Advertisment

Arise Group: 25 साल पूरे होने पर कर्मचारी समेत परिवार को मिला सरप्राइज गिफ्ट, लोगों ने कहा- 'BOSS हो तो ऐसा'

कर्मचारियों को 25 साल पूरे होने पर खुले दिल से सम्मानित किया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending news

सोहन रॉय( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

यूएई की एक भारतीय कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 25 साल पूरे होने पर खुले दिल से सम्मानित किया है. कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए खास तोहफों का ऐलान किया है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि कंपनी ने इस खास ऐलान को सिर्फ कर्मचारियों तक सीमित नहीं रखा है. बल्कि कंपनी अपना बड़ा दिल दिखाते हुए कर्मचारियों के पूरे परिवार को शामिल कर रही है. एरिज ग्रुप (Arise Group) कंपनी के सीईओ ने इस खास मौके पर अपने गिफ्ट के तौर पर 13.4 मिलियन दिरहम यानी 300 मिलियन देने का ऐलान किया है. इस गिफ्ट को बांटने के लिए कंपनी ने गजब का दिमाग लगाया है.

Advertisment

कंपनी ने 25 साल पूरे होने पर कर्मचारियों को दिया तोहफा

इस कंपनी के सभी कर्मचारियों ने 20वीं सालगिरह पर शानदार पार्टी की. इस दौरान 30 करोड़ रुपये देने की भी घोषणा की गई. भारत से 25 कर्मचारी पार्टी में शामिल होने गए थे. कंपनी के सीईओ ने कहा कि उन्होंने अपने कर्मचारियों के लिए 'सिल्वर जुबली गिफ्ट' की घोषणा की. इस वेतन वृद्धि और प्रोत्साहन राशि के साथ ही कर्मचारियों को एक विशेष वर्षगांठ उपहार भी दिया गया. सीईओ सोहन राय ने कहा कि हमने यह काम 25 साल पूरे होने पर किया है. हम अपने कर्मचारियों के लिए सोचते हैं. इसलिए हमने उनके परिवार और बच्चों के बारे में सोचा. जिन लोगों ने कंपनी के बारे में सोचा और कंपनी की दिशा में काम किए तो उनके लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है. आगे कहा कि कंपनी ने जो किया है वह सिर्फ एक धन्यवाद था.

पूरे परिवार को मिलता है लाभ 

कंपनी ने फार्मूला तय करते हुए गणित किया कि उसने बेरोजगार पत्नी को भत्ता देने का काम शुरू कर दिया है. वही कंपनी के अंदर बच्चों के लिए शिक्षा भत्ता और छात्रवृत्ति जैसी योजनाएं लागू की गईं. वरिष्ठ कर्मचारियों के लिए घर बनाने की योजना लाई, जिससे वरिष्ठ कर्मचारियों को लाभ मिले. इसके साथ ही पति की कमाई का 25 फीसदी हिस्सा पत्नी को देने का फैसला किया. इसमें यह नियम बनाया गया था कि जिन कर्मचारियों ने तीन साल तक कंपनी के भीतर योगदान दिया है, उन पर यह नियम लागू होगा. कंपनी ने इस पहल की शुरुआत 2021 में ही की थी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • यह भारतीय कंपनी है
  • कंपनी यूएई में है
  • कर्मचारियों को अनोखा गिफ्ट

Source : News Nation Bureau

UAE
Advertisment
Advertisment