Advertisment

भरभरा के धड़ाम हुए Great Indian Festival Sale 2024 में गोदरेज डबल डोर रेफ्रिजरेटर के दाम, मिल रहा 43% तक का डिस्काउंट

Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में गोदरेज के डबल डोर रेफ्रिजरेटर पर धमाकेदार छूट मिल रही है. ये सभी हैवी स्टोरेज कैपेसिटी वाले रेफ्रिजरेटर हैं, जिनमें आप एकबार में हफ्तेभर की फल व सब्जियों को आराम से रख सकते हैं.

author-image
Priya Singh
एडिट
New Update
Great Indian Festival Sale 2024

Great Indian Festival Sale 2024

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: नया रेफ्रिजरेटर लेना है, लेकिन पैसे कम पड़ रहे हैं, तो घबराने की बात नहीं है. क्योंकि अमेजन सेल में गोदरेज के डबल डोर रेफ्रिजरेटर पर धमाकेदार छूट मिल रही है. इस सेल में आप 38,200 रुपये के रेफ्रिजरेटर को मात्र 21,890 रुपये में ले सकते हैं. ये सभी हैवी स्टोरेज कैपेसिटी वाले रेफ्रिजरेटर हैं, जिनमें आप एकबार में हफ्तेभर की फल व सब्जियों को आराम से रख सकते हैं. इनकी कूलिंग कैपेसिटी अच्छी है और ये लॉन्ग लास्टिंग परफॉर्मेंस देते हैं. अगर आपको डिस्काउंट प्राइस में इन रेफ्रिजरेटर को ऑर्डर करना है, तो आप Amazon Top Deals से इन्हें ऑर्डर कर सकते हैं. अमेजन सेल में गोदरेज का डबल डोर रेफ्रिजरेटर इस वक्त अब तक के सबसे ज्यादा डिस्काउंट पर मिल रहा है. 

इनकी रेटिंग अच्छी है. साथ ही ये एनर्जी एफिशिएंट रेफ्रिजरेटर भी हैं, जिन्हें यूज करने से बिजली का बिल ज्यादा नहीं आता. कुछ रेफ्रिजरेटर में स्मार्ट फीचर्स हैं. AI मोड्स की मदद से इन रेफ्रिजरेटर को आप ऑपरेट कर सकते हैं. अगर आपको मॉड्युलर डिजाइन का रेफ्रिजरेटर लेना हो, तो आप गोदरेज का फ्रिज ले सकते हैं. इनकी डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी दोनों शानदार होती है. Amazon Sale Offers में ये रेफ्रिजरेटर 43% के हैवी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. वहीं, अगर आपको एक्सट्रा डिस्काउंट चाहिए, तो आप इन रेफ्रिजरेटर की खरीदारी SBI बैंक कार्ड से कर सकते हैं. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर सभी महंगे प्रोडक्ट्स पर 10% तक की अतिरिक्त छूट दे रहा है. 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: झन्नाटेदार डिस्काउंट में 43% तक की छूट पर लें 1.5 Ton Split AC

Great Indian Festival Sale 2024 में गोदरेज डबल डोर फ्रिज पर डिस्काउंट का उठाएं लाभ 

इस सेल की एक और खास बात यह है कि इसमें 5% का कैशबैक ऑफर भी उपलब्ध है. फेस्टिवल में ढेर सारे सामानों की शॉपिंग करने के लिए यह अच्छा मौका है. इसमें आप वॉशिंग मशीन, स्मार्ट टीवी, टैबलेट, हेडफोन, किचन अप्लायंस और कुकवेयर सभी चीजों की खरीदारी भारी छूट पर कर सकते हैं. कुछ सामानों पर यह सेल एक्सचेंज की सुविधा भी दे रहा है. अगर आपको सस्ते में बिल्कुल नया रेफ्रिजरेटर चाहिए, तो आप अमेजन सेल से इसकी खरीदारी कर सकते हैं.

1. Godrej Edge 238 L 3 Star Double Door Refrigerator 

यह गोदरेज का 238 लीटर कैपेसिटी का फ्रिज है. इसकी एनर्जी रेटिंग 3 स्टार की है. इसमें आपको 95% प्लस फूड सरफेस डिसइन्फेक्शन सर्विस मिल रही है. नैनो शिल्ड टेक्नोलॉजी की मदद से यह फ्रिज आपके भोजन को बिल्कुल साफ और बैक्टीरिया फ्री रखता है. इसमें इन्वर्टर टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे इसके साथ आपको अलग से इन्वर्टर नहीं लेना पड़ेगा. वैसे तो इस फ्रिज का ओरिजनल प्राइस 33,990 रुपये है. लेकिन Amazon Sale 2024 में यह 31% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. 

Godrej Edge 238 L 3 Star Double Door Refrigerator 

यहां देखें 

बैचलर्स या फिर स्मॉल साइज फैमिली के लिए यह फ्रिज सूटेबल है. इसमें बर्फ कभी भी नहीं जमेगा. फ्रिज में फ्रॉस्ट फ्री टेक्नोलॉजी दी गई है. ऑटो डिफ्रॉस्ट फंक्शन इसमें आइस बिल्ड नहीं होने देता. फ्रिज पर 1 साल की वारण्टी है. जबकि इसके कंप्रेसर पर 10 साल की वारण्टी मिल रही है. Godrej Edge 238 L 3 Star Double Door Refrigerator Price: Rs 23,490

2. Godrej 564 L Multi Air Flow System Refrigerator

अगर आप ब्लैक कलर में बहुत बड़े साइज का डबल डोर रेफ्रिजरेटर लेना चाहते हैं, तो गोदरेज के 564 कैपेसिटी के इस फ्रिज को ले सकते हैं. ज्वॉइंट फैमिली के साथ-साथ कमर्शियल पर्पस के लिए भी यह अच्छा रेफ्रिजरेटर है. इसमें मल्टी एयर फ्लो सिस्टम है, जिससे पूरे फ्रिज में यूनिफॉर्म कूलिंग टेम्परेचर बनी रहती है. एडवांस कंट्रोल फंक्शन के साथ इसमें टेम्परेचर को कंट्रोल किया जा सकता है. Amazon Sale Offers में यह रेफ्रिजरेटर 37% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. 

Godrej 564 L Multi Air Flow System Refrigerator

यहां देखें 

इसकी ओरिजनल प्राइस 95,000 रुपये है. सेल में आप इसे केवल 59,990 रुपये में ले सकते हैं. इस फ्रिज में भी ऑटो डिफ्रॉस्ट फंक्शन है, जो फ्रिज में बर्फ नहीं जमने देता. कंपनी इस फ्रिज पर 1 साल की वारण्टी दे रही है. वहीं, इसके कंप्रेसर पर 10 साल की वारण्टी है. फ्रिज की कूलिंग परफॉर्मेंस अच्छी है. Godrej 564 L Multi Air Flow System Refrigerator Price: Rs 59,990

3. Godrej 238 L 2 Star Inverter Double Door Refrigerator 

फ्रिज में 24 दिनों की फार्म फ्रेशनेस चाहिए? तो गोदरेज का 238 लीटर कैपेसिटी का यह फ्रिज लीजिए. इसमें खाने लंबे समय तक फ्रेश रहते हैं. फल व सब्जियों की इसमें सड़ने की संभावना बिल्कुल कम होती है. इसकी एनर्जी रेटिंग 2 स्टार की है. यह फ्रिज नैनो शिल्ड टेक्नोलॉजी के साथ आता है. इस फ्रॉस्ट फ्री  डबल डोर रेफ्रिजरेटर में आपको बार-बार बर्फ पिघलाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. Amazon Sale 2024 में 29,990 रुपये का यह फ्रिज 21,990 रुपये में मिल रहा है. 

Godrej 238 L 2 Star Inverter Double Door Refrigerator 

यहां देखें 

सेल में इस फ्रिज पर 27% का डिस्काउंट है. पैसे कम पड़ने पर आप इसे 1,066 रुपये की EMI पर भी ऑर्डर कर सकते हैं. स्मॉल साइज फैमिली के लिए यह परफेक्ट रेफ्रिजरेटर है. इसमें 183 लीटर का फ्रेश फूड कैपेसिटी है. फ्रिजर की कैपेसिटी 50 लीटर की है. फ्रिज में 2 शेल्व्स हैं. Godrej 238 L 2 Star Inverter Double Door Refrigerator Price: Rs 21,990

यह भी पढ़ें: Amazon Sale 2024 में बेस्ट वॉशिंग मशीन ब्रांड्स पर लूट की छूट, 48% डिस्काउंट पर हो रही ताबड़तोड़ बिक्री

4. Godrej 223 L 3 Star Double Door Refrigerator

6 इन 1 कन्वर्टिबल फ्रिजर के साथ आ रहा गोदरेज का यह डबल डोर रेफ्रिजरेटर उनलोगों के लिए बहुत अच्छा है, जो अपने फ्रिज में ढेर सारा बेवरेजेज का सामान रखते हैं. इस फ्रिज में आप फ्रिजर के टेम्परेचर को भी 6 अलग-अलग टेम्परेचर पर सेट कर सकते हैं. मल्टी एयर फ्लो सिस्टम की मदद से इसमें फ्रिज के चारो ओर अच्छी कूलिंग होती है. इसका मल्टी एयर टेक्नोलॉजी यह सुनिश्चित करता है कि आपको अच्छी कूलिंग परफॉर्मंस और एनर्जी एफिशिएंसी मिले. 

Godrej 223 L 3 Star Double Door Refrigerator

यहां देखें 

Great Indian Festival Sale 2024 की मदद से इस फ्रिज को आप 43% के हैवी डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं और सेल में अपने 16,310 रुपये बचा सकते हैं. अगर कीमत ज्यादा लगे, तो फ्रिज को 1,061 रुपये की EMI पर भी लिया जा सकता है. Godrej 223 L 3 Star Double Door Refrigerator Price: Rs 21,890

5. Godrej 564 L Frost Free Side-By-Side Refrigerator

एडवांस डिजिटल पैनल वाला यह गोदरेज डबल डोर रेफ्रिजरेटर दिखने में इतना क्लासी लगता है कि इससे आपके किचन का लुक भी क्लासी दिखेगा. 564 लीटर कैपेसिटी का यह फ्रिज लार्ज साइज फैमिली के लिए सूटेबल है. इसे कमर्शियल यूज के लिए भी लिया जा सकता है. फ्रिज में मल्टी एयर फ्लो सिस्टम है. एडवांस कंट्रोल के साथ इस साइड बाय साइड फ्रिज में आप टेम्परेचर कंट्रोल कर सकते हैं. Amazon Sale Offers में इस रेफ्रिजरेटर पर 38% की छूट है.  

Godrej 564 L Frost Free Side-By-Side Refrigerator

यहां देखें 

10 साल की कंप्रेसर वारण्टी के साथ यह फ्रिज बिना खराब हुए लंबे समय तक चलता है. पूरे फ्रिज पर कंपनी 1 साल की वारण्टी दे रही है. इसकी फ्रेश फूड कैपेसिटी 348 लीटर की है. फ्रिजर की कैपेसिटी 216 लीटर की है. टफेंड ग्लास का शेल्फ बना हुआ है. फ्रिज में 1 इंटेलीजेंट मोड है.  Godrej 564 L Frost Free Side-By-Side Refrigerator Price: Rs 55,990

Great Indian Festival Sale 2024 में अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट यहां देखें 

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon Sale Amazon sale 2024 amazon sale offers Great Indian Festival great indian festival sale Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Godrej Refrigerator Double Door Godrej Refrigerator
Advertisment
Advertisment