Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024 में अमेजन बेसिक का साउंडबार, आयरन टेबल और ईयरबड्स शामिल, मिल रहा सीधे 75% तक की छूट पर

Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन सेल अपने ही ब्रांड के टॉप रेटेड प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन छूट दे रहा है. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इन प्रोडक्ट्स को आप 75% तक की छूट पर घर ला सकते हैं. 

author-image
Priya Singh
New Update
Great Indian Festival Sale 2024

Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन ब्रांड प्रोडक्ट्स के बारे में आपने जरूर सुना होगा. दरअसल अमेजन कंपनी डायनिंग टेबल, स्पीकर, होम थिएटर, साउंडबार, किचन अप्लायंस, होम अप्लायंस जैसे सामानों को बजट फ्रेंडली दाम में मार्केट में उतारती है. ये सभी प्रोडक्ट्स टॉप ब्रांड कंपनी की तरह ही हाईली फीचर्ड होते हैं, लेकिन उनकी कीमत कम होती है. अगर आपको भी घर का कोई सामान या फिर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट बहुत कम दाम में लेना है, तो आप अमेजन बेसिक ब्रांड का प्रोडक्ट ले सकते हैं. Amazon Top Deals अपने ही ब्रांड के टॉप रेटेड प्रोडक्ट पर बेहतरीन छूट दे रहा है. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इन प्रोडक्ट्स को आप 75% तक की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

यहां हमने हाई रेटिंग और हैवी डिस्काउंट के हिसाब से अमेजन बेसिक के 5 टॉप रेडेट प्रोडक्ट्स को लिस्ट किया है, जो सेल में बहुत सस्ते दाम में मिल रहे हैं. इसमें से कोई भी प्रोडक्ट आप ओरिजनल प्राइस से कम दाम में ऑर्डर कर सकते हैं. ये साउंडबार, किचन ऑर्गेनाइजर, ईयरबड्स, आयरन टेबल और स्टिमर है. साउंडबार और ईयरबड्स की ऑडियो क्वालिटी क्रिस्टल क्लीयर है. किचन में फैले हुए सामानों को ऑर्गेनाइज करने के लिए यहां हमने एक किचन ऑर्गेनाइजर को लिस्ट किया है. अगर आपको मोमो, इडली, मोदक खाना पसंद है, तो आप इस Amazon Sale Offers में डिस्काउंट प्राइस पर स्टिमर ऑर्डर कर सकते हैं. इसके अलावा, सही तरीके से आयरन करने के लिए यहां हमने एक आयरन टेबल की जानकारी भी दी है. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: 78% तक के डिस्काउंट में खरीदें Mosquito Killer Machine

Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन बेसिक के टॉप रेटेड प्रोडक्ट पर छप्परफाड़ डील

यह अमेजन सेल केवल अपने ब्रांड पर ही डिस्काउंट नहीं दे रहा. बल्कि इसमें आप एचपी, डेल, लेनोवो और एप्पल जैसे बड़े ब्रांड के लैपटॉप पर भी छूट पा सकते हैं. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में एलजी, सैमसंग, गोदरेज और हायर जैसे बेहतरीन ब्रांड के रेफ्रिजरेटर और वॉशिंग मशीन पर भी छूट है. दिवाली से पहले घर के किसी भी सामान की खरीदारी करने के लिए आप इस सेल ऑफर में सस्ते दाम में सभी प्रोडक्ट्स को ऑर्डर कर सकते हैं. 

1. amazon basics X20G 16W Bluetooth Soundbar 

यह अमेजन बेसिक का ब्लैक कलर का साउंडबार है. इसमें आपको 16 वॉट का साउंड आउटपुट मिलेगा. ब्लूटूथ से इसे आप कनेक्ट कर सकते हैं. इसकी बैटरी 2000mAh की है, जिससे इसमें आपको अच्छी बैटरी लाइफ मिलती है. 7 घंटे तक लगातार इसपर आप गाने बजा सकते हैं. इसमें आपको दोगुना बेस मिलेगा. RGB लाइट्स इस साउंडबार को एक पार्टी इफेक्ट देता है. Amazon Sale 2024 में 3,499 रुपये के इस साउंडबार को आप 899 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

amazon basics X20G 16W Bluetooth Soundbar 

यहां देखें 

सेल में इस साउंडबार पर पूरे 74% का डिस्काउंट है. इसे आप ब्लूटूथ 5.3, ऑक्स और यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट कर सकते हैं. साउंडबार में स्टीरियो ऑडियो आउटपुट मोड मिलता है. इस साउंडबार को आप टेबलटॉप पर रख सकते हैं. इसमें आपको सुपीरियर साउंड क्वालिटी मिलेगी. amazon basics X20G 16W Bluetooth Soundbar Price: Rs 899

 2. Global Local Square Kitchen Trolley 

यह ग्लोबल लोकल ब्रांड का किचन ट्रॉली है, जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेड हो रहा है. मूवेबल व्हील्स वाले इस किचन ट्रॉली में आप रसोईघर का बहुत सारा सामान अच्छे तरीके से रख सकते हैं. स्क्वायर शेप के इस किचन ऑर्गेनाइजर से आपके किचन का लुक भी अपग्रेड होता है. इस किचन ट्रॉली में आप आलू, प्याज, हरी सब्जियां, झोला कुछ भी रख सकते हैं.  Amazon Sale Offers में इस किचन ट्रॉली पर 63% का डिस्काउंट है. 

Global Local Square Kitchen Trolley 

यहां देखें 

सेल में 8,999 रुपये के किचन ऑर्गेनाइजर को आप 3,299 रुपये में ले सकते हैं. इसमें आपको राउंड शेप किचन ट्रॉली भी मिल जाएगा. अगर आपको लेयर ऑप्शन चाहिए, तो आप 3,4,5 में से किसी भी लेयर को चुन सकते हैं. Global Local Square Kitchen Trolley Price: Rs 3,299

3. amazon basics TWS in-Ear Earbuds 

अगर आप 500 रुपये के रेंज में एक अच्छा-सा ईयरबड्स ढूंढ रहे हैं, तो अमेजन बेसिक के इस ब्लू कलर के ईयरबड्स को ले सकते हैं. यह ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इसका प्लेबैक टाइम 40 घंटे का है. 10 मिमी के डुअल ऑडियो ड्राइवर से इसमें आपको बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी मिलती है. यह वाटरप्रूफ ईयरबड्स है, जो पानी की छींटे पड़ने से खराब नहीं होगा. Amazon Sale 2024 में इसे आप 70% की छूट पर खरीद सकते हैं. 

amazon basics TWS in-Ear Earbuds 

यहां देखें 

इसे आप ब्लूटूथ 5.3 से कनेक्ट कर सकते हैं. ईयरबड्स में टच कंट्रोल फंक्शन है. अगर इसमें आप व्हाइट कलर ऑप्शन लेना चाहते हैं, तो वो भी मौजूद है. 10 मिनट की चार्जिंग टाइम में यह ईयरबड्स 70 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है. इस ईयरबड्स पर 1 साल की वारण्टी भी है. amazon basics TWS in-Ear Earbuds Price: Rs 599

यह भी पढ़ें: Amazon Festival Sale 2024 60% की छूट पर मिल रहा प्रेस्टीज का गैस स्टोव

4. Amazon Brand - Solimo Wooden Ironing Board

कपड़े आयरन करते वक्त अबतक आपने कितने कपड़े और बेडशीट जला लिए हैं? बेड पर रखकर कपड़े आयरन करेंगे, तो यही होगा. इसलिए एक अच्छा-सा आयरन बोर्ड या आयरन टेबल घर ले आइए. इसपर आप आराम से अपने कपड़ों को पूरे स्पेस में फैला कर उनपर आयरन कर सकते हैं. यह अमेजन ब्रांड का आयरन टेबल है, जो स्लिम और पोर्टेबल डिजाइन का है. इसे आप फोल्ड करके कोने में भी रख सकते हैं. Great Indian Festival Sale 2024 में इस आयरन बोर्ड पर 58% का डिस्काउंट है. 

Amazon Brand - Solimo Wooden Ironing Board

यहां देखें 

सेल में इसकी खरीदारी कर आप अपना 2,100 रुपये बचा सकते हैं. इस टेबल की खासियत यह है कि इसके साथ आपको एक आयरन होल्डर भी मिल रहा है.  आयरन टेबल को आप अपने हाइट के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं. यह एर्गोनॉमिकली डिजाइन्ड आयरन बोर्ड है. Amazon Brand - Solimo Wooden Ironing Board Price: Rs 1,499

5. Amazon Brand - Solimo Steamer

अगर आपको मोमो, इडली, मोदक या स्टिम आइटम खाना पसंद है, तो प्रेशर कुकर या कड़ाही में इन चीजों को जुगाड़ करके बनाने से अच्छा है कि आप एक अच्छा-सा स्टिमर ले आएं. यह 2 लीटर कैपेसिटी का स्टिमर है, जिसमें आपको बॉटम स्टिमर फंक्शन मिलेगा. ग्लास लीड से इस कुकवेयर को पेयर किया गया है, जिससे आप इसमें खाना पकते हुए देख सकते हैं. 

Amazon Brand - Solimo Steamer

यहां देखें 

यह स्टेनलेस स्टील का स्टिमर है, जो खराब नहीं होता है. Amazon Sale Offers में इस स्टिमर को आप 46% के डिस्काउंट पर ले सकते हैं. इस स्टिमर को पिछले महीने 5 हजार से ज्यादा लोगों ने ऑर्डर किया है. यह 100% फूड ग्रेड मटेरियल से बना स्टिम है. Amazon Brand - Solimo Steamer Price: Rs 599

Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें. 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Top Rated products Amazon Basics
Advertisment
Advertisment