Advertisment

बैचलर्स और स्टूडेंट्स के लिए Great Indian Festival Sale 2024 की खास डील, 64% ऑफ में मिल रहा Bucket Washing Machine

Great Indian Festival Sale 2024: अब अकेले रहने वाले लोग भी खरीद सकेंगे अपने लिए वॉशिंग मशीन. ये बकट वाशिंग मशीन इस्तेमाल और स्टोर में है सबसे बेस्ट. अमेजन सेल से काफी काम कीमत में खरीदें बाल्टी के साइज वाली बेहद ही सस्ती वाशिंग मशीन.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Bucket Washing Machine

Bucket Washing Machine

Advertisment

Great Indian Festival Sale 2024: क्या आप भी अपने लिए वॉशिंग मशीन खरीदने की सोच रहें है. लेकिन आपको एक ऐसी वॉशिंग मशीन चाहिए जो बजट फ्रेंडली होने के साथ काफी कम जगह में आपकी जरूरत को पूरा कर दें, और यह ड्यूरेबल भी हो. इसके साथ ही आप इस वॉशिंग मशीन को कहीं भी लेकर आ-जा सके. तो हम यहां आपके लिए अमेजन सेल में बाल्टी जैसे छोटे आकार में आने वाली बकट वॉशिंग मशीन के बारे में बताया है. इसको आप बेहद कम कीमत में खरीद सकते है, और ये आपके गंदे कपड़े आराम से साफ कर सकती है. क्योंकि इसका वजन बेहद कम होता है, जिससे इसे एक जगह से दूसरी जगह लेकर जाना भी आसान होता है. छोटे आकार के कारण आप इस वॉशिंग मशीन को आसानी से कहीं भी फिट कर सकते है. Amazon Top Deals से आप इस वॉशिंग मशीन को 69% डिस्काउंट में खरीद सकते है. 
 
आपको बता दें कि इस समय अमेजन पर साल की सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल चल रही है. इस सेल में आपको इलेक्ट्रानिक, होम अप्लायंस, फैशन, ब्यूटी, ऑटोमोबाइल से लेकर स्पोर्ट एसेसरीज पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. सेल से अब तक लाखों यूजर्स ने भारी बचत के साथ खूब शॉपिंग की है. सेल में आप डिस्काउंट ऑफर के साथ और भी बचत कर सकते है. इसमें अगर आप किसी भी प्रोडक्ट की खरीद पर SBI बैंक कार्ड से पेमेंट करते है, तो आपको 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट मिल जाता है. और अगर आप पेमेंट के लिए अमेजन पे का यूज करने पर आपको 5% का कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है. और आप सेल में मिलने वाले किसी भी महंगे प्रोडक्ट को नो कोस्ट EMI पर भी खरीद सकते है. इन सभी ऑफर्स का लाभ उठाते हुए आप कम कीमत में अपने लिए बेस्ट प्रोडक्ट चुन सकते है. हमने आपको लिए 5 सबसे बेहतरीन और टॉप रेटिंग वाले Bucket Washing Machine का चयन किया है. जिसको आप कम कीमत में अभी ऑर्डर कर सकते है. 

Great Indian Festival Sale 2024: बकट वॉशिंग मशीन के फायदे

ये वॉशिंग मशीन बाल्टी जैसे छोटे आकार में आती है. जिसको आप काफी कम जगह में यूज कर सकते है. यह अप्लायंस आपके लिए परफेक्ट हो सकता है. इसमें आपको दमदार परफॉर्मेंस के साथ जेंटल क्लीनिंग और वॉटर-सेविंग कैपेबिलिटी मिल जाती है. ये वॉशिंग मशीन यूजर-फ्रेंडली कंट्रोल्स के साथ आती है. अगर आप हॉस्टल या किराए पर रहते है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इसको आप यूज के बाद फोल्ड कर के रख सकते है. इनमें आप छोटे कपड़ो को धो सकते हैं. वाशिंग मशीन दाग-धब्बो को जड़ से मिटाकर चमकदार सफाई देती हैं. कंपनी का दावा है कि इसमें आप 2 किलो तक के कपड़े आसानी से धो सकते है. इसे आप यात्रा के दौरान भी अपने साथ लेकर जा सकते हैं. 

1. WRIZTI Washing-Machine

ब्रिजिट कंपनी की यह वॉशिंग मशीन बिल्कुल बाल्टी की तरह लगती है. लेकिन यह काम वॉशिंग मशीन की तरह करती है. इसमें आप एक बार में कई कपड़ों को धो सकते है. इसकी क्षमता 1.5 किलोग्राम की है. यह फोल्डेबल बकट वॉशर वन-टच स्विच डिजाइन के साथ आता है. इसको आप Amazon Sale Offers में 64% डिस्काउंट के बाद 1,424 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

WRIZTI Washing-Machine

यहां देखें

यह Bucket Washing Machine एनर्जी और पानी दोनों की कम खपत करता है. यह ईको-फ्रेंडली डिजाइन के साथ आता है. इसे आप आसानी से कहीं भी लो जा सकते हैं. यह छोटी जगहों, ट्रैवल, कैंपिंग आदि के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इसमें आपको वॉशर के साथ एक स्पिन ड्रायर भी मिल रहा है. इसमें आप हल्के कपड़े जैसे कि बच्चे के कपड़े, अंडरवियर, तौलिये, मोज़े, टी-शर्ट, बनियान, खिलौने, या अन्य छोटी वस्तुएं घो सकते है. WRIZTI Washing-Machine Price: 1,424 Rs

2. ROMINO 0.8 Kg Portable Mini Top Loading Washing Machine

यह वॉशिंग मशीन अकेले रहने वाले लोगों के लिए सही ऑप्शन हो सकता है. इसमें आपको कई मोड्स के साथ फोल्डेबल बकेट वॉशर मिल रहा है. इसमें आप बच्चों के कपड़ों या अकेले व्यक्ति के कपड़ें धुल सकते है. इसको आप Amazon Sale 2024 में 69% डिस्काउंट के बाद 2,515 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

ROMINO 0.8 Kg Portable Mini Top Loading Washing Machine

यहां देखें

इसमें आपको वॉशर के साथ एक स्पिन ड्रायर भी मिल रहा है. यह एनर्जी और पानी दोनों की कम खपत करता है. यह छोटी जगहों, ट्रैवल, कैंपिंग आदि के लिए बेस्ट है. इसमें आपको 0.8 Kg की क्षमता मिल रही है. यह एक सेमी-ऑटोमैटिक टॉप लोड फोल्डेबल वॉशिंग मशीन है. इस मिनी फोल्डेबल वॉशिंग मशीन का उपयोग करना भी आसान है. इसका स्मार्ट टच स्क्रीन डिज़ाइन आपको स्वतंत्र रूप से अपना इच्छित समय चुनने की अनुमति देता है. ROMINO 0.8 Kg Portable Mini Top Loading Washing Machine Price: 2,515 Rs

3. Hilton Electric 3 kg Single-Tub Washing Machine

हिल्टन कंपनी का यह वॉशिंग मशीन 3 किलो के सिंगल-टब के साथ आ रहा है. इसमें आपको स्पिन ड्रायर के साथ पोर्टेबल सिंगल टब वॉशर मिल रहा है. यह एनर्जी और पानी दोनों की कम खपत करता है. इसको आप Amazon Sale Offers में 22% डिस्काउंट के बाद 4,700 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

Hilton Electric 3 kg Single-Tub Washing Machine

यहां देखें

यह Bucket Washing Machine वॉशिंग मशीन इन्वर्टर पर भी चल सकता है. इसमें आप कपड़े 15 मिनट में धो सकते है. आकर्षक डिज़ाइन, छोटे आकार, पोर्टेबिलिटी के कारण इसको आप कहीं भी रख सकते है. इस मशीन से कपड़े धोने में केवल 15 मिनट और कपड़े घुमाने में 5-6 मिनट लगते हैं. Hilton Electric 3 kg Single-Tub Washing Machine Price: 4,700 Rs

4. WEADFAX SeMi AuToMaTiC FoLdInG 9L SmAlL MiNi WaShInG MaChInE

वेडफ़ैक्स कंपनी की यह सेमी-ऑटोमैटिक टॉप लोड फोल्डेबल वॉशिंग मशीन है. इस सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन की क्षमता 9L की है. इसका प्रयोग आप छोटे कपड़े या कम कपड़ों को धोने के लिए कर सकते है. इसको आप Great Indian Festival Sale 2024 में 64% डिस्काउंट के बाद 1,424 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

WEADFAX SeMi AuToMaTiC FoLdInG 9L SmAlL MiNi WaShInG MaChInE

यहां देखें

यह मशीन फोल्ड हो सकती है, जिससे इसका स्टोरेज आसान हो जाता है. इसके हल्के वजन के कारण आप इसको कहीं भी ले जा सकते है. इसमें वॉशिंग और स्पिनिंग के लिए कम पावर वाली मोटर का उपयोग किया गया है. जिससे यह बिजली की बचत करता है. यह मिनी वॉशिंग मशीन छोटे परिवारों, अकेले रहने वाले लोगों, या यात्रा के दौरान कपड़े धोने के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है. WEADFAX SeMi AuToMaTiC FoLdInG 9L SmAlL MiNi WaShInG MaChInE Price: 1,424 Rs

5. HANUMANT SeMi AuToMaTiC FoLdInG 9L SmAlL MiNi WaShInG

हनुमंत कंपनी की यह सेमी-ऑटोमैटिक टॉप लोड फोल्डेबल वॉशिंग मशीन 9 लीटर क्षमता के साथ आ रही है. इसको आप Amazon Sale 2024 में 60% डिस्काउंट के बाद 1,614 रुपये कीमत में खरीद सकते है. इसमें आप छोटे कपड़ों जैसे मोजे, अंडरगार्मेंट्स, और छोटे तौलियों धो सकते है. मशीन को उपयोग के बाद आसानी से फोल्ड किया जा सकता है. यह बिजली की कम खपत करता है.

HANUMANT SeMi AuToMaTiC FoLdInG 9L SmAlL MiNi WaShInG

यहां देखें

इसमें आपको सिंपल कंट्रोल पैनल का फीचर मिल रहा है. पानी निकालने के लिए इसमें आपको एक ड्रेन पाइप या वाल्व मिल रहा है. यह मशीन छोटे परिवारों, स्टूडेंट्स और कम कपड़े धोने वालों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. HANUMANT SeMi AuToMaTiC FoLdInG 9L SmAlL MiNi WaShInG Price: 1,614 Rs

Amazon Great Indian Festival Sale में अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट को यहां देखें

यह भी पढ़ें: Amazon Sale 2024 में डिस्काउंट देख टूट पड़े ग्राहक, 41% तक की छूट पर धड़ाधड़ ऑर्डर कर रहे Lenovo Gaming Laptops

Disclaimer: इस लेख में दिए गए प्रॉडक्ट्स का चुनाव अमेजन पर दी गई यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है। इन उत्पादों की बिक्री, गुणवत्ता और कीमतों आदि से संबंधित किसी भी विवाद के लिए न्यूज नेशन उत्तरदायी नहीं है। ऊपर दिए गए उत्पादों के संबंध में लिखे गए आर्टिकल के लेखन का न्यूज नेशन के पत्रकारों से कोई संबंध नहीं है।

Amazon sale 2024 amazon sale offers Great Indian Festival Sale 2024 Amazon Top Deals Bucket Washing Machine
Advertisment
Advertisment