Advertisment

IRCTC: सिर्फ इतने रुपए में घूमें बाली, किफायती टूर पैकेज हुआ लॅान्च

IRCTC Bali Tour Package: बरसात का मौसम चल रहा है, ऐसे में लोग आउटिंग की प्लानिंग करते हैं. भारत से लाखों की संख्या में लोग विदेश की सैर करना भी पसंद करते हैं.यदि आप देश की प्रशिद्ध जगह बाली घूमना चाहते हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है.

author-image
Sunder Singh
New Update
Bali-tour-package

IRCTC Bali Tour Package:  बरसात का मौसम चल रहा है,  ऐसे में लोग आउटिंग की प्लानिंग करते हैं. भारत से लाखों की संख्या में लोग विदेश की सैर करना भी पसंद करते हैं.यदि आप देश की प्रशिद्ध जगह बाली घूमना चाहते हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि आईआरसीटीसी ने शानदार टूर पैकेज लॅान्च किया है. जिसमें आपको इंडोनेशिया के खूबसूरत शहर बाली में घूमने का मौका मिल रहा है. यही नहीं बाली टूर पैकेज में सैलानियों को तमाम तरह की सुविधाओं का लाभ भी मिल रहा है. यही नहीं ट्रैवल्स इंश्योरेंस की सुविधा का लाभ भी आपको मिल रहा है..

Advertisment

यह भी पढ़ें : रक्षाबंधन से पहले बहनों को गिफ्ट, सिर्फ 450 रुपए में मिलेगा LPG सिलेंडर

ये रहेगा टूर का शेड्यूल

आईआरसीटीसी ने इस पैकेज का नाम  'INDEPENDENCE DAY SPECIAL BALI PACKAGE' निर्धारित किया है. आपको बता दें कि यह एक फ्लाइट टूर पैकेज है.  आने-जाने की फ्लाइट टिकट के साथ ऑन बोर्ड मील भी मिलता है. इसके साथ ही आपको एसी कोच में घूमने की सुविधा दी जाती है.  टूर की अवधी की बात करें तो 4 रात और 5 दिन इस पैकेज की अवधि तय की गई है.. जिसमें सैलानियों को तमाम तरह की सुविधाओं का लाभ दिया जा रहा है. आपको बता दें कि पैकेज के दौरान खाने-पीने से लेकर फोर्थ स्टार होटल में रुकने की सुविधा भी मिल रही है. 

Advertisment

इतना आएगा खर्च

खर्च को कैटेगिरी वाइज डिवाइड किया गया है. जिसमें अगर कोई एक व्यक्ति सिंगल यात्रा प्लान कर रहा है तो उसे 99,600 रुपये देने होंगे. वहीं अगर दो लोग इस टूर पैकेज पर जा रहे हैं तो उन्हें पर पर्सन 89,900 रुपये देने होंगे. अगर तीन लोग इस टूर पर जा रहे हैं तो उन्हें भी प्रति व्यक्ति के हिसाब से 89,900 रुपये चुकाने होंगे. साथ ही बच्चों के लिए अलग से टिकट का प्रावधान किया गया है.  बुकिंग के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं. साथ ही निकटवर्ती आईआरसीटीसी कार्यालय पर भी संपर्क किया जा सकता है. 

latest utility news today Ayodhya To Vaishno Devi IRCTC Tour utility Latest Utility Latest Utility News IRCTC
Advertisment
Advertisment