Advertisment

IRCTC: करना चाहते हैं विदेश की सैर, ये पैकेज कर देगा मन्नत पूरी, सस्ते में मिलेगा सभी सुविधाओं का आनंद

IRCTC Tour Package: अगर आप भी घुमकड़ी करने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. क्योंकि आईआरसीटीसी ने शानदार टूर पैकेज लॅान्च किया है. जिसमें आपको बेहद कम कीमत में थाईलैंड की सैर का मौका मिल रहा है.

author-image
Sunder Singh
New Update
irctc-tour-package (4)

IRCTC Tour Package:  अगर आप भी घुमकड़ी करने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. क्योंकि आईआरसीटीसी ने शानदार टूर पैकेज लॅान्च किया है. जिसमें आपको बेहद कम कीमत में थाईलैंड की सैर का मौका मिल रहा है.  साथ ही पैकेज में आपको तमाम सुविधाओं का लाभ भी मिल रहा है. आपको बता दें कि थाईलैंड दुनियाभर के सैलानियों को लुभाता है. क्योंकि  बैंगकॉक की सुंदरता किसी से छिपी नहीं है. ऐसे में आपको आईआरसीटीसी के इस थाईलैंड टूर पैकेज को मिस नहीं करना चाहिए. पैकेज आईआरसीटीसी ने खासकर कोलकाता के लोगों के लिए लॅान्च किया है. पैकेज की खास बात ये है कि आपको खाने-पीने से लवेकर ठहरने तक की कोई चिंता नहीं करनी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Govt Yojna : अब इन करोड़ों महिलाओं की होगी चांदी, खाते में क्रेडिट होंगे 10,000 रुपए, इस दिन से शुरू होंगे आवेदन

ये रहेगा शेड्यूल 

आईआरसीटीसी ने इस टूर पैकेज का नाम THAI TREASURES TOUR EX-KOLKATA निर्धारित किया है. अवधि की बात करें तो आपको कुल 5 रातों और 6 दिनों के लिए घूमने का मौका मिल रहा है. साथ ही आपको यह यात्रा फ्लाइट मोड में कराई जा रही है.  पैकेज की शुरूआत की बात करें तो 13 सितंबर, 2024 को कोलकाता से हो रही है. इसके बाद आपको सीधे बैंगकॉक ले जाया जाएगा. पैकेज में ब्रेकफास्ट, लंच व डीनर तीनों मील की व्यवस्था आईआरसीटीसी की ओर से ही रहने वाली है.साथ ही बैंगकॅाक के शानदार होटल में रुकने की व्यवस्था भी आईआरसीटीसी की ओर से की गई है.. 

इतना आएगा खर्च 

खर्च को आईआरसीटीसी ने कई कैटेगिरी में डिवाइड किया है. जिसमें सैलानी अगर अकेले यात्रा का प्लान कर रहे हैं तो 52700 रुपए प्रति व्यक्ति खर्च आएगा. वहीं दो लोगों के साथ  प्रति व्यक्ति किराया 46,300 रुपये है. वहीं अगर आप तीन लोगों के साथ यात्रा कर रहे हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 46,300 रुपये किराये के रूप में देने होंगे. अपना टिकट बुक करने के लिए आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं. 

 

latest utility news today Ayodhya To Vaishno Devi IRCTC Tour utility Latest Utility light utility helicopter business with irctc Latest Utility News IRCTC matlab ki baatutility news
Advertisment