Advertisment

घर खरीदारों की लगी लॅाटरी, यहां सिर्फ इतने में मिल रहा फ्लैट

MHADA Lottery: हर किसी का सपना होता है कि देश के किसी बड़े शहर में उसका अपना घर हो. लेकिन बजट के चलते कई लोगों का यह सपना कभी पूरा ही नहीं होता है. यदि आप भी देश की आर्थिक राजधानी मुबई में घर खरीदने का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है.

author-image
Sunder Singh
New Update
mahda

MHADA Lottery: हर किसी का सपना होता है कि देश के किसी बड़े शहर में उसका अपना घर हो. लेकिन बजट के चलते कई लोगों का यह सपना कभी पूरा ही नहीं होता है. यदि आप भी देश की आर्थिक राजधानी मुबई में घर खरीदने का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि MHADA  ने लगभग 2000 घरों को लॅाटरी सिस्टम से खरीदने का ऑफर जारी  किया है. जिसके तहत खऱीदारों को सस्ते में घर मिलना तय माना जा रहा है. यह घर आपको मुंबई की प्राइम लोकेशन पर दिये जाएंगे. साथ ही पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर ही घरों की बिक्री शुरू की जाएगी.

Advertisment

यह भी पढ़ें : अब इन किसानों को नहीं मिलेगी 18वीं किस्त, सरकार ने बताई बड़ी वजह

अल्प आय वालों के लिए घर

महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (म्हाडा)  के मुताबिक, लगभग 2000 घरों कि बिक्री शुरू की जाएगी. बिक्री लॅाटरी सिस्टम से शुरू होगी. इस लॉटरी में निम्न आय वाले लोगों से लेकर उच्च आय वालों तक सभी को घर खरीदने का मौका मिल रहा है. लॉटरी में जिन फ्लैट को खरीदने का मौका घर खरीदारों को मिल रहा है, वे मलाड, पोवई, विखरौली, गोरेगांव, वडाला जैसे प्राइम लोकेशन पर स्थित हैं. आपको  बता दें कि 9 अगस्त से लॅाटरी सिस्टम शुरू किया जा रहा है.  मुंबई बोर्ड ने इस बार लॅाटरी की अंतिम तारीख 13 सितंबर तय की है.. 

Advertisment

ऐसे करें लॅाटरी में प्रतिभाग

  • लॉटरी में भाग लेने के लिए आपको म्हाडा की वेबसाइट पर जाना होगा
  • https://housing.mhada.gov.in/ पर रजिस्ट्रेशन करें
  • भविष्य में लॉग इन करने के लिए यूनिक यूजरनेम और पासवर्ड बनाएं
  • उपलब्ध लॉटरी व स्कीम में से अपने पसंदीदा विकल्प को चुनें
  • लॉटरी रजिस्ट्रेशन फीस का ऑनलाइन भुगतान करें
  • चेक करें आपकी कैटेगरी में कितने घर

 

Advertisment

 

 

latest utility news today utility Latest Utility light utility helicopter DDA Latest Utility News New Rule for Debit Cardutility news matlab ki baatutility news
Advertisment
Advertisment