Advertisment

Crime: पति ने पत्नी के ऊपर पेचकश से किये 30 वार, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Crime: उत्तर प्रदेश के मेरठ से बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आ रही है. जहां एक हैवान पति ने पत्नी के ऊपर लगातार पेचकश से 30 वार किये.

author-image
Sunder Singh
New Update
murdar 34

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

Crime:  उत्तर प्रदेश के मेरठ से बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आ रही है. जहां एक हैवान पति ने पत्नी के ऊपर लगातार पेचकश से 30 वार किये. जिससे मौके पर ही पत्नी ने दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा साथ ही हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या की वजह जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. हत्या की वजह सोशल साइट्स पर डीपी लगाना बताया जा रहा है. साथ ही पत्नी नौकरी करने की जिद भी करती थी. लेकिन पति उसे नौकरी करने से इनकार कर देता था. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : ओशो से प्रभावित होकर दो युवकों ने किया सुसाइड, लिखा- 'मृत्यु ही सत्य'

ये है मामला

 घटना मेरठ के भावपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां जयभीमनगर में रहने वाले ललित ने पत्नी दीपा की पेचकस से गोदकर हत्या कर दी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पत्नी के शरीर पर पेचकश के 30 घाव मिले हैं. आसपास के लोगों का कहना है कि दोनों की शादी को 10 साल हुए थे और उनके दो बच्चे अंशुमन (7) व गुन्नू (6) वर्ष है. जानकारी के मुताबिक आरोपी ललित एक निजी अस्पताल की एंबुलेंस चलाता है.  काफी दिनों से पति व पत्नी में काफी विवाद रहता था. 

नौकरी की जिद

पडौसियों के मुताबिक मृतका दीपा नौकरी करने की जिद करती थी. लेकिन ललित यह नहीं चाहता था वो नौकरी करे. वहीं, दीपा के भाई अक्षत का कहना है कि उसका जीजा कुछ सनकी किस्म का है. वह छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करता रहता था. कई बार तो काफी दिनों के लिए घर से बाहर रहता था. हालांकि कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि दीपा के ससुर ने कुछ जमीन व पैसे दीपा के नाम कर दिये थे. तभी से ललित नाराज था. कुछ लोग हत्या की वजह इसे भी मानकर चल रहे हैं. हालांकि पुलिस ने अभी कुछ भी कहने से इनकार किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • 10 साल पहले हुई थी दोनों की शादी, मृतका के हैं दो बच्चे
  • निर्मम हत्या इलाके में बनी चर्चा का विषय, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 
  • काफी दिनों से दोनों में रहता था विवाद, नौकरी करने की जिद करती थी पत्नी
  • मेरठ के भावनपुर क्षेत्र की घटना, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Source : News Nation Bureau

up Crime news Crime News In Hindi Crime News Uttar Pradesh News Crime news crime crime news Baghpat crime news up crime news Crime
Advertisment
Advertisment