Advertisment

न्यूज नेशन ने किया 100 से ज्यादा फर्जी बाबाओं को बेनकाब, आप भी बनें ऑपरेशन पाखंड का हिस्सा, करें ये छोटा सा काम

अंशविश्वास फैलाने वाले पाखंडी बाबाओं के खिलाफ न्यूज़ नेशन ने शुरू की है एक खास मुहिम. ऑपरेशन पाखंड नाम की इस मुहिम के तहत अब तक कई बाबाओं को बेनकाब किया जा चुका है.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
NN Operation Pakhand
Advertisment

Operation Pakhand: न्यूज़ नेशन लोगों तक न सिर्फ देश और दुनिया की अहम जानकारियों को तुरंत और सटीक तरीके से साझा करता है बल्कि जनहित में मुहिम भी चलाता है. फिर वह अपराधियों का पर्दा फाश करना हो या फिर अंधविश्वास को बढ़ावा देने वाले फर्जी बाबाओं को बेनकाब करना अपने पाठकों और व्यूवर्स के लिए न्यूज नेशन हमेशा प्रयासरत है. इसी कड़ी में हमने शुरू की ऐसी एक मुहिम जिसका नाम है ऑपरेश पाखंड. 

फर्जी बाबाओं को किया बेनकाब

इस ऑपरेशन पाखंड मुहिम के जरिए हमने अब तक 100 से ज्यादा फर्जी बाबाओं को बेनकाब किया है. ये मुहिम उन लोगों के खिलाफ है, जो समाज में पाखंड फैलाकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं. इलाज के नाम पर, कैंसर जैसी बीमारी को दूर करने के नाम पर देश भर में ऐसे कई बाबा हैं, जो मासूम लोगों को ठगते हैं और उनका इस्तेमाल करते हैं. इसी पाखंड को बेनकाब करने के लिए हमने ये मुहिम शुरू की है.

यह भी पढ़ें - अब रेलवे स्टेशन पर भी FasTag सुविधा, जानें कैसे मिलेगा फायदा


इस मुहिम के तहत हमने कई फर्जी बाबाओं का पर्दाफाश किया 

  • 15 से ज्यादा मौलवियों को बेनकाब किया. 
  • 10 से ज्यादा पास्टर के पाखंड की पोल खोली है. 
  • यही नहीं ऑपरेशन पाखंड में ऐसे कई बाबा आए, जिन्होंने ऑन एयर माफी भी मांगी.
  • इन बाबाओं का पाखंड कैमरे के सामने पकड़ा गया. 

कैंसर से भी ज्यादा खतरनाक है पाखंड

न्यूज़ नेशन ने ऐसे ही फर्जा बाबाओं को पक्ष रखने के लिए मंच दिया, एक्सपर्ट्स के साथ उनकी बात कराई और उन्हें समझने की कोशिश की. एक जिम्मेदार चैनल होने के नाते हमारा मानना है कि समाज में फैला इस तरह का पाखंड कैंसर से भी खतरनाक है. यही कारण है कि बीते 100 दिन से लगातार पाखंड के खिलाफ न्यूज नेशन की मुहिम जारी है. 

आप भी ऑपरेशन पाखंड मुहिम से जुड़ सकते हैं

इस मुहिम को देश भर से बड़ा समर्थन मिल रहा है. आप भी न्यूज़ नेशन की पाखंड के खिलाफ इस मुहिम का हिस्सा बन सकते हैं. यही नहीं आपको पाखंड के खिलाफ न्यूज़ नेशन का प्रयास कैसा लगा इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे सकते हैं. अपनी प्रतिक्रया देने या फिर इस मुहिम से जुड़ने के लिए आपको कुछ नहीं करना बस इस नीचे दिए नंबर पर मिस्ड कॉल करना है. 
इस नंबर पर दें मिस्ड कॉल  7290003552 औऱ बने ऑपरेशन पाखंड मुहिम का हिस्सा. 

यह भी पढ़ें - IRCTC New Rule: 1 नवंबर से बदल रहा नियम, ट्रेन की कंफर्म टिकट मिलना होगा मुश्किल

utility Latest Utility News latest utility news today Fake Baba cheated Latest Utility Fake Baba Fake babas fake baba list Operation Pakhand
Advertisment
Advertisment