Advertisment

Kerala Tour: बेहद सस्ते में करें घुमकड़ी, IRCTC ने लॅान्च किया केरल टूर पैकेज

IRCTC Kerala Tour: अगर आप भी घुमकड़ी करने के शौकी हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. क्योंकि आईआरसीटीसी ने केरल की हसीन वादियों में घूमने के लिए शानदार टूर पैकेज लॅान्च किया है. जिसमें सैलानियों को बेहद सस्ते में केरल की सैर का मौका मिल रहा है.

author-image
Sunder Singh
New Update
Kerala-tour-package

IRCTC Kerala Tour: अगर आप भी घुमकड़ी करने के शौकी हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. क्योंकि आईआरसीटीसी ने केरल की हसीन वादियों में घूमने के लिए शानदार टूर पैकेज लॅान्च किया है. जिसमें सैलानियों को बेहद सस्ते में केरल की सैर का मौका मिल रहा है. यही नहीं टूर पैकेज में सैलानियों को कई सुविधाओं का लाभ भी मिल रहा है. टूर पैकेज में आपको खाने-पीने और रुकने की कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है. साथ ही लोकल में घूमने के लिए एसी बस की व्यवस्था की गई है. जानकारी के मुताबिक ट्रैवल्स इंश्योरेंस भी सैलानियों को मिल रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Train Cancelled: 1 से 5 अगस्त तक ये 15 ट्रेनें रहेंगी रद्द, यात्रा प्लानिंग से पहले देखें लिस्ट

ये रहेगा शेड्यूल

आपको बता दें कि आईआरसीटीसी ने इस टूर पैकेज का नाम Amazing Kerala Tour ex Delhi निर्धारित किया है.  जिसमें सैलानियों को कोच्चि, मुन्नार, थेक्कडी और कुमारकोम की सैर का मौका मिल रहा है. यह पूरा पैकेज कुल 5 रात और 6 दिन की अवधि के लिए निर्धारित किया गया है. आपको बता दें कि यह एक फ्लाइट टूर पैकेज है. जिसमें आपको दिल्ली से कोच्चि और कोच्चि से दिल्ली जाने और आने के लिए फ्लाइट की टिकट मिल रही है. इसके अलावा भी तमाम सुविधाओं का लाभ यात्रियों को मिल रहा है. आईये जानते हैं टूर पैकेज के लिए कितना खर्च प्रति यात्री करना होगा... 

इन सुविधाओं के साथ इतना आएगा खर्च

आईआरसीटीसी के मुताबिक इस टूर पैकेज में सैलानियों को ब्रेकफास्ट और डिनर की फैसिलिटी मिल रही है. लंच की व्यवस्था आपको खुल करनी होगी. साथ ही मु्न्नार में थ्री स्टार होटल में रुकने की व्यवस्था की गई है. टूर पैकेज की खास बात है कि अलेप्पी में आपको हाउसबोट में रहने की सुविधा मिल रही है. वहीं खर्च की बात करें तो  सिंगल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति 57,600 रुपये, डबल ऑक्यूपेंसी पर 44,600 रुपये और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर 42,900 रुपये का शुल्क देना होगा. बच्चों के लिए अलग से किराए की व्यवस्था की गई है. 

Ayodhya To Vaishno Devi IRCTC Tour utility Book IRCTC holiday packages how to book train through irctc Latest Utility business with irctc Latest Utility News IRCTC How to book Entire train through irctc
Advertisment
Advertisment