Advertisment

DpBoss Kalyan Result Live Update 1 July 2023: डीपीबॉस पर इन नंबरों ने मारी बाजी, बंपर लॉटरी ने बनाया मालामाल

DpBoss Kalyan Result Live Update 1 July 2023: इन खेलों के लिए थोड़ा दिमाग लगाकर आप किस्मत के सहारे करोड़पति बन सकते हैं.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
dpboss result

Dpboss satta result live update for 1 july 2023( Photo Credit : File)

DpBoss Kalyan Result Live Update 1 July 2023: सट्टा खेलकर आप सिर्फ हारते नहीं हैं बल्कि इसे अपनी आमदनी का बेहतर जरिया भी बना सकते हैं. क्योंकि सट्टा या लॉटरी के खेल में भी दिमाग की उतनी ही जरूरत होती है जितना ही दूसरे किसी खेल में. कौन बनेगा करोड़पति के लिए तो आपको दुनियाभर के बारे में बहुत कुछ पढ़ना पड़ता है. लेकिन इन खेलों के लिए थोड़ा दिमाग लगाकर आप किस्मत के सहारे करोड़पति बन सकते हैं. डीपीबॉस सट्टा मटका पर रोजाना ऐसे ही कई लोग दिमाग और लक के कॉम्बिनेशन के सहारे अपने सपनों को पूरा करने में सफलता हासिल कर रहे हैं. 

Advertisment

डीपीबॉस पर अगर खेलने के बारे में मन बना रहे हैं तो इसके लिए आपको दो-तीन बातों का विशेष ध्यान रखना होगा. एक आप पुराने चार्ट और रिजल्ट के आधार पर उनका आंकलन करें और उसी के बाद अपना दांव लगाएं. अगर आपको दांव लगाने के बाद लगातार सफलता नहीं मिल रही है तो जल्द ही इस खेल से बाहर हो जाएं क्योंकि शायद लक आपके साथ नहीं है. यानी लक हुआ इस खेल का अहम फैक्टर, क्योंकि ये खेल संभावनाओं पर टिका है इसलिए न्यूज नेशन किसी को भी इस तरह के खेलों को खेलने के लिए प्रेरित नहीं करता है. 

डीपीबॉस पर हर दिन की तरह जुलाई के पहली तारीख को भी कई लॉटरी खेलों के नतीजे सामने आ रहे हैं. इन नतीजों में मधुर से लेकर श्रीदेवी, कल्याण और गोल्डन अंक तक सामने आ चुके हैं. 

यह भी पढ़ें - Dpboss Satta Matka Results : माह के पहले दिन ये नंबर बने चमत्कारी, इनके सिर सजा जीत का ताज

Advertisment

डीपीबॉस पर देखें 1 जुलाई 2023 के क्या रहे रिजल्ट

गोल्डन अंकः 4-9-1-6

फाइनल अंकः 

Advertisment

कल्याण नाइटः  0

कल्याण - 8

श्रीदेवी नाइट - 0

श्रीदेवी - 4

टाइम बाजार - 4

कर्नाटक डे - 6

मैन बाजार - 6

मिलन डे- 0

श्रीदेवी मॉर्निंग - 4

कल्याण मॉर्निंग - 6

मधुर डे - 2

माधुरी नाइट- 0

मिलन मॉर्निंग - 2

मिलन नाइट - 2

ओल्ड मैन मुंबई - 0

कुबेर - 8

माधुरी - 8

माधुरी नाइट - 0

राजधानी नाइट - 2

Source : News Nation Bureau

सट्टा मटका 1 जुलाई 2023 Satta Matka 1 July 2023 Dpboss Satta Matka Kalyan Matka Live Result 1 July 2023 DpBoss Kalyan Result Live Update 1 July 2023 Satta Matka Dpboss DpBOSS Satta Matka Kalyan
Advertisment
Advertisment