Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: अब बिना हाथ लगाए बर्तन होंगे साफ, 63% तक के डिस्काउंट में अभी खरीदें Best Dishwasher

Great Indian Festival Sale 2024: क्या आप बेसिन के सामने खड़े होकर बर्तन धोने की झंझट से हमेशा के लिए छुटकारा चाहते है? तो आप सफाई और स्वच्छता वाले ये डिशवॉशर खरीद सकते है. अमेजन सेल में इनको आप हैवी डिस्काउंट के बाद कम कीमत में घर ला सकते है.

Advertisment
author-image
Santosh Mishra
New Update
Best Dishwasher

Best Dishwasher

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन पर चलने वाली फेस्टिवल सेल में आपको लाखों प्रोडक्ट पर हैवी डिस्काउंट मिल रहा है. यहां से आप कम कीमत में स्मार्टफोन, स्मार्टवाच, होम अप्लायंस से लेकर किचन अप्लायंसेज तक खरीद सकते है. हम यहां आपको बर्तन धोने की झंझट से बचाने वाले डिशवॉशर के विषय में बताने जा रहें है. सेल में आप हाफेल, मिडिया, कॉफ, टोशिबा और हिंदवेयर कंपनी के डिशवॉशर को 63% तक के डिस्काउंट में खरीद सकते है. इनका इस्तेमाल करके आप घर के बर्तन घो सकते है. वॉशर में कांच से लेकर स्टील के सारे बर्तन धुले जा सकते हैं. Amazon Top Deals में आपको डिस्काउंट ऑफर के साथ SBI बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट कैशबैक ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी मिल रही है. 

Advertisment

ऐसे में अगर आप भी अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से Best Dishwasher को कम कीमत में खरीदने की सोच रहें है, तो आप इस आर्टिकल को देख सकते है. यहां पर हमने आपके लिए अमेजन सेल से हैवी डिस्काउंट के साथ आने वाले अलग-अलग कंपनी के डिशवॉशर को शामिल किया है. जिसको आप अपने बजट और जरूरत के अनुसार खरीद सकते है. यहां टॉप ब्रांड्स के डिशवॉशर को लिस्ट किया गया है, जिनको लेटेस्ट फीचर्स और अमेजन सेल में यूजर्स की पसंद के आधार पर रखा गया है. इनमें आप जिद्दी दाग वाले बर्तनों को बिना मेहनत धो सकते है. इनमें मिलने वाला हाई टेम्परेचर बर्तन से कीटाणुओं और बैक्टीरिया को खत्म कर देता है. 

Great Indian Festival Sale 2024: डिशवॉशर में क्या है खास?

दरअसल भारत में डिशवॉशर की एंट्री अभी कुछ साल पहले ही हुई है. डिशवॉशर को घर लाने के बाद आपको स्वच्छता और सफाई से कोई समझौता नहीं करना होता है. ये आपका बर्तन धोने का काम आसान कर देता है. इसका कॉम्पैक्ट डिजाइन आपके किचन में आराम से फिट हो जाता है. घर के अलावा इनका इस्तेमाल आप छोटे-बड़े रेस्टोरेंट्स में कर सकते है. ये डिशवॉशर बर्तनों को धोने के साथ उन्हें सुखाने का भी काम करते हैं. इसमें आप चिकनाई वाले बर्तन भी धो सकते है. अच्छी क्वालिटी और स्टाइलिश डिजाइन वाले ये डिशवॉशर बढ़िया एफिशियंसी और परफॉर्मेंस के साथ आते हैं. इनमें आपको इंटेंस, सेल्फ क्लीन, इको और ग्लास मोड जैसे कई प्रोग्राम की सुविधा मिल जाती है. ये बिजली और पानी की बचत भी करते है. 

Advertisment

1. Hafele Aqua 13XL PRO

यह हाई-कैपेसिटी और आधुनिक तकनीक के साथ आने वाला डिशवॉशर है. जिसमें आपको 13-प्लेस सेटिंग्स की क्षमता मिल रही है. इसमें आप एक साथ बड़ी संख्या में बर्तन साफ कर सकते है. इसका यूज बड़े परिवारों के लिए किया जा सकता है. इसमें आप एक साथ बड़े और छोटे बर्तनों को एडजस्टेबल रैक्स में धो सकते है. इस डिशवॉशर में आपको मल्टीपल वॉश प्रोग्राम्स जैसे इंटेंसिव वॉश, नॉर्मल वॉश, इको वॉश, और क्विक वॉश मिल रहें है.

Hafele Aqua 13XL PRO

Advertisment

यहां देखें

इसको आप Amazon Sale 2024 में 63% डिस्काउंट के बाद 29,490 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसका स्लीक और मॉडर्न डिज़ाइन आपके किचन को अच्छा लुक देता है. ऊर्जा और पानी की बचत करने के लिए इसमें आपको इको वॉश ऑप्शन मिल रहा है. कम बर्तन हों तो आप इसमें मिलने वाल हाफ लोड फीचर ऑन कर सकते है. जिसके बाद यह कम ऊर्जा और पानी का उपयोग कतरता है. A++ रेटिंग के साथ आता है, जो इसे ऊर्जा-उपयोग के मामले में प्रभावी बनाता है. Hafele Aqua 13XL PRO Price: 29,490 Rs

2. MIDEA 8 Place Setting Countertop Dishwasher

Advertisment

इस Best Dishwasher का उपयोग आप छोटे परिवार और छोटे किचन के लिए कर सकते है. खास डिज़ाइन के कारण इसको आप किचन के काउंटर पर रख सकते है. इस डिशवॉशर में आपको 8-प्लेस सेटिंग्स मिल रही है. जिसमें आप छोटे बर्तन, कप, ग्लास और डेली यूज़ के कटलरी को आसानी से धो सकतचे है. इसको Amazon Sale Offers में 36% डिस्काउंट के बाद 18,990 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

MIDEA 8 Place Setting Countertop Dishwasher

यहां देखें

Advertisment

इसमें आपको 6 वॉश प्रोग्राम्स जैसे इंटेंसिव, इको, नॉर्मल, रैपिड, ग्लास और सॉकिंग मिल रहें है. इन प्रोग्राम्स से आप बर्तनों की गंदगी और प्रकार के अनुसार वॉश मोड चुन सकते हैं. अल्ट्रा हाइजीन के लिए इसमें आपको एंटी-बैक्टीरियल फिल्टर मिल रहा है. यह आपको 70 डिग्री तक वॉश देता है. इसका इको फ्रेंडली डिज़ाइन लगभग 8-10 लीटर पानी प्रति वॉश कंज्यूम करता है. इइसमें आपको LCD डिजिटल डिस्प्ले मिल रहा है, जिससे आप टाइमर, वॉश मोड और बाकी सेटिंग्स को आसानी से ट्रैक कर सकते हैं. MIDEA 8 Place Setting Countertop Dishwasher Price: 18,990 Rs

3. KAFF Vetra 12 Place Setting

यह डिशवॉशर उन परिवारों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो अधिक संख्या में बर्तन एक बार में धोना चाहते हैं. इसमें आपको 12-प्लेस सेटिंग्स की कैपेसिटी मिल रही है. जिसमें आप बड़े बर्तन जैसे कड़ाही, प्लेट्स, पैन, ग्लास और कटलरी को धुल सकते है. यह डिशवॉशर आपके बर्तनों को आसानी से और कुशलतापूर्वक साफ करने के लिए डिज़ाइन किया गया है.

KAFF Vetra 12 Place Setting

यहां देखें

इसको आप Amazon Sale 2024 में 22% डिस्काउंट के साथ 38,990 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसमें आपको इंटेंसिव, नॉर्मल, इको, ग्लास वॉश मोड मिल रहें है. इसको आप आसानी से किसी भी स्थान पर इंस्टॉल कर सकते है. बर्तन धोने के बाद यह गर्म हवा से बर्तनों को सुखाने की सुविधा के साथ आता है. इस Best Dishwasher में आपको 3 स्टेज फिल्ट्रेशन और A+ ऊर्जा दक्षता मिल रही है. इसमें आपको एक इजी-टू-यूज़ डिजिटल कंट्रोल पैनल मिल जाता है. KAFF Vetra 12 Place Setting Price: 38,990 Rs

4. Toshiba 14 Place Settings

एक शानदार डिशवॉशर बनाते है जो लंबे समय तक टिकाऊ होने के साथ आपके किचन में आसानी से फिट हो जाता है. इसको बड़े परिवारों और किचन के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह बेहतरीन फीचर्स और उन्नत तकनीक के साथ आता है, जिससे आपके बर्तन आसानी से और कुशलतापूर्वक साफ हो जाते हैं. इस डिशवॉशर में आपको 14-प्लेस सेटिंग्स की क्षमता मिल रही है.

Toshiba 14 Place Settings

यहां देखेें

इसमें आप बड़े बर्तन, प्लेट्स, कप, ग्लास और कटलरी को धो सकते है. इसमें आपको इंटेंसिव, इको, रैपिड, ग्लास, नॉर्मल, और 90 मिनट का वॉश प्रोग्राम मिल रहा है. इसको आप Great Indian Festival Sale 2024 में 16% डिस्काउंट के साथ 33,490 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह एक फ्री-स्टैंडिंग मॉडल जो किसी भी किचन में आसानी से इंस्टॉल किया जा सकता है. इसका क्विक वॉश विकल्प जो हल्के गंदे बर्तनों के लिए तेजी से काम करता है. यह प्रति वॉश साइकल में लगभग 10-12 लीटर पानी का उपयोग करता है. Toshiba 14 Place Settings Price: 33,490 Rs

5. Hindware Calico 14

एक शक्तिशाली और आधुनिक डिशवॉशर है, जो बड़े परिवारों के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह उन्नत तकनीक और फीचर्स से लैस है. इसमें आपको 14-प्लेस सेटिंग्स की क्षमता मिल जाती है. इसमें आप बड़े बर्तन, पैन, प्लेट्स, कप, और कटलरी को एक साथ धो सकते है. इसमें मिलने वाला एडजस्टेबल रैकिंग सिस्टम जो बर्तनों को सही ढंग से व्यवस्थित करने की सुविधा देता है.

Hindware Calico 14

यहां देखें

इस Best Dishwasher में आपको इसमें 8 वॉश प्रोग्राम्स मिल रहें है. यह जिद्दी दाग और अधिक तेलयुक्त बर्तनों को अराम से धुल देता है. इसमें आपको ऑटो-क्लीन फीचर मिल जाता है. जो इसको साफ रखता है और बैक्टीरिया, दुर्गंध को रोकता है. इसको आप Amazon Sale Offers में 50% डिस्काउंट के बाद 27,490 रुपये कीमत में खरीद सकते है. यह डिशवॉशर पानी और ऊर्जा की खपत को नियंत्रित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह आपके किचन के कामों को आसान और सुविधाजनक बनाता है, जिससे आप समय और ऊर्जा की बचत कर सकते हैं. Hindware Calico 14 Price: 27,490 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

यह भी पढ़ें: Great Indian Festival Sale 2024: बच्चों के प्रोजेक्ट और आपके डॉक्यूमेंट, सब प्रिंट कर देगा ये HP Printers, 40% छूट में लाएं घर

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon sale 2024 amazon sale offers Great Indian Festival Sale 2024 Best Dishwasher
Advertisment
Advertisment