Advertisment

Kolkata Rape Case में खौफनाक सच का खुलासा! दरिंदे ने 30 मिनट में जो किया वह डराने वाला

कोलकाता रेप एंड मर्डर केस तो कोलकाता के आरजी कर मेडिकल अस्पताल के सेमिनार हॉल से 9 अगस्त को 31 साल की ट्रेनी महिला डॉक्टर का शव मिला था. उसके शरीर से कपड़े गायब थे. खून बह रहा था शरीर में चोटों के निशान थे.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Kolkata Murder Case

Kolkata Murder Case

Kolkata Murder Case:  कोलकाता डॉक्टर केस की सीबीआई जांच चल रही है और देश भर में सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर लोग इंसाफ की मांग कर रहे हैं. इस बीच सीबीआई कोलकाता रेप मर्डर केस में पूर्व प्रिंसिपल डॉक्टर संदीप घोष से पूछताछ कर रही है. यह पूछताछ 15 दिन से लगातार हो रही है. जांच एजेंसी ने घोष का पॉलीग्राफ टेस्ट भी किया है, लेकिन सीबीआई अभी भी कोलकाता केस से जुड़ी पहेली को सुलझाने में लगी हुई है. एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के अनुसार संदीप घोष पीड़िता के परिवार को दी गई गलत जानकारी के आरोपों को लेकर लगातार सफाई देने की कोशिश कर रहे हैं. 15 दिन की पूछताछ के बाद सीबीआई अब भी यह समझने की कोशिश कर रही है कि आखिर अस्पताल के प्रिंसिपल को घटना के बारे में 30 मिनट की देरी से जानकारी क्यों दी गई.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Youtube पर अब Free में Video देखने की सुविधा खत्म, अब खर्च करनी होगी इतनी रकम

पुलिस ने क्या किया खुलासा

 रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंसिपल को जानकारी देने से पहले अस्पताल प्रशासन ने पीड़िता के परिजनों को जानकारी दी और कहा कि उनकी बेटी ने सुसाइड कर लिया है. इसके साथ ही सीबीआई यह भी जांच कर रही है कि घोष के करीबी लोग सेमिनार हॉल में क्या कर रहे थे अगर उन्हें घटना के बारे में जानकारी नहीं थी. एक मीडिया हाउस द्वारा छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक संदीप घोष को घटना की जानकारी 9 अगस्त के दिन सुबह के 10:2 पर मिली जबकि पीड़िता का शव सुबह 9:30 बजे पाया गया था. वहीं पुलिस को घटना की जानकारी बाद में दी गई. रिपोर्ट के मुताबिक संदीप घोष ने एजेंसी को बताया कि उन्हें घटना की जानकारी रेस्पिरेटरी मेडिसिन विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर सुमित रॉय ताप दार से सुबह 10 बजे मिली हालांकि घोष का दावा है कि वह नहा रहे थे इसलिए फोन उठा नहीं पाए और फिर 10:2 पर उन्होंने कॉल बैक किया तो घटना के बारे में पता चला. संदीप घोष सुबह के 11 बजे अपने ऑफिस पहुंचे आरजी कर अस्पताल की महिला डॉक्टर का शव सेमिनार हॉल में 9 अगस्त की सुबह मिला था. महिला डॉक्टर रात को शिफ्ट के बाद आराम करने के लिए सेमिनार हॉल में गई थी, जहां रेप के बाद उनकी हत्या कर दी गई. उनके शरीर पर अंदरूनी और बाहरी तौर पर चोट के 25 निशान पाए गए. मामले में पुलिस ने अस्पताल के सिविक वॉलेटर संजय रॉय को गिरफ्तार किया है.

यह खबर भी पढ़ें-  यहां एक किलो मूंगफली के रेट में मिलता है 3 किलो काजू! बात भारत के इस शहर की

कोलकाता रेप एंड मर्डर केस का काला सच

अब बात करें कि क्या है कोलकाता रेप एंड मर्डर केस तो कोलकाता के आरजी कर मेडिकल अस्पताल के सेमिनार हॉल से 9 अगस्त को 31 साल की ट्रेनी महिला डॉक्टर का शव मिला था. उसके शरीर से कपड़े गायब थे. खून बह रहा था शरीर में चोटों के निशान थे. इस घटना के बाद रेजिडेंट डॉक्टर्स में नाराजगी बढ़ गई थी और वह हड़ताल पर चले गए थे. मामले में पुलिस ने आरोपी संजय रोय को गिरफ्तार कर लिया. मामले की तूल पकड़ने पर हाई कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी बाद में सुप्रीम कोर्ट ने मामले पर स्वतः संज्ञान लिया था और सीबीआई से अब तक की जांच की प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश दिया था. 

Kolkata Rape Case Update Kolkata Rape Case Kolkata Rape Murder Case
Advertisment
Advertisment