फैन को आप साफ कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में इस एग्जॉस्ट फैन पर 45% का हैवी डिस्काउंट है. सेल में 2,199 रुपये के इस एग्जॉस्ट फैन को आप मात्र 1,199 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

Polycab Freshly Prime 150mm Air Exhaust fan

यहां देखें 

हाई स्पीड में यह एग्जॉस्ट फैन किचन को स्मोक फ्री बनाता है. पावरफुल मोटर के साथ इसमें आपको हाई एयर सक्शन कैपेसिटी मिलेगी. यह किचन एग्जॉस्ट फैन 100% कॉपर मोटर से बना है. इसपर 3 साल की वारण्टी है. बिना खराब हुए इस एग्जॉस्ट फैन को आप लंबे समय तक यूज कर सकते हैं. Polycab Freshly Prime 150mm Air Exhaust fan Price: Rs 1,199

3. V-Guard Clado 6 Exhaust Fan

वी गार्ड का यह एग्जॉस्ट फैन हाई स्पीड स्पिनिंग मोटर के साथ आता है. इसकी रोटेशनल स्पीड 1900 RPM की है. 15 सेमी का पंखी इसमें आपको इंप्रेसिव एयर डीलिवरी देता है. 240 m3/h की स्पीड से ये किचन में से स्मोक को बाहर करते हैं. यह एग्जॉस्ट फैन केवल 22 वॉट पावर की खपत करता है. किचन को फ्रेश और ऑडरलेस एम्बिएंस देने के लिए यह एग्जॉस्ट फैन परफेक्ट सॉल्यूशन है. Amazon Sale 2024 में इसे आप 32% की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

V-Guard Clado 6 Exhaust Fan

यहां देखें 

इस एग्जॉस्ट फैन का ओरिजनल प्राइस 1,400 रुपये है. सेल में यह आपको मात्र 949 रुपये में मिल रहा है. इस एग्जॉस्ट फैन में आपको न्वॉइजलेस और वाइब्रेशन लेस ऑपरेशन मिलेगी. इसका स्टाइलिश और एलिगेंट डिजाइन अट्रैक्टिव है. V-Guard Clado 6 Exhaust Fan Price: Rs 949

यह भी पढ़ें: Great Indian Festival Sale 2024 में 35% ऑफ के साथ घर लाएं Samsung Refrigerator Double Door

4. USHA Crisp Air VX Exhaust Fan 

इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज में उषा कंपनी की अपनी एक विश्वसनियता है. यूजर्स इस ब्रांड के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भरोसा करते हैं. अगर आप एक लंबे समय तक चलने वाला एग्जॉस्ट फैन लेना चाहते हैं, तो उषा का यह क्रिस्प एयर वाला एग्जॉस्ट फैन ले सकते हैं. इसमें लो न्वॉइज ऑपरेशन के साथ एयरोडायनामिकली डिजाइन ब्लेड मिलता है, जो हाई सक्शन कैपेसिटी देता है. Great Indian Festival Sale 2024 में 1,670 रुपये के इस एग्जॉस्ट फैन को आप मात्र 999 रुपये में ले सकते हैं. 

USHA Crisp Air VX Exhaust Fan

यहां देखें 

सेल में इस एग्जॉस्ट फैन पर 40% का डिस्काउंट है. पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए इसमें 100% कॉपर मोटर दिया गया है. यह स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन का एग्जॉस्ट फैन है. बाथरूम और किचन में इसे लगाया जा सकता है. 170 क्यूबिक मीटर प्रति घंटे की स्पीड से यह एयर डीलिवर करता है. USHA Crisp Air VX Exhaust Fan Price: Rs 999

5. RR Signature Exhaust Fan For Kitchen

200 मिमी के स्वीप साइज के साथ आ रहा RR सिग्नेचर ब्रांड का यह एग्जॉस्ट फैन 490 CMH की स्पीड से एयर डिलीवर करता है. इसके फैन स्पीड बहुत अच्छी है. 2 मिनट में किचन को धुआं मुक्त करने के लिए आप यह एग्जॉस्ट फैन ले सकते हैं. इसकी रोटेशनल स्पीड 1350 RPM की है. स्ट्रॉन्ग एयर सक्शन की मदद से यह तुरंत वेंटिलेशन करता है. Amazon Sale Offers में इस एग्जॉस्ट फैन को आप 9% डिस्काउंट पर ले सकते हैं. 

RR Signature Exhaust Fan For Kitchen

यहां देखें 

यह लिस्ट का सबसे पावरफुल एयर डीलिवरी करने वाला एग्जॉस्ट फैन है. रस्टप्रूफ बॉडी मटेरियल होने की वजह से इसमें कभी भी जंग नहीं लगेगा. डस्ट प्रोटेक्शन शटर फंक्शन इस किचन एग्जॉस्ट फैन को बाकी एग्जॉस्ट फैन से अलग करता है. RR Signature Exhaust Fan For Kitchen Price: Rs 1,225

Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Kitchen Exhaust Fan Exhaust Fan
Advertisment
Advertisment