Advertisment

सिर्फ 6 लाख में मिल रहा दिल्ली NCR में घर, कहीं हाथ से चला न जाए मौका

NCR NEWS: अगर आप भी चाहते हैं कि दिल्ली एनसीआर में आपका घर हो तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि दिल्ली से सटे गाजियाबाद में GDA (गाजियाबाद डेवलपमेंट अथॉरिटी) फिर से अनसॉल्ड फ्लैट्स बिक्री के लिए लेकर आया है.

author-image
Sunder Singh
New Update
DDA3

NCR NEWS:  अगर आप भी चाहते हैं कि दिल्ली एनसीआर में आपका घर हो तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि  दिल्ली से सटे गाजियाबाद में GDA (गाजियाबाद डेवलपमेंट अथॉरिटी) फिर से अनसॉल्ड फ्लैट्स बिक्री के लिए लेकर आया है. जिसमें आपको सिर्फ 6 लाख रुपए  की कीमत में प्लाट मिल जाएगा. मीडिा रिपोर्ट्स के मुताबिक , बिक्री पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर की जा रही है. आपको बता दें कि  इससे पहले जीडीए ने विभिन्न आवास स्कीम के तहत 8 अगस्त को इन फ्लैट्स की बिक्री शुरू की थी.  जिसमें 127 फ्लैट्स बेचे गए थे . इन स्कीम्स में फ्लैट की कीमत 5.7 लाख रुपये से 69.42 लाख रुपये तक थीं, जो कुछ साल पहले बिना बिकी रह गई थीं.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Govt Scheme: इन किसानों की फिर आई मौज, सरकार खाते में डालेगी 88,000 रुपए

खरीदारों की लगी भीड़ 

जीडीए सचिव राजेश सिंह के मुताबिक,  “पहले आओ, पहले पाओ” के आधार पर यह हाउसिंग स्कीम इस साल 8 अगस्त को जीडीए द्वारा शुरू की गई थी. अब तक हमें अपनी बिना बिकी इन्वेंट्री को बेचने में अच्छी कामयाबी मिली है. उन्होंने बताया कि इस योजना शुरू होने के बाद से अब तक 29.5 करोड़ रुपये के कुल 127 फ्लैट बेचे जा चुके हैं,,.कैंप में खरीदारों द्वारा फ्लैट की कुल कीमत का 10 प्रतिशत जमा करने के बाद खरीदारों को वहीं कब्जा दे दिया गया है. यही नहीं लोन के लिए विभिन्न बैंके के स्टाल भी जीडीए ने लगवाए हुऐ हैं. ताकि लोगों को कोई परेशानी न हो.. 



कैसे चेक करें लोकेशन और प्राइस

आपको बता दें कि मधुबन बापूधाम आवासीय योजना में 10 करोड़ रुपये के कुल 42 फ्लैट बेचे गए हैं. संजयपुरी हाउसिंग स्कीम में 3 करोड़ रुपए के 48 फ्लैट तय समय में बेचे गए. वहीं, चंद्रशिला योजना में 14 करोड़ रुपये के 28 फ्लैट और इंद्रप्रस्थ योजना में 2.5 करोड़ रुपये के 9 फ्लैट बिके हैं. जानकारी के मुताबिक शानदार लोकेशन पर ये सभी फ्लैट्स हैं. जिनकी कीमत बेहत कम रखी गई है. यदि आप इच्छुक हैं तो जीडीए में संपर्क किया जा सकता है.

 

latest utility news today utility Latest Utility light utility helicopter Latest Utility News New Rule for Debit Cardutility news Paytm Utility bill payments matlab ki baatutility news
Advertisment
Advertisment